Tuesday, May 21, 2024

विषय

Sam Pitroda

कौन हैं रायता किंग सैम पित्रोदा, पोछते-पोछते कॉन्ग्रेस ही हो रही साफ: इंदिरा-राजीव से लेकर सोनिया-राहुल तक बने रहे खास

सैम पित्रोदा की नजदीकियाँ कॉन्ग्रेस से राजीव गाँधी के समय से बढ़ीं थीं। बाद में वो पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के सलाहकार बने और अब वो राहुल गाँधी की छवि बनाने में जुटे दिखते हैं।

चीनी की तरह दिखते हैं पूर्वोत्तर के लोग, दक्षिण वाले अफ्रीकी जैसे: कॉन्ग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने खड़ा किया नया विवाद, असम के...

सैम पित्रौदा की टिप्पणी सुनने के बाद लोग हैरान हैं कि ये कॉन्ग्रेस की कैसी सोच है जो अपने ही लोगों की तुलना चीनियों और अफ्रीकियों से खुलेआम कर रहे हैं।

सिर्फ हिंदुओं (गैर-मुस्लिमों) की 55% संपत्ति पर कब्जा करेगी कॉन्ग्रेसी सरकार, इस्लाम मानने वालों के पास रहेगी 100% दौलत: मुस्लिम पर्सनल लॉ से समझिए...

कॉन्ग्रेस हिंदुओं से जीते-जी उनकी दौलत छीन कर बाँट देगी, तो मरने के बाद उनकी संपत्ति का 55 प्रतिशत हिस्सा भी ले लेगी। वारिसों को सिर्फ 45% हिस्सा ही मिलेगा।

‘PM मोदी मंदिर जाते हैं तो मैं परेशान हो जाता हूँ’: विदेशी कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने बताया 2024 का एजेंडा, बोले –...

"भारतीयों को अब तय करना है कि वह कैसा राष्ट्र बनाना चाहते हैं। क्या उन्हें हिंदू राष्ट्र चाहिए या फिर समावेशी और स्थिर धर्मनिरपेक्ष देश चाहिए। लोगों को तय करना होगा कि उन्हें तानाशाह चाहिए या फिर लोकसेवक।"

‘न्यूट्रल’ मीडिया ने पित्रोदा से कहा: ‘चुप भी करो यार, भाजपा को फायदा हो रहा है’

राहुल कंवल ने सैम पित्रौदा के बयान के बाद ट्वीट किया कि कॉन्ग्रेस में किसी व्यक्ति को सैम पित्रौदा से कहने की जरूरत है कि वो टीवी कैमरा से 23 मई तक दूर रहें।

बदले की राजनीति पर उतरी कॉन्ग्रेस, RSS से जुड़े लोगों को बर्खास्त करने की धमकी

कॉन्ग्रेस के मुख्यमंत्री पहले भी ऐसा कर चुके हैं। महत्वपूर्ण पदों पर करीबी अफसरों को बैठाने के लिए कॉन्ग्रेस सरकारों ने बड़े पैमाने पर तबादले किए थे। यह बात ज्यादा पुरानी भी नहीं, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान की है - पिछले साल की।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें