Monday, August 2, 2021

विषय

Azam Khan

मेरे साथ आतंकवादियों जैसा सलूक हो रहा है: जेल से पेशी के लिए लाए जाने पर बोले आजम खान

“सांसद के साथ जेल में अच्छा व्यवहार किया जाता है। हम उन्हें जेल मैनुअल के हिसाब से ही सारी सुविधाएँ उपलब्ध करा रहे हैं। वे बड़े व्यक्ति हैं। वह घर जैसी सुविधा सोचते होंगे तो वह सुविधा जेलों में उपलब्ध नहीं हो सकती।”

आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर चली जेसीबी, दीवार ढाह प्रशासन ने मुक्त कराई सरकारी जमीन

चकरोड की जमीन को आजम खान ने नियम विरुद्ध तरीके से ग्राम पंचायत की जमीन के साथ बदल कर कब्जा कर लिया था। उस पर ऊँची-ऊँची दीवारें बना ली थी।

रिक्शे पर बैठ मियाँ जी ने की मुनादी… बीवी-बेटे के साथ आजम खान भगोड़ा घोषित: देखें Video

सपा सांसद के रामपुर स्थित आवास पर पुलिस ने दबिश दी। नहीं मिलने पर कुर्की के नोटिस चिपका दिए। रिक्शे पर माइक रखकर बकायदा ऐलान किया गया कि आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला अदालत में हाजिर हों।

हाई कोर्ट ने नहीं मानी आजम खान की बीवी की दलील, बेटे अब्दुल्ला का निर्वाचन रद्द

अब्दुल्ला रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से 2017 में चुनाव जीते थे। नवाब काज़िम ने हाई कोर्ट में उनके निर्वाचन को चुनौती दी थी। उनका कहना था कि 25 साल से कम उम्र होने के कारण अब्दुल्ला चुनाव लड़ने के योग्य नहीं थे।

जया प्रदा पर ‘खाकी अंडरवियर’ टिप्पणी के मामले में सपा के भू-माफिया आजम खान के खिलाफ वारंट

जया प्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने और आपत्तिजनक भाषण देने के मामले में कोर्ट ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है।

सपा के भू-माफिया सांसद आज़म खान पर कसा शिंकजा, अदालत ने जारी किया वारंट

यह मामला 2019 के लोकसभा चुनाव से जुड़ा है। आजम और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 4 अप्रैल को रामपुर के स्वार टांडा में रोड शो कर रहे थे। आरोप है कि प्रचार की समय सीमा समाप्त होने के बाद भी रोड शो किया गया था।

आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पर चलेगा बुलडोजर, एनजीटी के आदेश के बाद नोटिस जारी

आजम खान पर मदरसे से किताबें और क्लब से शेर की मूर्तियाँ चुराने का भी आरोप है। अगस्त में उनके बेटे के रिसॉर्ट पर बुलडोजर चला था। यहॉं भी सिंचाई विभाग की ज़मीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण किया गया था।

अगर BJP का उम्मीदवार जीता तो बनेगा पहला हिन्दू MLA: रामपुर में 17 चुनाव, हर बार मुस्लिम विधायक

भाजपा ने भारत भूषण गुप्ता को रामपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है। उनका सामना 3 प्रमुख दलों के मुस्लिम उम्मीदवारों से होगा। कॉन्ग्रेस ने अरशद अली ख़ान गुड्डू और बसपा ने जुबैर मसूद ख़ान को टिकट दिया है। जबकि सपा की ओर से आजम खान की बीवी...

आजम खान पर कितनी बकरी चोरी का आरोप है? – UPPSC के साक्षात्कार में पूछा गया सवाल

साक्षात्कार में अभ्यर्थी से पूछा गया कि बताओ आजम खान पर कितने मुकदमे दर्ज हुए हैं, और उन पर क्या-क्या आरोप लगे हैं? उसमें कितनी बकरी चोरी का आरोप है? जिसकी जानकारी खुद अभ्यार्थी ने इंटरव्यू के बाद अपने साथियों से साझा की।

भू-माफिया आजम खान पर भैंस के बाद अब बकरी चोरी का हुआ केस, अब तक कुल 82 मामलों में FIR दर्ज

आज़म खान के साथ पूर्व सीओ आलेहसन, शिया बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी, ज़फर फारूकी सहित आठ लोगों पर FIR दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है इस केस में 20 से 25 अज्ञात लोग भी आरोपी बनाए गए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,549FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe