Saturday, July 13, 2024

विषय

Supreme Court

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली बेल, लेकिन तिहाड़ से नहीं होगी रिहाई: अदालत ने मामला बड़ी बेंच को किया ट्रांसफर,...

कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा कि वो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेल दे रहे हैं लेकिन इस मामले में कुछ सवाल हैं जिसे एक बड़ी बेंच द्वारा देखे जाने ज़रूरत है।

’95 परीक्षा सेंटरों से हैं शीर्ष 100 टॉपर, लीक वाला वीडियो एडिटेड’: NTA ने सुप्रीम कोर्ट को बताया – Answer Key के रिवीजन के...

अब तक NEET UG के 81 अभ्यर्थियों के परिणाम स्थगित करने का निर्णय लिया गया है, वहीं 54 छात्रों को अगले 3 साल के लिए प्रतिबंधित किया गया है।

क्या CBI को जाँच करने से रोक सकते हैं राज्य? बंगाल सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, केंद्र ने कहा – ये...

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सीबीआई की सामान्य सहमति रद्द करने के बावजूद बंगाल में FIR दर्ज करने को लेकर पश्चिम बंगाल की याचिका सुनवाई योग्य है।

अब मुस्लिम महिलाएँ तलाक के बाद शौहर से ले सकेंगी गुजारा भत्ता, सुप्रीम कोर्ट ने खींची नई लकीर: शाहबानो का हक छीन राजीव गाँधी...

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि एक तलाकशुदा मुस्लिम महिला अपने पूर्व पति के खिलाफ CrPC की धारा 125 के तहत भरण-पोषण का दावा दायर कर सकती है।

‘एक व्यक्ति को बचाने में इतनी रुचि क्यों?’: संदेशखाली मामले में CBI जाँच रुकवाने पहुँची TMC सरकार को सुप्रीम कोर्ट का झटका, कहा –...

जस्टिस गवई ने याद दिलाया कि राज्य सरकार ने कई दिनों तक कुछ नहीं किया। साथ ही वही सवाल दागा कि राज्य सरकार किसी एक व्यक्ति को क्यों बचा रही है?

पतंजलि के पीछे पड़ा था IMA, अब खुद की हेकड़ी निकली: सुप्रीम कोर्ट से माँगी माफी, कहा- गरिमा को ठेस पहुँचाने का नहीं था...

उनका (डॉ RV अशोकन का) सुप्रीम कोर्ट की गरिमा को कम करने का कभी कोई इरादा नहीं था। सुप्रीम कोर्ट ने जिस मामले में सुनवाई के दौरान टिप्पणी की थी, उसमें आईएमए भी एक पक्षकार था।

CBI ने अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से किया गिरफ्तार, दिल्ली शराब घोटाले में CM पर कसा डबल फंदा: क्या सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत?

सीबीआई ने सोमवार को तिहाड़ जेल के अंदर अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की थी और फिर अब बुधवार (26 जून 2024) को सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में पेश करने के बाद औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया।

तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ, ट्रायल कोर्ट में पेश करेगी CBI: जमानत पर रोक के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुँचे CM

सुप्रीम कोर्ट में पहुँचा मामला ईडी द्वारा गिरफ्तारी से जुड़ा है, लेकिन अब सीबीआई भी उन्हें गिरफ्तार करने वाली है, तो ये साफ है कि अरविंद केजरीवाल को अभी सलाखों के पीछे ही रहना होगा।

CM केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, हाई कोर्ट की रोक रहेगी बरकरार: तिहाड़ में ही रहेंगे AAP मुखिया

सुप्रीम कोर्ट ने CM केजरीवाल को निचली अदालत से मिली जमानत पर सुप्रीम कोर्ट की रोक बरकरार रखी है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह इस मामले को अब 26 जून, 2024 को सुनेगा9

टेलीग्राम पर ₹500 में मिल रहा था UGC-NET का पेपर, CBI कर रही जाँच: सॉल्वर गैंग का सरगना खुद पास नहीं कर पाया था...

पेपर लीक कराने वाला और एग्जाम की तैयारी कराने वाले सॉल्वर गैंग का सरगना अतुल वत्स कभी खुद भी नीट की तैयारी कर रहा था, लेकिन वो फेल हो गया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें