Tuesday, February 27, 2024

विषय

Income Tax

चंदाखोरी कैंपेन चलाने वाली काॅन्ग्रेस के चेक नहीं ले रहे बैंक, बिजली बिल भरने के भी पैसे नहीं: रोने के बाद मिली राहत, जानिए...

आयकर विभाग ने कॉन्ग्रेस से जुड़े कई खाते फ्रीज कर दिएं, जिसका जोरदार विरोध हुआ। हालाँकि बाद में कॉन्ग्रेस के खातों को खोल दिया गया।

जर्जर मकानों में छिपा रखे थे ₹329 करोड़… कॉन्ग्रेस MP धीरज साहू के ठिकानों से क्या-क्या मिला, सब कुछ IT ने बताया

कॉन्ग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू की कंपनी से जुड़े ठिकानों पर हुई कार्रवाई का ब्यौरा आयकर विभाग ने सार्वजनिक कर दिया है।

धीरज साहू पर कॉन्ग्रेस को राजदीप सरदेसाई ने दी क्लीनचिट: कहा- उन्हें टिकट नहीं देना चाहती थी पार्टी, जिन्होंने दिलवाई वे मर गए या...

राजदीप सरदेसाई का दावा है कि कॉन्ग्रेस सांसद धीरज साहू को पार्टी टिकट नहीं देना चाहती थी, लेकिन एक शख्स ने उनकी मदद की जो अब BJP में हैं।

पहले भी रेड में निकले हैं नोटों के पहाड़, पर कॉन्ग्रेस MP धीरज साहू के ₹500 करोड़ सब पर भारी: अब तक की 8...

पूजा सिंघल झारखंड की ही IAS हैं, जिनके ऊपर बीते वर्ष 2022 में छापा पड़ा था। अक्टूबर 2021 में हैदराबाद की हेट्रो फार्मा पर हुई छापेमारी आयकर विभाग ने ₹142 करोड़ नकद बरामद किए थे।

‘अब तक ₹354 करोड़, ₹1000 करोड़ मिलने का चांस’: जहाँ खोद रही IT, वहीं मिल रहा कॉन्ग्रेस MP धीरज साहू के नोटों का पहाड़,...

11 दिसंबर आयकर विभाग की छापेमारी का छठा दिन है। लेकिन कॉन्ग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिले अकूत नकद की गिनती पूरी नहीं हो पाई है।

जानें कौन हैं कॉन्ग्रेस सांसद धीरज साहू… जिनके ठिकानों पर IT छापे में मिला नोटों का पहाड़, गिनते-गिनते मशीनें भी खराब, ₹300 करोड़ से...

धीरज प्रसाद साहू का परिवार पुराना कॉन्ग्रेसी है। राज्यसभा वेबसाइट के अनुसार वह अपने परिवार को आजादी के समय से ही कॉन्ग्रेस से जुड़ा बताते हैं।

कॉन्ग्रेस सांसद के ₹200 करोड़ PM मोदी ने देश को दिखाया, कहा – पाई-पाई लौटानी पड़ेगी: यूजर्स बोले इमोजी हुआ अब EMODI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के 'भाषणों' को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है।"

जिस कॉन्ग्रेस MP ने खुद पर ₹2.36 करोड़ का कर्ज बताया, उनके ठिकानों से ट्रक में भरकर नोट ले गया IT: कैश से भरी...

कॉन्ग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर छापेमारी के बाद नोटों का जखीरा मिला है। 9 आलमारी में नोट के बंडल भरे पड़े थे। करीब 300 करोड़ रुपए की बरामदगी का अनुमान।

कॉन्ग्रेस सांसद के ठिकानों पर IT रेड, नोटों की मिली इतनी गड्डियाँ… गिनते-गिनते मशीनें खराब: पैसों से भरी आलमारी की तस्वीर देखी आपने

कॉन्ग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से आयकर विभाग को छापेमारी में करोड़ों की नकदी मिली है। इसको गिनते गिनते मशीनें खराब हो रही हैं।

Belated ITR: बाढ़, OTP, बीमारी… टैक्स देने वाले डेट बढ़ाने की कर रहे माँग, ₹5000 देकर 31 जुलाई के बाद भी है ऑप्शन

इनकम टैक्स रिटर्न यानि आईटीआर भरने की अंतिम तिथि 31 जुलाई 2023 है। यानी अब ITR भरने के लिए गिनती के दिन ही बचे हुए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe