Sunday, April 21, 2024

विषय

तलाक

थप्पड़ मारा, बेइज्जत किया, बेटे को मिलने नहीं दिया… मशहूर शेफ कुणाल कपूर को बीवी से मिला तलाक, HC ने दी मंजूरी

कोर्ट ने क्रूरता को आधार बनाकर कुणाल कपूर के तलाक को मंजूरी दी। कुणाल ने कहा था कि उनकी बीवी ने उन्हें थप्पड़ मारा और अलग होने पर बेटे से भी नहीं मिलने देती थी।

पत्नी को कहा ‘सेकंड हैंड’, गैर मर्दों से बताए संबंध, मारा-पीटा: हाई कोर्ट ने ₹3 करोड़ का जुर्माना लगाया, हर महीने ₹1.5 लाख देने...

महिला ने हाई कोर्ट से कहा कि शादी के बाद उसका पति उसे 'सेकंड हैंड' कहता था क्योंकि उसकी एक सगाई पहले टूट चुकी थी।

‘शादी के बाद परिवार से अलग होना हमारी संस्कृति नहीं’: दिल्ली हाई कोर्ट बोला- पति द्वारा पत्नी से घर का कामकाज कराना क्रूरता नहीं,...

दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा कि पत्नी से घरेलू काम कराना प्रताड़ना नहीं है, बल्कि यह परिवार के प्रति उसके स्नेह एवं लगाव का प्रदर्शन है।

UCC की दिशा में बढ़ा असम: मुस्लिम निकाह- तलाक रजिस्ट्रेशन वाला कानून निरस्त, बोले CM सरमा- बाल विवाह पर लगेगी रोक

असम मुस्लिम विवाह अधिनियम को राज्य की हिमंता बिस्वा सरकार ने रद्द कर दिया है। उन्होंने कहा है इससे बाल विवाह पर रोक लगेगी।

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपने पति से हुईं अलग: 11 साल पहले हुई थी शादी, दो बेटियों की हैं माँ

तलाक की अफवाहों के बीच धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने कंन्फर्म कर दिया है कि वह अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं।

‘जज अंकल, मुझे भी मम्मी-पापा के साथ नहीं रहना, तलाक चाहिए’: 11 साल के बेटे के आँसू से पसीजा माता-पिता का दिल, 9 साल...

कोर्ट में तलाक लेने आए माता-पिता को लेकर बच्चे ने ऐसी बात कह दी कि दोनों ने 9 साल पुराने कड़वाहट को भूलाकर साथ रहने का फैसला कर लिया।

तलाक नहीं, ‘खुला’ से टूटी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की जोड़ी: अब्बा के दावे के बाद जानिए क्या होता है ये, पूर्व टेनिस...

कई बार महिला को अपने शौहर से पीछा छुड़ाने के लिए उसे अपनी संपत्ति का हिस्सा भी देना पड़ता है। इसे मेहर की रकम के तौर पर भी देखा जाता है, जिसमें शौहर को भुगतान करना पड़ता है।

सेक्स नहीं करने देती है पत्नी, तलाक चाहिए: पति की याचिका पर बोला हाईकोर्ट- यह मानसिक क्रूरता, संबंध विच्छेद करने का माना वैध आधार

हाईकोर्ट ने कहा कि पत्नी का लंबे समय तक बिना किसी उचित कारण के यौन संबंध बनाने से इनकार करना मानसिक क्रूरता के समान है और तलाक देने योग्य है।

पति जैसा दिखता था 4 साल का बेटा, इसलिए सूचना सेठ ने मार डाला? जिस कैब ड्राइवर के कारण पकड़ी गई उसने किए कई...

बेटे की हत्या करने वाली सूचना ने पति से ₹2.5 लाख महीना गुजारा भत्ता माँगा था और कहा कि बच्चे में उसे उसके पिता का चेहरा दिखता था।

तीन तलाक देकर भी बीवी से किया सेक्स, फिर भाई से करवाया हलाला: पीड़िता बोली- सास देती थी मुँह बंद रखने की धमकी, हरियाणा...

पीड़िता के शौहर ने उसे घर के आगे उतार कर कहा कि वो थोड़ी देर में आएगा। इसके बाद 4 अक्टूबर को रात में पीड़िता के देवर ने उसके साथ रेप किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe