Monday, June 17, 2024

विषय

Mamata Banerjee

TMC को कॉन्ग्रेस नहीं दे रही भाव, INDI को उद्धव नहीं दे रहे भाव: महाराष्ट्र के पूर्व CM ने बैठक से किया किनारा, ममता...

ममता बनर्जी ने कहा कि शायद राहुल गाँधी चुनाव परिणाम आने के बाद व्यस्त होंगे, इसीलिए जवाब नहीं दिया। उद्धव ठाकरे भी विपक्षी बैठक से रहे दूर।

रवीश के लिए संदेशखाली छोटी बात, इसे बड़ा बनाया BJP और मीडिया ने… ये है ‘पिडी मीडिया’, विपक्ष के सामने दुम हिलाने वाला

चूँकि ममता बनर्जी ने कहा कि संदेशखाली बीजेपी की साजिश थी और इसे गोदी मीडिया ने ही कवर किया, ऐसे में रवीश कुमार ने एकदम पालतू वाली स्टाइल में उन्हीं बातों को दोहरा दिया।

पश्चिम बंगाल में EVM-VVPAT की लूट, संदेशखाली और भाँगड़ में बमबाजी: महिलाओं को धमकाकर TMC के लिए वोट डलवा रहे पार्टी के गुंडे

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान में पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा देखने को मिल रही है। इस बीच. संदेशखाली और भाँगड़ में बम भी चलाए गए हैं।

राजनीतिक फायदे के लिए मुस्लिमों का ‘वस्तु’ की तरह हुआ इस्तेमाल: कलकत्ता हाई कोर्ट, OBC आरक्षण में ‘घुसपैठ’ पर ममता बनर्जी और लेफ्ट को...

कलकत्ता हाई कोर्ट ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की वामपंथी और ममता सरकार ने मात्र वोट बैंक के लिए 77 मुस्लिम जातियों को आरक्षण दे दिया।

OBC में घुसा दी 77 मुस्लिम जाति, अब आरक्षण रद्द करने के फैसले को बता रहीं ‘BJP का आदेश’: जानिए क्यों ममता बनर्जी कह...

कुल 77 मुस्लिम जातियों को मिला OBC का दर्जा रद्द किया गया है। ममता बनर्जी ने इसे 'BJP का आदेश' बताते हुए 'OBC आरक्षण' जारी रहेगा।

पश्चिम बंगाल में 2010 के बाद जारी हुए हैं जितने भी OBC सर्टिफिकेट, सभी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने कर दिया रद्द : ममता...

कलकत्ता हाई कोर्ट ने बुधवार 22 मई 2024 को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को बड़ा झटका दिया। हाईकोर्ट ने 2010 के बाद से अब तक जारी किए गए करीब 5 लाख ओबीसी सर्टिफिकेट रद्द कर दिए हैं।

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

ममता बनर्जी पर की टिप्पणी, अब 24 घंटे प्रचार नहीं कर पाएँगे BJP उम्मीदवार: चुनाव आयोग ने लगाई रोक, HC के जस्टिस रह चुके...

चुनाव आयोग ने कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व जज और तमलुक सीट से बीजेपी उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय के चुनाव प्रचार पर 24 घंटे के लिए रोक लगा दी है।

दादा क्यों हो रहे अधीर, न नौ मन तेल होगा न ‘दीदी’ नाचेगी: फिर काहे का अविश्वास, काहे का बाहर से समर्थन

बदले घटनाक्रम में ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी TMC केंद्र में सरकार बनाने के लिए विपक्षी इंडी (INDI) गुट को बाहर से समर्थन देगी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें