Tuesday, April 16, 2024

विषय

स्वास्थ्य

हेल्थ ड्रिंक नहीं है बॉर्नविटा, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से तुरंत हटाओ: सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन

बॉर्नविटा कोई हेल्थ ड्रिंक नहीं है। सरकार ने ऐसा कोई गाइडलाइन नहीं जारी किया है। बॉर्नविटा ही नहीं, बल्कि ऐसे सभी पदार्थों को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से एनर्जी ड्रिंक्स की कैटेगिरी से हटाने के लिए कहा गया है।

आप आदेश मानते नहीं, अहंकार में रहते हैं, भेज देंगे जेल: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज को हाई कोर्ट ने फटकारा

दिल्ली हाई कोर्ट ने सौरभ भारद्वाज को डांट भी लगाई और कहा कि कोर्ट को वो अपनी राजनीतिक लड़ाई में मोहरा न बनाए। हाई कोर्ट ने कहा कि हम जज भले हैं और नेता नहीं हैं, लेकिन नेता कैसे सोचते हैं, ये बात हमें अच्छे से पता है।

CHC के लिए 4500 पदों पर वैकेंसी लेकिन सामान्य वर्ग के लिए 0 सीट: विरोध के बाद बिहार के स्वास्थ्य विभाग ने रद्द की...

भर्तियाँ आने के बाद से विरोध हो रहा था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार में सम्राट चौधरी के पास स्वास्थ्य विभाग है जो डिप्टी CM भी हैं।

एक महीने से कोमा में है ए़डल्ट फिल्मों की हिरोइन एमिली विलीस … हालत गंभीर: 2 महीने में जा चुकी है 3 पोर्न स्टार...

पहले कहा गया कि ड्रग ओवरडोज के कारण उन्हें ये अटैक आया। लेकिन उनके पिता ने कहा कि ये बात गलत है और टॉक्सीलॉजी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

होटल से लेकर सड़क… कहीं नहीं मिल रहा अच्छा गोबी मंचूरियन: कर्नाटक में लगा बैन, मंत्री बोले- अगर रंग इस्तेमाल किया तो कार्रवाई होगी

कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कर्नाटक में गोबी मंचूरियन और कॉटन कैंडी पर बैन लग गया है। लेकिन हकीकत में बैन उसमें पड़ने वाले कलरिंग एजेंट में लगा है।

1947 में स्वतंत्र हुआ भारत, 47 साल में बना केवल एक AIIMS: पहले वाजपेयी फिर मोदी ने PMSSY से इलाज किया सुलभ, 10 साल...

मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान 15 AIIMS को देश भर में मंजूरी दी है, इनमें से 12 में MBBS की पढ़ाई और OPD चालू हो चुकी है।

‘पूनम पांडे को कैंसर जागरूकता अभियान का चेहरा बना रही मोदी सरकार’: स्वास्थ्य मंत्रालय ने किया खंडन, बताया- नहीं बना रहे ब्रांड एंबेसडर

सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता फैलाने के लिए सरकार के राष्ट्रीय अभियान की ब्रांड एंबेसडर पूनम पांडे नहीं होंगी।

दिल्ली के 7 मोहल्ला क्लीनिकों में सिर्फ 2 माह में 23000 फर्जी मरीज मिले: AAP सरकार में लैब टेस्टिंग के नाम पर सैकड़ों करोड़...

एलजी ऑफिस ने 3 माह के अंदर मरीजों के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा तैयार करने को कहा, जो आधार बेस्ड हो या बायोमेट्रेकि बेस्ड।

सलाखों के पीछे भी चाहिए बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएँ! जेल में मेडिकल केयर को लेकर HC के आदेश पर समिति गठित, कैदियों के चिकित्सा अधिकार...

यह कदम अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार मानकों के अनुरूप है जो सभी व्यक्तियों को उनकी कानूनी स्थिति की परवाह किए बिना पर्याप्त चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के महत्व पर जोर देता है।

2.2 करोड़ रुपए में एक दवा बेचती थी विदेशी कंपनी, अब मिलेगी सिर्फ ₹2.5 लाख में: दुर्लभ बीमारियों की दवा देश में विकसित, खर्च...

भारत ने 4 दुर्लभ बीमारियों की दवा बनाने में सफलता हासिल की है। पहले इनकी कीमत करोड़ों में थी, लेकिन अब ये लाखों में मिल सकेंगी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe