Wednesday, April 24, 2024

विषय

USA

सुरक्षा परिषद का स्थायी सदस्य बने भारत: एलन मस्क की डिमांड को अमेरिका का समर्थन, कहा- UNSC में सुधार जरूरी

एलन मस्क द्वारा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत की स्थायी सदस्यता की दावेदारी का समर्थन करने के बाद अमेरिका ने इसका समर्थन किया है।

टाटा की बनाई सेमीकंडक्टर चिप खरीदेगी टेस्ला, दोनों कम्पनियों के बीच हुआ समझौता: एलन मस्क जल्द भारत आकर कर सकते हैं ऐलान

अमेरिका की इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कम्पनी टेस्ला ने भारत की टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स से सेमीकंडक्टर चिप को लेकर एक रणनीतिक समझौता किया है।

अपनी ही स्टूडेंट के साथ सेक्स करती थी टीचर, कार की पिछली सीट पर संबंध बनाती पकड़ी गई: हुई गिरफ्तार

संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यू जर्सी में के हैमिल्टन हाई स्कूल वेस्ट में जेसिका सविकी ट्रेंटन शिक्षिका थी। कार्रवाई के पहले तक 37 वर्षीय महिला टीचर अंग्रेजी पढ़ाती थी।

चर्च में पादरी ने बेटे-बेटी के साथ मिल कर 3 साल की बच्ची को मार डाला, ‘भूत उतारने’ के लिए पीट रहे थे: असीम...

अमेरिका में एक पादरी ने अपनी बेटी और बेटे के साथ मिलकर अपनी 3 साल की नातिन को मार डाला। वो कथित तौर पर बच्ची के ऊपर से 'शैतान' के असर को खत्म करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान कई घंटों की पिटाई और प्रताड़ना से बच्ची की मौत हो गई।

भविष्य देखना है तो भारत आइए, मैं भाग्यशाली जो मुझे मिल रहा यह मौका: अमेरिकी राजदूत एरिक गारसेटी, कहा- हम यहाँ नसीहत देने नहीं,...

नई दिल्ली में अमेरिका के राजदूत एरिक गारसेटी ने कहा है कि अगर कोई भविष्य को देखना और महसूस करना चाहता है तो उसे भारत आना चाहिए।

‘भारत ने किया हमला, 9/11 की तरह जवाब दें बायडेन’: जहाज टकराने से पुल हुआ ध्वस्त तो दिखाने लगे घृणा, अमेरिकी राष्ट्रपति बोले- भारतीयों...

एक पाकिस्तानी ने लिखा, "भारत ने अमेरिका की मुख्य भूमि पर हमला किया है। इसके लिए बाल्टीमोर ब्रिज को आत्मघाती बम हमले के तहत ध्वस्त कर दिया गया है। बायडेन दें जवाब।"

अमेरिका में भरभराकर गिरा 2.5 किमी लंबा पुल, टकरा गया था श्रीलंका जा रहा 950 फीट लंबा जहाज: स्टील का बना था बाल्टीमोर का...

बाल्टीमोर शहर में पताप्स्को नदी पर बने हुए इस फ्रांसिस स्कॉट ब्रिज से मंगलवार रात 1:27 मिनट (स्थानीय समय) पर बड़ा जहाज टकराया।

अरुणाचल भारत का हिस्सा, चीन की घुसपैठ का करते हैं कड़ा विरोध: अमेरिकी विदेश मंत्रालय

अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि भारत में चीन की घुसपैठ का वह विरोध करता है। उसने कहा है कि अरुणाचल प्रदेश भारत का हिस्सा है।

US में भारतीय की हत्या, अज्ञात बंदूकधारी ने बोस्टन यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 20 साल के छात्र को जंगल में मार कर छोड़ा

पारुचुरी अभिजीत की लाश एक कार के अंदर लावारिश हालत में मिली है। हालाँकि, अभी तक हत्या का मकसद साफ नहीं है

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe