Sunday, May 22, 2022
Homeराजनीतिभू-माफिया आजम खान पर भैंस के बाद अब बकरी चोरी का हुआ केस, अब...

भू-माफिया आजम खान पर भैंस के बाद अब बकरी चोरी का हुआ केस, अब तक कुल 82 मामलों में FIR दर्ज

नसीमा खातून ने 4 बकरियाँ, भैंसे, गाय और बछड़ा भी ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने धारा 452, 427, 448, 389, 395, 504, 506, 323 और 120B के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है।

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद भू-माफिया आजम खान की परेशानी बढ़ती ही जा रही है अब उनके खिलाफ रामपुर में 82वां FIR दर्ज किया गया है। इस बार जिस मामले में FIR दर्ज हुआ है वह आपको हैरत में डाल सकता है। आजम खान पर भैंस चोरी के आरोप तो पहले से ही थे लेकिन इस बार बकरी चोरी के मामले में केस दर्ज हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आज़म खान के साथ पूर्व सीओ आलेहसन, शिया बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी, ज़फर फारूकी सहित आठ लोगों पर FIR दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है इस केस में 20 से 25 अज्ञात लोग भी आरोपी बनाए गए हैं।

बता दें कि नसीमा खातून की शिकायत पर शहर कोतवाली में FIR दर्ज की गई है। इस FIR में उन्होंने 15 अक्टूबर 2016 को घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ करने, जान से मारने की धमकी देने, सोने के कीमती समान लूटने, गाली गलौच करने, चरस रखने के झूठे मुक़दमे में फँसाने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं।

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नसीमा खातून ने 4 बकरियाँ, भैंसे, गाय और बछड़ा भी ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने धारा 452, 427, 448, 389, 395, 504, 506, 323 और 120B के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट में एक नलकूप और पानी की टंकी और जौहर यूनिवर्सिटी में तीन नलकूप लगने के मामले में भी FIR दर्ज हुई है, साथ ही उन पर बिजली चोरी के भी आरोप हैं, जिसके तहत कार्रवाई करते हुए उनके हमसफ़र रिसॉर्ट की बिजली काट दी गई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ज्ञानवापी में सिर्फ शिवलिंग ही नहीं, हनुमान जी की भी मूर्ति: अमेरिका के म्यूजियम में 154 साल पुरानी तस्वीर, नंदी भी विराजमान

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे को लेकर जारी विवाद के बीच सामने आई तस्वीर में हनुमान जी के मिलने से हिन्दू पक्ष का दावा और मजबूत हो गया है।

नौगाँव थाने में आग लगाने वाले 5 आरोपितों के घरों पर चला असम सरकार का बुलडोजर: शराबी शफीकुल की मौत पर 2000 कट्टरपंथियों ने...

असम में एक व्यक्ति की मौत के शक में थाने को जलाने के 5 आरोपितों के घरों को प्रशासन ने बुलडोजर से ढहा दिया है। तीन को गिरफ्तार भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,078FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe