Saturday, May 25, 2024

विषय

Jharkhand

BJP रैली से लौट रहे दलित को मुस्लिम इलाके में लोहे की पाइप से मारा, दी जाति वाली गालियाँ: जीशान, नसीब, मोंटी खान सहित...

भाजपा की रैली से वापस लौट रहे दलित युवक की हजारीबाग के मुस्लिम बहुल मोहल्ले में जातिसूचक शब्द बोल कर लोहे की पाइप से पिटाई।

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को ED ने किया गिरफ्तार, PA के नौकर जहाँगीर के घर से मिले थे ₹35 करोड़: पूछताछ के बाद...

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार (15 मई 2024) को झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

तालाब में नहा रही थी ST महिला, सरफराज ने साथी के साथ मिलकर किया रेप का प्रयास: शोर मचाने पर मुँह में हाथ डाल...

झारखंड के जामताड़ा में सरफराज अंसारी और उसके साथी ने जनजातीय महिला के साथ रेप का प्रयास किया। असफल रहने पर पीड़िता की जुबान खींच ली।

कबाड़ की दुकान में विस्फोट से 4 की मौत, आइसक्रीम बेचता था इश्तियाक अंसारी: बेटा और 2 पड़ोस के बच्चे भी आ गए चपेट...

घटना पलामू के थाना क्षेत्र मनातू की है। यहाँ रहने वाला 50 साल का इश्तियाक अंसारी गाँव-गाँव फेरी लगा कर कबाड़ खरीदता था। कबाड़ के बदले वह आइसक्रीम बेचता था।

झारखंड के कॉन्ग्रेसी मंत्री आलमगीर आलम को ED का समन: PS के ठिकानों से मिल चुकी है 35 करोड़ से ज्यादा की नकदी, फ्लैट...

कॉन्ग्रेस नेता और चंपई सरकार के मंत्री आलमगीर आलम के पीएस से जुड़े ठिकानों पर ईडी की रेड में 38 करोड़ रुपए अधिक की नकदी बरामद हो चुकी है।

32.20 करोड़ रुपया, सिर्फ एक स्कूटी और झोले का कनेक्शन: झारखंड का टेंडर घोटाला लालू के चारा घोटाले की कॉपी, तब मोपेड पर ढोए...

झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के सचिव संजीव लाल और नौकर जहाँगीर आलम से पूछताछ में स्कूटी से नोट ढोने की बात सामने आई है।

बालमुनि को उसी अख्तर अंसारी ने मार डाला, जिसके लिए तोड़ आई थी सारे रिश्ते-नाते: कब्रिस्तान में लाश दफनाते हुए पकड़े गए

झारखंड के लोहरदगा में अख्तर अंसारी के साथ 5 साल से लिव-इन-पार्टनरशिप में रह रही बालमुनी लोहरा को अपनी जान गँवानी पड़ी, क्योंकि अख्तर अंसारी ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया।

जिस जहाँगीर आलम के घर से ED को मिले ₹32.5 करोड़, उसकी सैलरी बस ₹15 हजार: बनियान में दिखता, पुरानी स्कूटी से घूमता

जहाँगीर आलम जिस फ्लैट में रहता था, वो 40 लाख रुपया कैश देकर खरीदा गया था। किसी को पता ही नहीं था कि आम सा दिखने वाला ये व्यक्ति कितने पैसों की रखवाली कर रहा है।

ED रिमांड में भेजे गए कॉन्ग्रेसी मंत्री आलमगीर आलम के PS संजीव लाल और नौकर जहाँगीर, ₹35 करोड़ कैश हुआ था जब्त: ऊपर तक...

प्रारंभिक पूछताछ में नौकर जहाँगीर आलम ने कबूल किया है कि कमीशन और रिश्वत के माध्यम से जो रकम जुटाई जाती थी, उसके केयरटेकर के रूप में उसे रखा गया था।

जो झारखंड खनिज की खदान, वह कॉन्ग्रेस के लिए लूट की दुकान: जब-जब सत्ता से सटी तब-तब पैदा हुए हेमंत, धीरज, आलमगीर…

मधु कोड़ा का नाम ₹ 4000 करोड़ के घोटाले में आया। हेमंत सोरेन 8.5 एकड़ जमीन अवैध रूप से खरीदने के मामले में जेल में हैं। धीरज साहू के यहाँ से ₹350 करोड़ कैश मिला, अब आलमगीर आलम के PS के नौकर के यहाँ से ₹25 करोड़ मिले हैं। झारखंड में हो रही लूट में कॉन्ग्रेस बराबर की भागीदार है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें