Saturday, December 4, 2021

विषय

बीजेपी

‘जालीदार टोपी और लुंगी छाप गुंडों से भाजपा ने दिलाई निजात’: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में सपा पर साधा निशाना

केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में 300 से अधिक सीटें जीतने का किया दावा। कहा-बीजेपी ने जनता को जालीदार टोपी और लुंगी छाप गुडों से निजात दिलाई।

कभी फेक न्यूज पर स्मृति ईरानी के एक्शन से चिढ़ गए थे लिबरल, अब थरूर की अगुवाई वाली समिति कह रही- मोदी सरकार बनाए...

कई बातों के अलावा, समिति ने मीडिया में फेक न्यूज़ के जरिए परेशान करने वाली प्रवृत्ति पर चिंता व्यक्त की है और सरकार से इस खतरे को रोकने के लिए कदम उठाने को कहा है।

बीजेपी MLA निक्की हेम्ब्रम ने उठाई महुआ की बात, CM नीतीश कुमार बोले- आप इतनी सुंदर हैं…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की एक टिप्पणी को लेकर विवाद उठ खड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार मुख्यमंत्री ने बीजेपी की महिला विधायक निक्की हेम्ब्रम से कहा कि 'आप इतनी सुंदर हैं और आप इस तरह की बात कैसे कह सकती हैं'।

चीनी कब्जे को लेकर स्वामी ने बोला झूठ, बीजेपी सांसद ने कहा- मेरी बात को तोड़-मरोड़ कर किया पेश, मोदी सरकार में नहीं हुई...

"मैंने उन्हें बताया कि 1962 में चीन ने दो से तीन जगहों पर कब्जा कर लिया था। तब कॉन्ग्रेस का शासन था, लेकिन कोई ताजा घुसपैठ नहीं हुई है।"

यूपीए है ही नहीं… विपक्षी एकता की मृगमरीचिका में खुद को राष्ट्रीय नेता साबित करने में लगीं ममता, लगाएँगी कॉन्ग्रेस को पलीता

अधीर रंजन चौधरी और ममता बनर्जी के बीच वक्तव्यों की यह लड़ाई चाहे जितनी गंभीर हो, कॉन्ग्रेस पार्टी और उसके केंद्रीय नेतृत्व को पता है कि बिना उनके विपक्षी एकता की कल्पना तो संभव है पर एकता संभव नहीं है।

मनजिंदर सिंह सिरसा हुए भाजपा में शामिल: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले शिरोमणि अकाली दल को लगा बड़ा झटका

सिरसा ने कहा, ''गृहमंत्री और PM ने आश्वासन दिया है कि सिखों के सभी मुद्दे हैं वो हल होने चाहिए, लेकिन ये राजनीति की भेंट चढ़े हैं।''

‘इसे मार डालो.. चलो ख़त्म करें.. किसी को पता नहीं चलना चाहिए’: कॉन्ग्रेस नेता का वीडियो वायरल, भाजपा MLA की हत्या की साजिश का...

बेंगलुरु में भाजपा विधायक एसआर विश्वनाथ की हत्या की साजिश रचने की चर्चा से जुड़ा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। कॉन्ग्रेस नेता पर आरोप।

त्रिपुरा में ऐसे खिला कमल, मुरझा गया सारा प्रोपेगेंडा: जानिए बीजेपी की नॉर्थ-ईस्ट पॉलिटिक्स के लिए ये नतीजे कितने शुभ

वर्तमान केंद्र सरकार द्वारा उत्तर-पूर्वी राज्यों में विकास प्राथमिकता देने का असर बाकी राज्यों की तरह त्रिपुरा में भी दिखाई दे रहा है।

ऑपइंडिया एक्सक्लूसिव: पीएम मोदी के तीन कृषि कानूनों को रद्द करने के फैसले पर पंजाब के बीजेपी नेताओं की प्रतिकिया

भाजपा प्रदेश सचिव ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अब किसानों के हित के लिए कोई कदम उठाया जाएगा। लोगों को मोदी से ज्यादा ईमानदार पीएम नहीं मिलेगा।

4 रथ यात्रा-3 राष्ट्रीय नेता: बीजेपी का UP जीतने का ये है प्लान, अमित शाह-राजनाथ-नड्डा में बाँट दिए इलाके

अमित शाह को बृज और पश्चिम, राजनाथ सिंह को अवध और काशी तथा नड्‌डा को गोरखपुर और कानपुर क्षेत्र की जिम्मेदारी दी गई है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,510FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe