Tuesday, October 19, 2021

विषय

हरियाणा

जिस निहंग ने कहा- मैंने उसकी टाँग काटी, उसकी पत्नी बोली- गर्व है: सिंघु-कुंडली बॉर्डर पर हुई थी दलित की बर्बर हत्या

सिंघु बॉर्डर पर दलित युवक लखबीर सिंह की नृशंस हत्या करने के तीन आरोपितों को सोनीपत कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

‘यहाँ क्यों बैठे हो, सुप्रीम कोर्ट ने कृषि कानूनों पर रोक लगा रखी है न?’: निहंगों ने किसान नेताओं को फटकारा, कहा – कानून...

कोर्ट में तीनों ने कबूल कर लिया है कि उन्होंने ही लखबीर की हत्या की थी। कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए तीनों आरोपितों को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

‘निहंग सिखों से हमारा कोई संबंध नहीं’: कुंडली बॉर्डर पर हुई जघन्य हत्या से संयुक्त किसान मोर्चा ने झाड़ा पल्ला, आनन-फानन में जारी बयान

संयुक्त किसान मोर्चा ने कुंडली बॉर्डर पर हुई हत्या से अपना पल्ला झाड़ लिया है, लेकिन उसका इतिहास हिंसा और रेप जैसी वारदातों से भरा है।

‘ये तो कसाई हैं, किसान थोड़े हैं’: कुंडली बॉर्डर पर युवक की बर्बर हत्या के बाद कसार के सरपंच ने याद दिलाया कैसे जिंदा...

कुंडली बॉर्डर पर बर्बर हत्या से पहले टिकरी बॉर्डर से किसानों के टेंट में मुकेश को जिंदा जलाए जाने की खबर भी आ चुकी है।

ऑस्ट्रेलिया की जेल से रिहा हुए विशाल जूड, भड़के खालिस्तानियों ने अब मददगार रहे योगेश खट्टर पर किया हमला

ऑस्ट्रेलिया की जेल में बंद भारतीय छात्र विशाल जूड को रिहा कर दिया गया है। अब खालिस्तानियों ने उनकी मदद करने वाले योगेश पर हमले किए हैं।

हाथ, ऊँगलियाँ, गर्दन काटी और टाँग दिया शव: किसानों के प्रदर्शन स्थल पर एक और बर्बर हत्या

कुंडली बॉर्डर से एक जघन्य हत्या सामने आई है। एक युवक की क्रूरता से हत्या कर शव संयुक्त किसान मोर्चा के मंच के पीछे शव लटका दिया गया।

‘सांसद की गाड़ी है…पीछे से हमला करो… खुद गाड़ी के सामने आए’: लखीमपुर खीरी की घटना को हरियाणा में दोहराने की कोशिश

बीजेपी सांसद नायब सैनी ने उनपर हमला किए जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि किसानों ने उनके ड्रायवर का गला पकड़ लिया था।

शठे शाठ्यं समाचरेत: हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर का वायरल वीडियो, हिंसा नहीं अनुशासन की बात

'किसानों' के जारी आंदोलन को लेकर CM खट्टर ने कहा कि दक्षिण हरियाणा में ज्यादा समस्या नहीं है और यह राज्य के उत्तरी-पश्चिमी जिलों तक सीमित है।

झज्जर में डिप्टी CM का विरोध करने पहुँचे ‘किसानों’ ने बैरिकेडिंग तोड़ी, पुलिस से भिड़े

हरियाणा के झज्जर में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का कार्यक्रम था। बड़ी संख्या में कथित किसान विरोध करने पहुँचे थे। इस दौरान वे पुलिस से भी भिड़ गए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,820FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe