Tuesday, January 18, 2022

विषय

तलाक

तलाक-उल-सुन्नत को खत्म कराने हाई कोर्ट पहुँची मुस्लिम महिला, बताया- बर्बर रिवाज: केंद्र से अदालत ने माँगा जवाब

दिल्ली हाईकोर्ट ने एक मुस्लिम व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी को किसी भी समय बेवजह तलाक (तलाक-उल-सुन्नत) मामले में केंद्र सरकार को नोटिस देकर जवाब माँगा है

बॉडीगार्ड के साथ सेक्स, दुबई के किंग ने अपनी सबसे छोटी बीवी को दिया तलाक: 5500 करोड़ रुपए में सेटलमेंट

ब्रिटेन के हाई कोर्ट ने शेख को अपनी बीवी और उसके वकील के फोन को हैक करने के लिए पेगासस जैसे स्पाईवेयर का इस्तेमाल करने का दोषी पाया था।

‘शौहर का पहली बीवी से समान व्यवहार नहीं करना कुरान के खिलाफ, मुस्लिम महिलाओं के लिए यह तलाक का आधार’: केरल HC

अदालत ने इस तथ्य को सर्वोपरि माना है कि वे सालों से अलग रह रहे हैं, जो यह दिखाता है कि पहली बीवी के साथ समान व्यवहार नहीं हो रहा है।

‘खाना और सेक्स में सेक्स पहली चॉइस, किसी दिन खाना खाए बिना रहने को भी तैयार’: चर्चा में सामंथा का इंटरव्यू, हाल ही में...

4 साल पहले एक इंटरव्यू में सामंथा ने कहा था कि उनके लिए भोजन से ज्यादा सेक्स महत्वपूर्ण है। उनसे सवाल पूछा गया था कि सेक्स पहली पसंद या खाना।

बॉलीवुड के ‘तलाक एक्सपर्ट’ के सम्पर्क में आकर नागा ने सामंथा से लिया तलाक: कंगना ने इशारों में आमिर खान पर साधा निशाना

"नागा चैतन्य ने अपनी चार साल की शादी तोड़ दी, क्योंकि पिछले दिनों वो एक बॉलीवुड एक्टर और तलाक एक्सपर्ट के सम्पर्क में आए हैं। इस एक्टर को तलाक देने का बहुत अनुभव है।"

पति-पत्नी के रूप में अलग, पर हमेशा दोस्त रहेंगे: सामंथा और चैतन्य का तलाक, ससुर नागार्जुन को पसंद नहीं बहू का बोल्ड सीन करना?

तलाक की वजह एक्ट्रेस का करियर के प्रति प्रेम बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सामंथा का बोल्ड सीन्स करना उनके ससुर नागार्जुन को पसंद नहीं है।

8 महीने से चल रही थी अनबन, शिखर धवन नहीं चाहते थे टूटे शादी; अभी भी आयशा मुखर्जी को मनाने का कर रहे प्रयास:...

आयशा मुखर्जी ने भारत के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन से तलाक लेने के बारे में बताया था। करीब नौ साल बाद दोनों की राहें जुदा होने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है।

आयशा मुखर्जी ने लिखा- समझती थी तलाक गंदा शब्द है… शिखर धवन का पोस्ट- …तभी बरकत आती है: 9 साल बाद राहें अलग

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का वैवाहिक जीवन करीब 9 साल बाद बिखर गया है। आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिख तलाक के बारे में बताया है।

मसूरी से शुरू हुई कहानी का जयपुर में हुआ अंत, अदालत ने IAS टॉपर्स टीना और अतहर के तलाक पर लगाई मुहर

जयपुर की एक फैमिली कोर्ट ने UPSC के सेकेंड टॉपर रहे अतहर आमिर खान और फर्स्ट टॉपर रहीं टीना डाबी के तलाक को मंजूरी दे दी है।

‘चलाने की पूरी कोशिश की लेकिन..’: पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने किया तलाक का ऐलान, कहा – बधाई दो, सॉरी मत कहो

बता दें कि मिया खलीफा और रॉबर्ट सैंडबर्ग की सगाई 2019 में हुई थी, जिसके बाद वो 2 सालों से साथ रह रहे थे। अब इन दोनों ने तलाक की घोषणा की है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,996FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe