Saturday, June 22, 2024

विषय

अबूधाबी

लंदन में पढ़ाई, करोड़ों की नौकरी… सब छोड़ अबू धाबी के हिंदू मंदिर में सेवा कर रहे विशाल पटेल, रेगिस्तान में ढोए कंक्रीट: PM...

स्वामीनारायण मंदिर में सेवा करने का रास्ता चुनने वाले व्यक्ति का नाम विशाल पटेल है। 43 वर्षीय विशाल पटेल का जन्म एक गुजराती परिवार में लंदन में हुआ था। वह 2016 में लंदन से UAE आकर बस गए थे। वह पहले लंदन में बैंकिंग क्षेत्र में काफी अच्छी नौकरी करते थे।

‘वे मस्जिद तोड़ रहे और तुम मंदिर बना रहे’: अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर से बौखलाए इस्लामी कट्टरपंथी, UAE के शासक को भी...

UAE के अबूधाबी में बने BAPS हिन्दू मंदिर के उद्घाटन में PM मोदी पहुँचे हैं। इस्लामी कट्टरपंथियों ने इस मंदिर पर अपनी घृणा प्रदर्शित की है।

अयोध्या से अबू धाबी तक हिंदुओं के लिए आया गौरव का क्षण, 14 फरवरी को पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी: 2018...

22 जनवरी को अयोध्या के भव्य राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। उसके बाद 14 फरवरी को अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर का उद्धाटन होगा।

‘एअर इंडिया एक्सप्रेस’ की फ्लाइट में लगी आग, 1000 फीट की ऊँचाई पर था विमान: 184 यात्री थे सवार, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

DGCA ने बताया, "एयर इंडिया एक्सप्रेस B737-800 विमान की VT-AYC ऑपरेटिंग फ्लाइट IX 348 (अबू धाबी-कालीकट) में क्लाइम्बिंग के दौरान आग लग गई।"

अयोध्या की तरह अबू धाबी में भी बन रहा एक भव्य मंदिर, 1000 साल होगी उम्र: PM मोदी ने रखी थी आधारशिला, देखिए Video

अयोध्या के भव्य राम मंदिर की तरह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की राजधानी अबू धाबी में भी पहले हिंदू मंदिर का निर्माण कार्य जारी है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें