Tuesday, April 16, 2024

विषय

election

‘क्षत्रिय न दें BJP को वोट’ – जो घूम-घूम कर दिला रहा शपथ, उस पर दर्ज है हाजी अली के साथ मिल कर एक...

सतीश सिंह ने अपनी शिकायत में बताया था कि उन पर गोली चलाने वालों में पूरन सिंह का साथी और सहयोगी हाजी अफसर अली भी शामिल था। आज यही पूरन सिंह 'क्षत्रियों के BJP के खिलाफ होने' का बना रहा माहौल।

रोड शो में फूल की आड़ में फेंके पत्थर… CM जगन मोहन रेड्डी घायल, आँख पर चोट आई: 1 MLA भी घायल, PM मोदी...

विजयवाड़ा में चुनावी रोड शो के दौरान आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर पत्थर फेंकने की घटना प्रकाश में आई है।

तोते ने की NDA प्रत्याशी की जीत की भविष्यवाणी तो वन विभाग ने जंगल में उड़ा दिया, तमिलनाडु पुलिस ने मालिक को हिरासत में...

कार्ड के आधार पर ज्योतिषी सेल्वराज ने थंकर बचन को चुनाव में उनकी ही जीत होने का संकेत बताया। थंकर बचन ने ख़ुशी में तोते को केला खिलाया। समर्थकों ने वीडियो भी बनाया।

‘दूसरे देशों की लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं में दखल देना हमारी नीति नहीं’: कनाडा के आरोपों पर भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, चुनावों में हस्तक्षेप का...

कनाडा की जाँच एजेंसी द्वारा वहाँ के चुनावों में भारत द्वारा दखल देने की रिपोर्ट के बाद भारत ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

‘TMC की ओर से ईद के गिफ्ट में लुंगी और नमाजी टोपी’: झोले पर ममता बनर्जी की तस्वीर, भाजपा ने किया चुनाव आयोग से...

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेताओं द्वारा ईद के गिफ्ट में लुंगी और नमाजी टोपी बाँटने का वीडियो वायरल। भाजपा ने शेयर किया वीडियो।

विरोधी महिलाओं का पूछती है ‘भाव’, उत्पीड़न के खिलाफ मुँह खोलने पर पार्टी की महिलाओं को करती है प्रताड़ित: मातृ शक्ति का अपमान कर...

कॉन्ग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना घोषणा पत्र शुक्रवार (5 अप्रैल 2024) को जारी किया। इसे पार्टी ने 'न्याय पत्र' नाम दिया है।

कॉन्ग्रेस को अमेठी में नहीं मिल रहा उम्मीदवार, क्या वाड्रा से बची आस? बोले प्रियंका गाँधी के पति- लोग चाहते हैं कि अपनी राजनीति...

प्रियंका गाँधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने दावा किया है कि अमेठी के लोग चाहते हैं कि वे अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत उनके क्षेत्र से करें।

मगध और चंद्रगुप्त का बिहार है ये: पीएम मोदी ने बिहार के जमुई में राजद और कॉन्ग्रेस पर बोला हमला, कहा- आटे के लिए...

पीएम मोदी ने बिहार के जमुई में जनसभा को संबोधित करते हुए कॉन्ग्रेस और राजद पर जमकर हमला बोला और रामविलास पासवान को याद किया।

‘भ्रष्टाचारी चाहे कितना भी बड़ा हो, कार्रवाई ज़रूर होगी’: मेरठ में गरजे PM, कहा – कान खोल कर सुन लें देश को लूटने वाले,...

पीएम मोदी ने मेरठ में चुनावी रैली का शंखनाद किया और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे भ्रष्टाचारियों को छोड़ेंगे नहीं।

‘3 साल का था जब माँ की उँगली पकड़ पीलीभीत आया था’: बदला 35 सालों का इतिहास तो क्षेत्र की जनता को वरुण गाँधी...

"मुझे वो वो 3 साल का बच्चा याद आ रहा है जो माँ की उँगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था। तब उस बच्चे को कहाँ पता था कि एक दिन ये धरती उसकी कर्मभूमि होगी और यहाँ के लोग उसका परिवार।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe