Friday, October 7, 2022

विषय

स्वास्थ्य

शाहरुख की लगाई आग पर लगाने को झारखंड के अस्पताल में मरहम भी नहीं: रिपोर्ट से खुलासा- दुमका की हिंदू लड़की का 28 बाद...

झारखंड के दुमका में जिस हिंदू लड़की को जलाकर मार डाला गया था, उसके उपचार में घोर लापरवाही सामने आई है। उसे ड्रेसिंग भी 28 घंटे बाद नसीब हुई थी।

बुजुर्ग माँ-बाप का इकलौता बेटा, ‘इच्छा मृत्यु’ के लिए जाना चाहता है स्विट्जरलैंडः दोस्त ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार, कहा- रोकिए इसे

बेंगलुरु की महिला ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका में देकर कहा है कि इच्छा-मृत्यु के लिए स्विट्जरलैंड जा रहे उसके दोस्त को रोका जाए।

सेक्स करने से हो सकता है मंकीपॉक्स? WHO ने बताया किन पुरुषों पर हमला करता है ये वायरस, घोषित की वैश्विक इमरजेंसी

WHO के प्रमुख डॉ. टेड्रोस अदनोम घेब्रेयसस ने कहा कि यह बीमारी केवल पुरुषों के साथ यौन संबंध रखने वाले पुरुषों में ही सामने आई है।

पहली बार दवा ने जड़ से खत्म किया कैंसर: ड्रग ट्रायल में सिर्फ 6 महीने में ठीक हुए मरीज, विशेषज्ञों ने कहा- ‘अविश्वसनीय’

जानलेवा कैंसर बीमारी का उपचार ढूँढते हुए शोधकर्ताओं को DostarLimab नामक दवा मिल गई है जिसने हाल में क्लीनिकल ट्रायल शत-प्रतिशत नतीजे दिए।

समलैंगिकों के बीच यौन संबंधों से फैला मंकीपॉक्स, रेव पार्टियों में सेक्सुअल गतिविधियाँ हैं कारण: WHO ने बताया, भारत में भी दस्तक

WHO का कहना है कि यूरोप में हाल में हुईं रेव पार्टीज में सेक्सुअल एक्टीविटीज के कारण मंकीपॉक्स तेजी से फैला। भारत में भी सामने आ रहे मामले।

मंकीपॉक्स वायरस को लेकर अलर्ट, एयरपोर्ट्स पर बढ़ाई गई सतर्कता: जानिए कैसे फैलता है, क्या हैं लक्षण और कितना घातक

मंकीपॉक्स एक दुर्लभ हल्के संक्रमण वाला वायरस है। केंद्र सरकार ने NCDC और ICMR को मंकीपॉक्‍स की स्थिति पर करीब से नजर रखने के लिए कहा है।

राजस्थान के बड़े अस्पताल में महिला मरीज की आँख चूहे ने कुतरी: राहुल गाँधी ने प्रदेश के हेल्थ मॉडल को कहा है देश में...

राहुल गाँधी ने हालमें राजस्थान की स्वास्थ्य व्यवस्था की तारीफ की थी। अब खबर आई है कि उसी प्रदेश के अस्पताल में एक महिला की आँख चूहे ने कुतर डाली।

‘अगले 10 सालों में देश को रिकॉर्ड संख्या में डॉक्टर मिलेंगे’: अस्पताल का उद्घाटन करते हुए PM मोदी बोले- भूकंप के बाद लोग भुज-कच्छ...

पीएम मोदी ने गुजरात के भुज में अस्पताल का उद्धाटन किया। उन्होंने कहा कि देश को 10 सालों में रिकॉर्ड संख्या में नए डॉक्टर मिलने वाले हैं।

छत्तीसगढ़ में मृत बेटी के शव को कंधे पर लाद 10km चला पिता: स्वास्थ्य केंद्र पर आरोप- गलत इंजेक्शन से हुई मौत, एंबुलेंस देने...

छत्तीसगढ़ के एक स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज कराने आई लड़की को गलत इंजेक्शन दे दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में एंबुलेंस नहीं दी गई।

अस्पतालों में भी चल रहा जिहाद, अंग प्रत्यारोपण हुआ ‘हराम’: निशाने पर समलैंगिक-यहूदी-महिला, फ्रेंच डॉक्टर का खुलासा

फ्रांसीसी चिकित्सक और चार्ली हेब्दो के पूर्व स्तंभकार पैट्रिक पेलौक्स ने खुलासा किया कि कैसे अस्पतालों में काम कर रहे इस्लामवादी स्वास्थ्य प्रणाली को व्यवस्थित रूप से बर्बाद कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,825FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe