लड़की की हत्या कर पुलिस के बगल में खड़ा हो गया दाढ़ी वाला हत्यारा: ब्रिटिश नेता ने ट्वीट किया Video

"हमलावर घटनास्थल पर लौटता है, और महिला की लाश का मुआयना कर रहे पुलिस वाले के बगल में खड़ा हो जाता है - एकदम बेखौफ! लंदन एक ऐसा वीभत्स और बर्बर शहर बनता जा रहा है, जहाँ..."

ब्रिटेन के नेता डेविड वांस ने लन्दन की सड़क पर खुलेआम हत्या का एक दिल दहला देने वाला वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में एक शख्स किसी महिला पर प्रत्यक्षदर्शियों से भरी सड़क पर चाकू या कार की चाभी जैसी नुकीली चीज से हमला करता है और 5 बार उस पर वार करता है। लेकिन वहाँ मौजूद एक भी शख्स उसे न ही रोकता है, न ही बाद में घायल होकर गिरी महिला की सहायता का प्रयास करता है।

पहले से गुत्थमगुत्था

जिस महिला पर हमला हुआ, वीडियो में वह पहले से किसी महिला से उलझी हुई दिख रही थी। यह दोनों महिलाएँ एक कार के बगल में लड़ रहीं थीं। दोनों की हाथापाई में यह हमलावर शख्स, जो दाढ़ी रखे हुए है, कूद पड़ता है। एक-एक कर वह उनमें से एक महिला पर ताबड़तोड़ पाँच वार करता है, जिसमें से तीन सीधे गले पर होते हैं। इसके बाद उसे एक दूसरी कार की तरफ़ भागता हुआ दिखाया जा रहा है।

मूक प्रत्यक्षदर्शी, पुलिस के बगल में टहल रहा हत्यारा

खुलेआम हत्या और हमलावर के दुस्साहस से भी ज़्यादा स्तब्ध कर देने वाली वहाँ मौजूद अन्य लोगों की उदासीनता है। पहले तो किसी ने भी हमला रोकने की कोई कोशिश नहीं की। उसके बाद जब वह शख्स भागा, तो न ही किसी ने उसे पकड़ने का कोई प्रयास किया, न ही उस महिला की मदद की कोशिश।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

यही नहीं, हमलावर आगे वीडियो में दूसरी कार पर झपटता दिखने के बाद घटनास्थल पर लौटता है, और महिला की लाश का मुआयना कर रहे पुलिस वाले के बगल में खड़ा हो जाता है।

वीडियो शेयर करने वाले डेविड वांस के ट्विटर थ्रेड के जवाबों में लोग इन सभी पहलुओं पर हैरत जाता रहे हैं। खुद वांस ने कहा कि लंदन एक ऐसा वीभत्स और बर्बर शहर बनता जा रहा है, जहाँ इंसानी जान की कोई कीमत नहीं है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

गोटाभाया राजपक्षे
श्रीलंका में मुस्लिम संगठनों के आरोपों के बीच बौद्ध राष्ट्र्वादी गोटाभाया की जीत अहम है। इससे पता चलता है कि द्वीपीय देश अभी ईस्टर बम ब्लास्ट को भूला नहीं है और राइट विंग की तरफ़ उनका झुकाव पहले से काफ़ी ज्यादा बढ़ा है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,382फैंसलाइक करें
22,948फॉलोवर्सफॉलो करें
120,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: