Thursday, April 18, 2024

विषय

Sonia Gandhi

इटली में भी है सोनिया गाँधी की प्रॉपर्टी, 1.28kg सोना और 88 किग्रा चाँदी की हैं मालकिन: दिल्ली में 3 बीघा जमीन भी

कॉन्ग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गाँधी के पास उनके मूल देश इटली में अब भी सम्पत्ति है। इसके अलावा उनके पास एक क्विंटल सोना-चाँदी भी है।

बेटे राहुल के बाद माँ सोनिया का भी यूपी से पलायन, गाँधी परिवार से मुक्त हुआ उत्तर प्रदेश, न्याय यात्रा भी किसानों के चक्कर...

कॉन्ग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गाँधी ने राजस्थान से राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। अभी तक वह रायबरेली लोकसभा से सांसद थीं।

राम मंदिर ‘राजनीति’, पर सोनिया गाँधी के लिए मदर टेरेसा का संत होना भारत के लिए ‘गौरव’: पोप को लिखा लेटर वायरल, वेटिकन भेजे...

कॉन्ग्रेस के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को निजी विषय बताने के बाद सोनिया गाँधी का मदर टेरेसा के लिए लिखा एक पत्र वायरल हो रहा है।

सोनिया-खड़गे कोई नहीं जा रहे अयोध्या… क्योंकि कॉन्ग्रेस के लिए राम मंदिर हिंदुओं का नहीं, RSS/BJP का इवेंट, उनका राजनीतिक प्रोजेक्ट

कॉन्ग्रेस पार्टी ने भगवान राम के भव्य मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को 'राजनीतिक' करार देते हुए इसमें शामिल होने से मना कर दिया है।

‘वह मुझे PM नहीं बनाएँगी’: प्रणब मुखर्जी ने बेटी को पहले ही बता दिया था सोनिया गाँधी के मन की बात, राहुल लगते थे...

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने पिता पर एक किताब लिखी है। इसमें कॉन्ग्रेस और सोनिया गाँधी से जुड़े कई प्रकरण का जिक्र है।

CM के लिए चुने गए रेवंत रेड्डी तो सोनिया गाँधी बन गईं ‘तेलंगाना की माँ’: जिसे KCR सरकार ने 7 बार करवाया हाउस अरेस्ट,...

रेवंत रेड्डी को तेलंगाना की KCR सरकार ने 7 बार हाउस अरेस्ट में रखा। उन्होंने ABVP से राजनीति शुरू की थी। KTR के फार्महाउस पर उड़ाया था ड्रोन।

‘लाल डायरी’ में सोनिया गाँधी के ‘भाई’ का भी नाम, अशोक गहलोत के मंत्री रहे राजेश सिंह गुढ़ा ने ही खोल दिए पन्ने: दावा-...

पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने लाल डायरी के हवाला से कहा कि सीएम गहलोत से सोनिया गाँधी के भाई के मुलाकात के लिए समय माँगा था।

ED ने ₹752 करोड़ की संपत्ति को किया कुर्क, सोनिया गाँधी और राहुल को बड़ा झटका! ‘नेशनल हेराल्ड’ स्कैम में YIL और AJL के...

प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार ( 21 नवंबर 2023 ) को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 751.9 करोड़ रुपये की संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश दिया है।

‘कहो अशोक गहलोत जिंदाबाद, राहुल-सोनिया गाँधी मुर्दाबाद’ : राजस्थान में कॉन्ग्रेस नेता ने मंच से लगवाए नारे, Video वायरल

राजस्थान के अजमेर जिले की दूदू विधानसभा से प्रत्याशी बाबूलाल नागर ने अपने समर्थकों से सोनिया राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगवाए।

‘जीवनसाथी’ को महिला आरक्षण का ‘क्रेडिट’ देने के लिए सोनिया गाँधी ने उन नरसिम्हा राव का भी लिया नाम, जिनके शव को कॉन्ग्रेस दफ्तर...

दुनिया गाँधी ने कहा, "देश भर के स्थानीय निकायों के जरिए हमारे पास 15 लाख चुनी हुई महिला नेता है। राजीव गाँधी का सपना अभी आधा ही पूरा हुआ है।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe