Monday, August 2, 2021

विषय

jihad

मिस्री बीवी, इस्लामिक देशों की यात्रा, भरपूर फंडिंग: धर्मांतरण रैकेट में यूपी ATS ने एडम, कौशर और अर्सलान को किया गिरफ्तार

यूपी एटीएस के सूत्रों ने खुलासा किया है कि धर्मान्तरण मामले के तार आतंकी हाफिज सईद से जुड़े हैं और वह उमर गौतम को इसके लिए फंडिंग कर रहा था।

‘बिहार में बढ़ रहा लव जिहाद व धर्मांतरण, पुलिस ने घुटने टेके’: VHP ने राज्यपाल से कहा – बिहार बन सकता है बंगाल-कश्मीर

"जिहदियीं का मनोबल काफी ऊँचा है और प्रतिदिन हिन्दू लड़कियाँ जिहादियों द्वारा ऊठाई जा रही है। यहाँ तक कि बेटियो की बारात पर भी हमले कर उसे रोका जा रहा है।"

पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने मुस्लिमों से इजरायल के खिलाफ जिहाद का किया आह्वान, कहा- ‘कुरान के 9वें अध्याय में अल्लाह का यही संदेश’

कुरान के चौथे अध्याय सूरह-एन-निसा पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, "मुसलमानों आप असहाय महिलाओं और बच्चों पर किए गए अत्याचारों को क्यों नहीं देखते?"

एक लड़की के साथ हुई ऐसी दरिंदगी, जिसने इंजीनियर दीपक त्यागी को बना दिया महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती: पढ़िए पूरी कहानी

बाहुबल, जाति की राजनीति करने वाले दीपक त्यागी से एक लड़की मिली। उसके साथ हुई दरिदंगी ने दीपक त्यागी को हमेशा के लिए बदल दिया।

पाकिस्तान से हिंदू लड़कियों के रेप-धर्मांतरण की खबरें देने वाले कार्यकर्ता पर अल्लाहू अकबर चिल्लाते हुए चाकू से हमला

"यह एक व्यवस्थित नरसंहार है। ये पागल लोग हैं। अगर मैंने खुद को बचाया नहीं होता, तो वो मेरा भी सिर कलम कर देते, जैसा दूसरों के साथ करते हैं।”

वो यूनिवर्सिटी जहाँ से निकले ग्रैजुएट्स बनते हैं दुनिया के सबसे बड़े और खूंखार आतंकी

इमरान खान ने यहाँ के ग्रेजुएट और भविष्य के आतंकी नेताओं को पोषित करने के लिए आर्थिक सहायता का समर्थन किया था। 277 मिलियन रुपयों से...

काफिर = छिपाने वाला, जिहाद = संघर्ष: RJ सायमा ने शायरी पढ़ कर किया इन शब्दों का महिमामंडन, देखें वायरल वीडियो

'रेडियो मिर्ची' की RJ सायमा की 'उर्दू की पाठशाला' में 'काफिर' अंग्रेजी में 'Non Believer' बताया गया, और 'जिहाद' का मतलब संघर्ष बताया गया।

कॉलेज-किताबें सब झूठे, असल में जिहादियों की ‘वंडर वुमन’ बनना चाहती थी कोलकाता की तानिया परवीन

22 साल की तानिया परवीन 70 जिहादी ग्रुप्स का हिस्सा थी। पढ़िए, कैसे बनी वह लश्कर आतंकी। कितने खतरनाक थे उसके इरादे।

आपको यह कहने की अनुमति नहीं दे सकता कि मुस्लिम सिविल सेवाओं में घुसपैठ कर रहे हैं: सुदर्शन न्यूज़ के ‘UPSC Jihad’ शो पर...

“मैं इसे प्रेस की स्वतंत्रता के रूप में दृढ़ता से विरोध करुँगा। कोई पूर्व प्रसारण प्रतिबंध नहीं हो सकता है। हमारे पास पहले से ही चार प्रसारण हैं, इसलिए हम विषय को जानते हैं।"

क्या है #UPSCjihad? क्या खास समुदाय को बढ़ावा देती है UPSC: अजीत भारती का वीडियो | Ajeet Bharti on Suresh Chavhanke, Sudarshan TV, UPSC

शो में चैनल ने उड़ान योजना का हवाला दिया है, जिसमें समुदाय विशेष को छात्रवृत्ति के रूप में 25000 से 1 लाख रुपए तक की मदद दी जाती है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,635FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe