Saturday, October 31, 2020

विषय

Niramala Sitharaman

₹10,000 एडवांस, 50 साल के लिए ब्याज मुक्त लोन: त्योहारों से पहले केंद्र सरकार की केंद्रीय कर्मचारियों के लिए घोषणा

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकारी कर्मचारियों के लिए फेस्टिवल एडवांस की घोषणा की है। त्योहारी सीजन में केंद्र सरकार अपने कर्मचारियों को 10,000 रुपए एडवांस देगी।

पीएमसी मामले में खाता धारकों के हंगामे पर सीतारमण बोलीं – जरूरत पड़ी तो कानून में करेंगे ज़रूरी संशोधन

प्रदर्शन में शामिल एक व्यक्ति ने कहा "हमें हमारे पैसे दिलाए जाएं। हमें इससे कोई मतलब नहीं कि कोर्ट या फिर आरबीआई क्या कर रहा है, हमें बस अपने पैसे चाहिए, क्योंकि जितने पैसे मैंने जोड़कर खाते में जमा किए थे वह मैं अब फिर से नहीं कमा सकता।"

ताज़ा ख़बरें

सुशील हत्याकांड: 5वाँ आरोपित चाँद अंसारी भी गिरफ्तार, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार को दिए ₹5 लाख

दिल्ली में सुशील की हत्या के मामले में अब तक अब्दुल सत्तार, पत्नी शाहजहाँ और बेटे शाहनवाज तथा अफाक गिरफ्तार हुए थे। अब चाँद अंसारी भी धराया।

दुर्गा पूजा मंडप जा रही हिंदू लड़की 6 दिन से गायब, इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद को लेकर फेसबुक पर की थी कॉमेंट

बांग्लादेश के जगन्नाथ यूनिवर्सिटी की छात्रा तिथि सरकार दुर्गा पूजा मंडप जाते समय गायब हो गईं और उनका 6 दिनों से कोई अता-पता नहीं।

बाहर पुलिस, घर में घुसे ‘खेद जताने’ कुछ मुस्लिम, राहुल के पिता ने कहा – ‘अपने बच्चों की मानसिकता सुधारो, सबकी मदद हो जाएगी’

कुछ मुस्लिम उनके घर के अंदर घुस आए। उन्होंने मदद की बात की। इस पर राहुल के पिता ने कहा कि वह बस अपने बच्चों की मानसिकता को सुधार लें...

यूपी पुलिस ने मिशन शक्ति के तहत जावेद को किया गिरफ्तार: फर्जी फेसबुक ID से लड़की को भेज रहा था अश्लील फोटो

उत्तर प्रदेश पुलिस ने आज जावेद नाम के एक शख्स को फेसबुक पर अश्लील तस्वीरें और अश्लील टिप्पणी पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

चुनाव अयोग ने कॉन्ग्रेस नेता कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा छीना: प्रचार ने दौरान BJP महिला नेता को कहा था ‘आइटम’

चुनाव आयोग ने कमलनाथ को उपचुनावों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान एक महिला को संबोधित करने के लिए 'आइटम' जैसे अपमानजनक शब्दों का उपयोग करने के लिए उन्हें जमकर लताड़ा भी था।

प्रचलित ख़बरें

माँ की गोद में बेटे का सर, फटे सर से निकला दिमाग भूमि पर: हिन्दुओं की गति यही है प्यारे!

हिन्दू 'बीरबल की खिचड़ी' के उस ब्राह्मण की तरह है जो तुम्हारे शाही किले में जलते दीपक की लौ से भी ऊष्मा पाता है। हिन्दू को बस इससे मतलब है कि उसके आराध्य का मंदिर बन रहा है। लेकिन सवाल यह है, हे सत्ताधीश! कि क्या तुम्हें हिन्दुओं से कुछ मतलब है?

कुरान में गलती से जिस शख्स का पैर लग गया, पहले उसे मारा और फिर आग में झोंक दिया

“हमने उन्हें अपने पास सुरक्षित रखने की कोशिश की। लेकिन भीड़ ने इमारत को गिरा दिया और उनमें से एक को अपने साथ जबरन ले गए।”

पुलिस ने ही की थी मुंगेर में भीड़ पर फायरिंग, गलत साबित हुआ SP लिपि सिंह का दावा: CISF की रिपोर्ट में खुलासा

रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना में पुलिस की तरफ से बड़ी गलती हुई। रिपोर्ट में यह बात भी कही गई है कि 26 अक्टूबर को गोली पुलिस द्वारा ही...

‘चोरी, बलात्कार व अन्य कुकर्म यही बहरूपिए करते हैं’: भगवा पहन कर घूम रहे 3 मुस्लिम युवकों ने सख्ती होने पर उगली सच्चाई, वीडियो...

साधुओं का भेष बना कर लोगों की आस्था से खिलवाड़ करते कई धोखेबाज आपको राह चलते मिल जाएँगे। इसी सच्चाई की पोल खोलते सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है।

‘अल्लाह हू अकबर’ चिल्लाती है भीड़ बर्लिन में… और केंपेन शहर में 4 लोगों को रौंद देती है एक कार

केंपेन में कार से पैदल यात्रियों के रौंदे जाने की घटना में एक की मौत हो गई है, 3 बुरी तरह घायल हैं। स्थानीय पुलिस अभी जाँच कर रही है कि...

हमसे जुड़ें

272,571FansLike
79,407FollowersFollow
342,000SubscribersSubscribe