Saturday, April 20, 2024
Homeराजनीतिभू-माफिया आजम खान पर भैंस के बाद अब बकरी चोरी का हुआ केस, अब...

भू-माफिया आजम खान पर भैंस के बाद अब बकरी चोरी का हुआ केस, अब तक कुल 82 मामलों में FIR दर्ज

नसीमा खातून ने 4 बकरियाँ, भैंसे, गाय और बछड़ा भी ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने धारा 452, 427, 448, 389, 395, 504, 506, 323 और 120B के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है।

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद भू-माफिया आजम खान की परेशानी बढ़ती ही जा रही है अब उनके खिलाफ रामपुर में 82वां FIR दर्ज किया गया है। इस बार जिस मामले में FIR दर्ज हुआ है वह आपको हैरत में डाल सकता है। आजम खान पर भैंस चोरी के आरोप तो पहले से ही थे लेकिन इस बार बकरी चोरी के मामले में केस दर्ज हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आज़म खान के साथ पूर्व सीओ आलेहसन, शिया बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी, ज़फर फारूकी सहित आठ लोगों पर FIR दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है इस केस में 20 से 25 अज्ञात लोग भी आरोपी बनाए गए हैं।

बता दें कि नसीमा खातून की शिकायत पर शहर कोतवाली में FIR दर्ज की गई है। इस FIR में उन्होंने 15 अक्टूबर 2016 को घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ करने, जान से मारने की धमकी देने, सोने के कीमती समान लूटने, गाली गलौच करने, चरस रखने के झूठे मुक़दमे में फँसाने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं।

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नसीमा खातून ने 4 बकरियाँ, भैंसे, गाय और बछड़ा भी ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने धारा 452, 427, 448, 389, 395, 504, 506, 323 और 120B के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट में एक नलकूप और पानी की टंकी और जौहर यूनिवर्सिटी में तीन नलकूप लगने के मामले में भी FIR दर्ज हुई है, साथ ही उन पर बिजली चोरी के भी आरोप हैं, जिसके तहत कार्रवाई करते हुए उनके हमसफ़र रिसॉर्ट की बिजली काट दी गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हनुमान मंदिर को बना दिया कूड़ेदान, साफ़-सफाई कर पीड़ा दिखाई तो पत्रकार पर ही FIR: हैदराबाद के अक्सा मस्जिद के पास स्थित है धर्मस्थल,...

हनुमान मंदिर को बना दिया कूड़ेदान, कचरे में दब गई प्रतिमा। पत्रकार सिद्धू और स्थानीय रमेश ने आवाज़ उठाई तो हैदराबाद पुलिस ने दर्ज की FIR.

‘शहजादे को वायनाड में भी दिख रहा संकट, मतदान बाद तलाशेंगे सुरक्षित सीट’: महाराष्ट्र में PM मोदी ने पूछा- CAA न होता तो हमारे...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राहुल गाँधी 26 अप्रैल की वोटिंग का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद उनके लिए नई सुरक्षित सीट खोजी जाएगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe