Thursday, June 13, 2024
Homeदेश-समाजहिंदू लड़कियों के साथ सेक्स/रेप करने पर जन्नत: 13 साल की बच्ची के साथ...

हिंदू लड़कियों के साथ सेक्स/रेप करने पर जन्नत: 13 साल की बच्ची के साथ गट्टू खान, ईदू खां, शेरु खान ने किया दुष्कर्म… बताया ’72 हूरों’ वाली बात

जाँच अधिकारी ने बताया कि आरोपित गट्टू खान दुष्कर्म से इनकार करता रहा। हालाँकि, सख्ती के बाद वह टूट गया। वह हिंदू युवतियों से शारीरिक संबंध बनाने की मानसिकता रखता है। गट्टू ने बताया कि उसने सुना है कि हिंदू लड़कियों से संबंध बनाने पर जन्नत मिलती है।

मध्य प्रदेश में इंदौर के खुड़ैल क्षेत्र में तीन मुस्लिम युवकों ने जनजाति समाज के मकान मालिक की 13 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने तीनों आरोपित- गट्टू खान, ईदू खां, शेरु खान को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार (7 जुलाई 2023) को पुलिस-प्रशासन ने आरोपितों के मकान पर बुलडोजर चला चलाकर ढहा दिया।

तीनों आरोपित खुड़ैल क्षेत्र में एक मकान का निर्माण किया जा रहा है। इस निर्माणाधीन मकान में तीनों मजदूर के रूप में काम करते थे। यहीं पर तीनों ने मकान मालिक की 13 साल की बेटी का अपहरण करके बारी-बारी से गैंगरेप किया।

एसपी (ग्रामीण) हितिका वासल ने बताया कि घटना गुरुवार (6 जुलाई 2023) की दोपहर की है। किशोरी की माँ खेत में मकान बनवा रही थी। यहाँ ठेकेदार अशरफ ने काजी पलासिया के रहने वाले तीनों आरोपितों- अरमान उर्फ गट्टू खान, रईस ईदू खां और रईस शेरुखान निवासी को सरिया काटने के बुलाया था।

एसपी के अनुसार, दोपहर को किशोरी की माँ किसी काम से पुराने मकान पर गई थी और किशोरी घर में अकेली थी। किशोरी को अकेला पाकर गट्टू ने उसका मुँह दबाया और उसे छत पर ले गया। वहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बाकी दोनों आरोपित नीचे खड़े रहकर आने-जाने वालों पर नजर रख रहे थे।

घटना से किशोरी बुरी तरह घबरा गई थी और जोर-जोर से रोने लगी। बच्ची की रोने की आवाज सुन उसके नाना आए तो गट्टू खान ने उन पर हमला बोल दिया और फरार हो गया। वह दौड़कर नाना के पास गई, लेकिन खुलकर नहीं बोली। कुछ देर बाद उसकी माँ आई तो उसने सारी बात उसे बताई।

इसके बाद माँ किशोरी को लेकर थाने पहुँची। एसपी हितिका खुद थाने पहुँची और पीड़िता से बात की। किशोरी ने बताया कि 20-22 साल के युवक ने उसे पानी पीते वक्त देख लिया और मुँह दबा कर छत पर ले गया। वह चीखने लगी तो उसका मुँह दबा दिया।

पुलिस ने ठेकेदार अशरफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद अशरफ ने तीनों आरोपितों के नाम और पता बताया। पुलिस के गाँव पहुँचने से पहले तीनों आरोपित अपने-अपने मोबाइल फोन को बंद करके फरार हो गए। उसके परिजनों से कड़ाई से पूछताछ करने के बाद तीनों को जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, जाँच अधिकारी ने बताया कि आरोपित गट्टू दुष्कर्म से इनकार करता रहा। हालाँकि, सख्ती के बाद वह टूट गया। वह हिंदू युवतियों से शारीरिक संबंध बनाने की मानसिकता रखता है। गट्टू ने बताया कि उसने सुना है कि हिंदू लड़कियों से संबंध बनाने पर जन्नत मिलती है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कश्मीर समस्या का इजरायल जैसा समाधान’ वाले आनंद रंगनाथन का JNU में पुतला दहन प्लान: कश्मीरी हिंदू संगठन ने JNUSU को भेजा कानूनी नोटिस

जेएनयू के प्रोफेसर और राजनीतिक विश्लेषक आनंद रंगनाथन ने कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए 'इजरायल जैसे समाधान' की बात कही थी, जिसके बाद से वो लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

शादीशुदा महिला ने ‘यादव’ बता गैर-मर्द से 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर SC/ST एक्ट और रेप का किया केस: हाई कोर्ट ने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस नंद प्रभा शुक्ला की बेंच ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि सबूत पेश करने की जिम्मेदारी सिर्फ आरोपित का ही नहीं है, बल्कि शिकायतकर्ता का भी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -