Saturday, January 22, 2022

विषय

घर वापसी

हवन कुंड में आहुति डाल हिंदू बने फिल्म डायरेक्टर अली अकबर, अब राम सिम्हन के नाम से जाने जाएँगे: शुद्धिकरण में साथ थी पत्नी...

जाने-माने मलयाली फिल्मकार अली अकबर विधिवत रूप से हिंदू बन गए हैं। उन्होंने पत्नी लुसिम्मा के साथ सनातन धर्म ग्रहण किया। अब वे राम सिम्हन के नाम से जाने जाएँगे।

50 साल पहले माता-पिता बने थे ईसाई, अब पूरे परिवार ने अपनाया हिन्दू धर्म: कर्नाटक के यादगीर में हुई घरवापसी

कर्नाटक के यादगीर में 50 साल पहले ईसाई धर्म अपनाने वाले परिवार ने अब फिर से हिंदू धर्म में घर वापसी की है।

कर्नाटक में 9 लोगों के परिवार ने अपनाया हिन्दू धर्म, 40 साल पहले पिता ने अपना लिया था ईसाई मजहब : VHP ने कराई...

कर्नाटक के भद्रावती स्थित अंतरगंगे गाँव में ईसाई परिवार के 9 सदस्यों ने VHP कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में घर-वापसी की और हिन्दू धर्म अपना लिया।

छत्तीसगढ़ में क्रिसमस पर 250 परिवारों के 600 लोगों ने की घर वापसी, चरण पखार हिंदू धर्म में लौटाया

पत्थलगाँव के किलकिला धाम में आर्य समाज द्वारा आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम में 250 परिवार के 600 लोगों ने हिंदू धर्म में घर वापसी की।

मोहम्मद अब्दुला ने कराया मुंडन, स्नान कर जनेऊ पहना; फिर से बने उमेश राय: बिहार में 15 साल बाद घर वापसी

बिहार के समस्तीपुर के मोहम्मद अब्दुल्ला फिर से उमेश राय बन गए हैं। 15 वर्ष बाद उन्होंने घर वापसी की है।

‘मुस्लिमों-ईसाईयों की हो घर वापसी, मंदिर-मठ लें जिम्मेदारी’: बोले तेजस्वी सूर्या – हिन्दू धर्म को मिटाने की कोशिश करने वालों को पहचानें

BJYM अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने हिन्दुओं से कहा, "अगर आप को नहीं पता कि आपका असली दुश्मन कौन है तो आप कभी भी अपना बचाव नहीं कर सकते हैं।"

‘हिंदुस्तान और सनातन की करूँगा रक्षा’ : जितेंद्र त्यागी (पूर्व में वसीम रिजवी) ने कहा- ‘1400 साल पहले अरब में हुआ एक दानवी ताकत...

जितेंद्र नारायण त्यागी (पूर्व में वसीम रिजवी) ने सीतापुर में कहा कि इस्लाम का पूरा अध्ययन करने के बाद हमने इस्लाम को कभी धर्म माना ही नहीं।

19 साल के इब्राहिम ने की घर-वापसी, अब कहलाएँगे आदित्य मिश्रा: भगवा ओढ़ कर अपनाया हिन्दू धर्म, आर्य समाज मंदिर में हवन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 19 साल के युवक इब्राहिम ने आर्य समाज मंदिर में हिन्दू धर्म स्वीकार किया। आदित्य मिश्रा नाम से जाने जाएँगे।

इस्लाम छोड़ना चाहता है कानपुर का असलम… लेकिन इस बात पर उसके मुहल्ले वाले मारते हैं, शिकायत करने भगवा गमछा में पहुँचा थाने

कानपुर में असलम नाम के एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनने की इच्छा जताते हुए थाने पहुँचा और कहा कि वो जेहादी बनकर नहीं रह सकता।

देश के सभी मुस्लिम करें ‘घर वापसी’, हिंदुओं को सौंप दे मथुरा का ‘सफेद भवन’: योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा है कि मुस्लिमों को चाहिए कि वे मथुरा का सफेद भवन हिंदुओं को सौंप दे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,757FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe