Monday, April 22, 2024

विषय

घर वापसी

अल्लारखा बने ‘विजय चौहान’, अजीजुल जाने जाएँगे ‘अनय ठाकुर’ के नाम से: हनुमान मंदिर में 2 मुस्लिम युवकों की घर-वापसी, वेदमंत्रों के साथ गूँजे...

दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर में हिन्दू संगठन से जुड़े सदस्यों का जमावड़ा। चंदेरी निवासी अजीजुल हसन और जबलपुर के अल्लारखा घर-वापसी करने पहुँचे।

सीतापुर की हिना ने छोड़ा इस्लाम, बदायूँ में हिंदू बच्चों का गला रेते जाने से थी परेशान: मृत बच्चों की माँ के नाम पर...

हिना अली पर बदायूँ में साजिद-जावेद द्वारा दोनों हिंदू बच्चों आयुष और आहान की हत्या का ऐसा प्रभाव पड़ा, कि उन्होंने इस्लाम त्यागने का फैसला किया और सनातन परंपरा को अपनाते हुए अपने हिंदू प्रेमी महेश से विवाह कर लिया।

उजमा ने इस्लाम त्यागकर घर वापसी की, मीरा बनकर दलित युवक अनिल वाल्मीकि संग रचाया ब्याह: 6 साल से चल रहा था दोनों का...

यूपी के शाहजहाँपुर की रहने वाली मुस्लिम लड़की उजमा ने घर वापसी की है। उसने मीरा बनकर दलित युवक अनिल वाल्मीकि से विवाह कर लिया।

इस्लाम छोड़ हिंदू बनी 23 साल की लड़की, मामा ने मौलाना के साथ मिलकर किया रेप: ट्रेन में नंगा बिठाया, बोली पीड़िता- व्यभिचार का...

एक लड़की ने दावा किया है कि उसने मस्जिद के इमाम को लड़कियाँ सप्लाई करते हुए देखने के बाद इस्लाम त्यागकर हिंदू धर्म अपना लिया।

राष्ट्रपति की 200 ‘दत्तक संतान’ फिर से बने हिंदू, छत्तीसगढ़ में कोरबा जनजातीय समाज के 56 परिवारों की प्रबल प्रताप ने चरण पखार कराई...

बीजेपी नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कोरबा जनजातीय समुदाय के 56 परिवार के लगभग 200 लोगों के पैर धोकर उनकी घर वापसी करवाई।

RSS से जुड़ने पर हिंदू धर्म को समझने का मौका मिला, जाने लगे मंदिर: प्रयागराज के प्रोफेसर एहसान अहमद ने की घर वापसी, कहलाएँगे...

प्रयागराज जिले में एक डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर एहसान अहमद ने घर वापसी की है। उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी भी कर ली है।

हिंदू पत्नी की सलाह पर डॉ. साजिद ने की घरवापसी: निकाह के बजाय सनातनी शादी करने पर मुस्लिम परिवार-समाज मारता था ताना

सहारनपुर के डॉक्टर साजिद ने रमजान से पहले इस्लाम को त्याग दिया और सनातन धर्म अपना लिया। वो अब सतबीर सिंह राणा बन गए हैं।

शाहनवाज बने राहुल, बीवी अर्शी का नाम हुआ पूनम: दंपति ने की घर-वापसी, अयोध्या की मिट्टी का तिलक लगा लिया संकल्प – हमेशा सनातन...

UP के मुज़फ्फरनगर में मुस्लिम पति-पत्नी घर वापसी करते हुए बने हिन्दू। कैराना के शाहनवाज बने राहुल जबकि रुड़की की अर्शी फिर से बनीं पूनम गुर्जर।

दिल्ली की शाहीना ने वेद मंत्रों के बीच की घर वापसी, बनीं आराधना; अग्नि के 7 फेरे लेकर शिवम को चुना जीवन साथी… अपनी...

दिल्ली में शाहीना ने घर वापसी करते हुए अपनाया सनातन धर्म और बनी आराधना। शिवम को जीवन साथी चुनते हुए लिए अग्नि के 7 फेरे।

‘नहीं पसंद था इस्लाम, हिंदू धर्म अच्छा लगता है’: रायबरेली की मंतशा ने की आशीष मौर्य से हनुमान मंदिर में शादी, लगे ‘जय श्रीराम’...

रायबरेली की मंतशा घर वापसी करके मानसी मौर्या बन गई हैं। उनका कहना है- "मुझे शुरू से ही इस्लाम पसंद नहीं था, हिंदू संस्कार अच्छे लगते थे।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe