Friday, May 24, 2024

विषय

Christians

‘मौत के समय उत्तेजित था ईसा मसीह का लिंग’: चर्च में सबके सामने पादरी ने कहा, ईसाई भीड़ ने अश्लील उपदेश पर किया हंगामा,...

इंग्लैंड में एक चर्च के पादरी का दावा है कि मौत के समय ईसा मसीह का लिंग उत्तेजित हालत में था। विरोधों के बावजूद पादरी अपने पद पर कायम।

करवा चौथ पर ‘खूब खाऊँगी’ बोलने वाली करीना कपूर खान बाइबिल पर फँस गई: ईसाई समाज में रोष, हाई कोर्ट से नोटिस भी

करीना कपूर खान द्वारा अपने गर्भावस्था को लेकर लिखी गई किताब के शीर्षक में बाइबिल शब्द का प्रयोग करने पर अदालत में याचिका दी गई है।

मिशनरी स्कूल में काट ली बच्चे की शिखा, शिकायत करने गई माँ से कहा – जो करना है कर लो: नाम काटने की धमकी,...

क्लास टीचर ने कहा, "चुटिया बढ़ा कर आए हो यहाँ पर? चुटिया बढ़ा कर और टीका लगा कर यहाँ आना सख्त मना है।" इसके बाद कैंची से प्रभाकर की चोटी काट दी गई।

नैनीताल के सेंट थरेसा चर्च में पक रहा था प्रतिबंधित मांस, हिंदू संगठनों ने किया जमकर विरोध: धर्मांतरण का रैकेट चलाने का भी लगाया...

उत्तराखंड के हल्द्वानी स्थित चर्च में प्रतिबंधित मांस पकाने और धर्मान्तरण का आरोप लगा कर हिन्दू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया।

चर्च बनाना चाहते थे ईसाई, मुस्लिम भीड़ ने जुमे की नमाज के बाद सबके घरों में आग लगाई: पुलिस देखती रही तमाशा, वीडियो वायरल

मिन्या में ईसाइयों को इस्लामी कट्टरपंथियों ने चर्च बनाने से मना किया, लेकिन जब उन्हें लगा कि उनकी सुनवाई नहीं हुई तो वो सड़कों पर उतर आए।

हनुमान दीक्षा ले रहे हिंदू छात्रों को मिशनरी स्कूल प्रशासन ने कक्षा में जाने से रोका, तनाव के बाद परिसर में तोड़फोड़, दोनों पक्षों...

तेलंगाना के मिशनरी स्कूल में माला और भगवा कपड़े पहनकर जाने पर स्कूल प्रशासन ने छात्रों को कक्षा में जाने से रोक दिया। इसके बाद तोड़फोड़ हुई।

सिडनी में एक बार फिर चाकूबाजी: चर्च में हमलावर ने पादरी सहित 4 को मारा छुरा, 2 दिन पहले शहर के मॉल में 6...

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एक चर्च के अंदर चल रही प्रार्थना के दौरान चाकूबाज के हमले में बिशप और पादरी सहित 4 लोग घायल

ईसाइयों के ‘पवित्र स्थान’ पर चल रहा था बच्चों का यौन शोषण, अभियान चला तो सामने आए 50+ मामले: पीड़ित बोले- हमारे साथ ‘फादर’...

कैल्डी द्वीप पर स्थित ईसाइयों के पवित्र स्थान पर 50 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण हुआ था। अब पीड़ितों ने दुराचार के खिलाफ आवाज उठाई है।

चर्च में पादरी ने बेटे-बेटी के साथ मिल कर 3 साल की बच्ची को मार डाला, ‘भूत उतारने’ के लिए पीट रहे थे: असीम...

अमेरिका में एक पादरी ने अपनी बेटी और बेटे के साथ मिलकर अपनी 3 साल की नातिन को मार डाला। वो कथित तौर पर बच्ची के ऊपर से 'शैतान' के असर को खत्म करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान कई घंटों की पिटाई और प्रताड़ना से बच्ची की मौत हो गई।

लोगों को इकट्ठा कर सरकारी स्कूल का टीचर करवा रहा था ‘मसीहत की संगति’, हिन्दू कार्यकर्ताओं को देख अफरातफरी मची: पकड़े जाने पर बोला-...

UP के फर्रुखाबाद में हिन्दू संगठन के सदस्यों ने एक टीचर समेत 3 लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंपा। आरोप है कि ये लोगों का ईसाई धर्म में धर्मान्तरण करवा रहे थे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें