Thursday, July 7, 2022

विषय

Politics

‘उड़न परी’ PT उषा, कलम के जादूगर राजामौली के पिता, संगीत के मास्टर इलैयाराजा, जैन विद्वान हेगड़े: राज्यसभा के लिए 4 नाम, PM मोदी...

पीटी उषा, विजयेंद्र गारू, इलैयाराजा और वीरेंद्र हेगड़े को राज्यसभा के लिए मनोनीत किए जाने पर पीएम मोदी ने इन सभी को प्रेरणास्त्रोत बताया है।

‘आतंक को नहीं सहेंगे, सब हिन्दू एक रहेंगे’: उदयपुर-अमरावती की घटनाओं के विरोध में हिन्दुओं ने बुलाया पाली बंद, हनुमान चालीसा का पाठ

उदयपुर और अमरावती में हिन्दू लोगों की बेरहमी से हत्या के विरोध में 'सर्व हिन्दू समाज' के लोगों ने पाली बंद का आह्वान किया है। जयपुर में भी हुई थी श्रद्धांजलि सभा।

‘तिरंगा अपने घर में रखो’: राष्ट्रीय ध्वज से भड़के फारूक अब्दुल्ला, BJP ने पूछा – आप कौन सा झंडा उठाएँगे? लाल या हरा?

हर घर तिरंगा अभियान पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि तिरंगे को अपने घर में रखो। ये जबाव उन्होंने कश्मीरी में दिया है।

‘मुझे भी गुवाहाटी वाला ऑफर मिला था, लेकिन…’: संजय राउत का दावा, इधर उद्धव गुट ने स्पीकर चुनाव में ठोकी दावेदारी

संजय राउत का आरोप है कि शिंदे गुट ने उन्हें भी गुवाहाटी आने का ऑफर दिया था। लेकिन, उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया। इधर स्पीकर पर छिड़ा रार।

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

कन्हैया लाल की हत्या के बाद ओवैसी ने फिर की नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की माँग, मजहब पर हुआ सवाल तो भड़के

असदुद्दीन ओवैसी ने उदयपुर के कन्हैया लाल के हत्यारों को नौजवान करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने नूपुर शर्मा पर एक्शन की माँग की है।

‘हाऊ कैन यू रोक’ : आजमगढ़ में निरहुआ से चुनाव हार कर अखिलेश यादव के भाई भूल गए अंग्रेजी, Video देख नहीं रुकेगी हँसी

आजमगढ़ उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट और अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव ने पुलिस अधिकारियों से की तू-तू, मैं-मैं।

हरियाणा को ‘धमकी’, खालिस्तान का समर्थन… YouTube ने हटाया सिद्धू मूसेवाला का नया गाना, हत्या के बाद किया गया था रिलीज

सिद्धू मूसेवाला के गाने ने एसआईएल गाने के जरिए पंजाब और हरियाणा के बीच पानी को लेकर लंबे वक्त से चल रहे विवाद को नया कर दिया था।

बागी विधायक मंगेश कुडालकर के ऑफिस में शिवसैनिकों ने की तोड़फोड़, शिंदे के पोस्टर पर भी पोती कालिख: संजय राउत की धमकी का दिखने...

शिवसेना के बागी गुट के विधायक मंगेश कुडालकर के ऑफिस में हमला। अहमदनगर और नासिक में एकनाथ शिंदे के पोस्टर पर भी पोती कालिख।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,228FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe