Saturday, October 1, 2022

विषय

Separatist

डॉलर-विदेशी नौकरी के लालच में खालिस्तान का मत बनो हथियार: सिखों के धार्मिक नेता बाबा दादूवाल, कहा- कट्टरता और हिंसा की तरफ न बढ़ें...

सिखों को प्रमुख धार्मिक नेता बाबा बलजीत सिंह दादूवाल ने सिख युवाओं से डॉलर के लालच से बचने तथा कट्टरता और हिंसा से दूर रहने का आग्रह किया है।

टेरर फंडिंग में आतंकी यासीन मलिक दोषी करार, 25 मई को सजा सुनाएगी NIA की स्पेशल कोर्ट

आतंकी यासीन मलिक को टेरर फंडिंग के मामले में एनआईए की कोर्ट ने दोषी करार दिया है। अब 25 मई से इसकी सजा पर बहस होगी।

आतंकी यासीन मलिक ने क़बूले आतंकवाद के आरोप, 19 मई को सज़ा पर सुनवाई: वायुसेना अधिकारियों और कश्मीरी हिन्दुओं का है हत्यारा

यासीन मलिक के अलावा अदालत ने फारूक अहमद डार उर्फ बिट्टा कराटे सहित अन्य कश्मीरी अलगाववादी नेताओं के खिलाफ औपचारिक रूप से आरोप तय किए हैं।

CDS रावत को ‘वॉर क्रिमिनल’ कहने वाली कश्मीरी शिक्षिका सब्बा हाजी अब जेल से बाहर: दुबई में पैदा हुई, भारतीय होने पर शर्मिंदगी

उसने कहा था, "मैं 28 साल की हूँ। आज भी जब भी मुझे अपनी 'राष्ट्रीयता' के लिए फॉर्म भरना पड़ता है, तो मैं 'इंडियन' लिखने से पहले कई बार सोचती हूँ।"

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

गिलानी की मौत के बाद तिहाड़ जेल में बंद मसरत आलम को बनाया हुर्रियत का नया चेयरमैन: युद्ध छेड़ने समेत दर्जनों मामले दर्ज

जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी की मौत के 6 दिन बाद ऑल पार्टी हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के नए चेयरमैन की घोषणा की गई है।

गिलानी की लाश पर पाकिस्तानी झंडा, वीडियो सामने आने के बाद FIR: पाकिस्तान में भी झंडा झुका मना मातम

गिलानी की मौत पर पाकिस्तानी झंडे वाले कनेक्शन को समझना है तो इमरान खान के दर्द को समझिए। भारत में एक आदमी मरता है और पाकिस्तान...

कश्मीरी अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी से जब एक पत्रकार ने पूछे तीखे सवाल तो मिली थी धमकी: देखें वीडियो

पत्रकार और कश्मीरी पंडित आदित्य राज कौल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अलगाववादी नेता से तीखे सवाल पूछा था, जिसके कारण उन्हें डराया-धमकाया गया।

अलगाववादी गिलानी सुपुर्द-ए-खाक, अफवाहों पर विराम के लिए इंटरनेट शटडाउन: इमरान खान ने उगला जहर

गिलानी को श्रीनगर के हैदरपोरा इलाके में सुबह 4:37 पर सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस दौरान इंटरनेट सेवा बंद रहीं ताकि घाटी में कोई परेशानी न हो।

NIA कोर्ट में अलगाववादी आसिया अंद्राबी पर भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने और देशद्रोह के आरोप तय

राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (NIA) कोर्ट ने कश्मीरी अलगाववादी आसिया अंद्राबी और उसके दो सहयोगियों के खिलाफ भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने और देश विरोधी साजिश रचने के आरोप तय किए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,570FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe