Sunday, May 22, 2022

विषय

UP Police

इंजेक्शन, कुल्हाड़ी और तमंचा लेकर गौतस्करी करने वाले जीशान, कासिम, सद्दाम हुए गिरफ्तार: UP पुलिस से मुठभेड़ के बाद लंगड़ाते पहुँचे अस्पताल, Video

UP के गाजियाबाद में पुलिस की गौ तस्कर जीशान, सद्दाम और कासिम के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

नाबालिग लड़की को बहलाकर जीशान ले गया अपने साथ: पीड़ित पिता ने परेशान होकर किया आत्मदाह का प्रयास, बताया- मुस्लिम पक्ष बंदूक दिखाकर देता...

UP के गाजियाबाद में जीशान पर अपनी नाबालिग बेटी को भगा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए पिता ने DM ऑफिस पर किया आत्मदाह का प्रयास

सरकारी मास्टर हारून अली ने 11 साल के वंश के चेहरे पर पेन से किए वार, मुँह पर थूका… क्योंकि उनकी कार साफ नहीं...

उत्तर प्रदेश के बागपत में सरकारी स्कूल के मास्टर हारून अली पर अपनी कार न साफ करने पर 11 साल के छात्र की बेरहमी से पिटाई का आरोप।

ईद के दौरान ड्यूटी से लौट रहे पुलिसकर्मी सतेंद्र को वसीम और साथियों ने बुरी तरह मारा, दी अभद्र गालियाँ: गंभीर हालत में अस्पताल...

यूपी के बिजनौर में ईद के दौरान ड्यूटी से लौट रहे एक पुलिसकर्मी को तीन मुस्लिम युवकों ने बुरी तरह मारा। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

IAS अधिकारी की इकलौती बेटी से लव जिहाद की आशंका, अब्दुल रहमान के खिलाफ FIR, एक्शन में यूपी पुलिस

केंद्र सरकार में अनुसचिव के पद पर कार्यरत अधिकारी ने एक मुस्लिम युवक पर बेटी से धोखाधड़ी कर शादी करने का आरोप लगाते हुए में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यति नरसिंहानंद ने डासना मंदिर पर हुए हमलों को गिनाया, कहा – पिछले सभी महंत मार डाले गए या भगा दिए गए, मुस्लिमों के...

डासना के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने मंदिर पर हुए हमलों और लूटपाट की घटनाओं का जिक्र करते हुए पुलिस पर निष्क्रियता के आरोप लगाए।

बसपा के पूर्व MLC हाजी इकबाल पर यूपी पुलिस ने कसा शिकंजा, खनन माफिया की ₹21 करोड़ की संपत्ति जब्त

पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल ने अपने नौकर नसीम के नाम 50 बेनामी संपत्तियाँ करवा रखी थीं, जिनकी कीमत करीब 21 करोड़ रुपए हैं।

गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अब्बासी ने 2020 में ली थी ISIS की शपथ, 2013 से है आतंकी कनेक्शन: UP पुलिस का खुलासा

गोरखनाथ मंदिर के परिसर में सुरक्षाकर्मियों पर धारधार हथियार से हमला करने वाले मुर्तजा अब्बासी का ISIS कनेक्शन सामने आया है।

हाजी इकबाल की 21 करोड़ की संपत्ति जब्त करेगी UP पुलिस, नौकर के नाम 3 चीनी मिल और 600 बीघा जमीन का किया था...

BSP के पूर्व MLC हाजी इकबाल की 21 करोड़ रुपए की बेनामी सम्पत्ति जब्त करेगी UP पुलिस। यह होगी प्रदेश की सबसे बड़ी जब्ती कार्रवाई।

नोएडा में अवैध मजारों को हटाने को लेकर VHP की चेतावनी: कहा- कार्रवाई नहीं होने पर करेंगे राज्यव्यापी आंदोलन

विश्व हिंदू परिषद ने नोएडा प्रशासन को ज्ञापन देकर अवैध मजारों को तुरंत हटाने का आग्रह किया है। इसके साथ ही आंदोलन की भी चेतावनी दी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,078FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe