Tuesday, April 16, 2024

विषय

रेप

मुर्गा बेचने वाले इमरान ने रमजान में किया 4 साल की हिन्दू बच्ची का रेप, प्राइवेट पार्ट में उंगली डालकर खून निकाला: हिन्दू संगठनों...

मुंबई के मीरा रोड में 4 साल की बच्ची से रेप करने वाले मोहम्मद इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इमरान का मीरा रोड पर मुर्गे का मांस बेचने का काम है।

नाबालिग लड़की से कई बार बलात्कार करने वाला मौलाना गिरफ्तार: माँ के सामने बोलता था बहन, कमरे में बुला कर उतारता था कपड़े, गर्भपात...

कई बार रेप की वजह से पीड़िता का गर्भ ठहर गया। जब पीड़िता ने हाफिज सोनू को इसकी जानकारी दी वो उसने लिफ़ाफ़े में भर कर गर्भ निरोधक गोलियाँ दीं।

‘₹5 लाख दो या मुस्लिम बनो’: तालिब ने राकेश बनकर दलित लड़़की को फँसाया, रेप का अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

UP के शाहजहाँपुर जिले में तालिब ने राकेश बनकर एक दलित लड़की से रेप किया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर उस पर इस्लाम कबूलने का दबाव बनाने लगा।

जिस सज्जाद की कई बार की मदद, उसी ने बनाया बंधक: बेटे को जान से मारने की धमकी देकर 5 दिनों तक दलित महिला...

जौनपुर में दलित महिला को बंधक बनाकर ऑटो ड्राइवर साजिद उर्फ़ सज्जाद ने पाँच दिनों तक रेप किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

मस्जिद आए 13 साल के बच्चे को अपने बिस्तर पर ले गया 28 साल का युवक, मुँह दबाकर किया रेप: पीड़ित और कुकर्मी दोनों...

रमजान के महीने में एतकाफ करने मस्जिद में गए एक 13 साल के लड़के के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। 28 साल के शख्स ने उसका रेप किया।

‘ब#न#द बुलाओ हिन्दू को, जो करना था मैंने कर दिया’: दिल्ली में 3 बच्चों का अब्बा शाकिर 3 साल की बच्ची से रेप कर...

लोग अंदर पहुँचे तो बच्ची कमरे में बेहोश मिली। लहूलुहान हालात में बच्ची को ले कर लोग अस्पताल की तरफ भागे। कमरे में शराब की बोतलें और बिस्तर अस्त-व्यस्त हालत में।

इनामुल ने होली खेलने के बहाने नाबालिग को कार में बिठाया, साथियों संग किया रेप: असम पुलिस ने मंडल अली और राजू अली को...

होली खेलने के बहाने इमानुल ने अपने दो साथियों के साथ नाबालिग को कार में बिठाया और फिर बेहोश करके रेप की वारदात को अंजाम दिया।

‘च##रों की लड़कियाँ मज़े के लिए होती हैं’: 42 साल के जुनैद ने नाबालिग से किया रेप, समझौता नहीं करने पर आरिफ-जमीरुद्दीन ने परिजनों...

हापुड़ में 42 साल के जुनैद पर 14 साल की नाबालिग दलित बच्चे से रेप का आरोप है। जमीरुद्दीन और आरिफ ने दलित बच्चियों को बताया मजे लेने का सामान।

दिल्ली में 34 साल के अरमान ने 4 साल की हिंदू बच्ची का किया रेप, बताने पर दी थी जान से मारने की धमकी:...

ये मामला दिल्ली के पांडव नगर इलाके का है। जहाँ इस वारदात के बारे में तब पता चला, जब 4 साल की बच्ची वापस अपने घर आई और अपनी माँ से पेट में दर्द की शिकायत की।

3 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट पर नाखून और शरीर पर दाँतों के निशान: बाथरूम में ले गया था...

रेप के दौरान जब बच्ची दर्द से चीखी थी तब आरोपित ने दाँतों से उसे कई हिस्सों में काट डाला था। किशोर पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe