Friday, May 24, 2024

विषय

आतंक

नूपुर शर्मा, टी राजा सिंह, सुरेश चव्हाणके समेत 4 की गर्दन काट दो: मौलवी अबू बकर को मिला पाकिस्तान-नेपाल से हुक्म, पैगंबर के अपमान...

गुजरात पुलिस ने हमास समर्थक मौलवी को गिरफ्तार किया। वो नूपुर शर्मा, टी राजा सिंह, सुरेश चव्हाणके और उपदेश राणा की हत्या की तैयारी कर रहा था।

नाइजीरिया में 287 छात्र-छात्राओं का फिर अपहरण, सरकार ने सेना भेजी: कुछ दिन पहले ही इस्लामी आतंकी संगठन बोको हरम ने 200 बच्चों का...

कुल 312 बच्चों का अपहरण हुआ था जिसमें से 25 सकुशल वापस आ गए। हमलावरों के कब्जे में अभी भी 287 बच्चे हैं। इनमें से 187 बच्चे सेकंडरी स्कूल जबकि 125 प्राथमिक स्कूल से थे।

बेंगलुरु धमाके में मजहबी कनेक्शन: आतंकी ने एक मस्जिद के पास छोड़ी टोपी, बदले कपड़े भी – NIA ने जारी की फोटो, ₹10 लाख...

धमाका करने वाले संदिग्ध की बस और कैफे के भीतर की CCTV वीडियो सामने आई हैं। पता चला है कि वह धमाके वाली जगह पर सार्वजनिक बस में आया था। उसके चेहरे की जानकारियाँ भी स्पष्ट हुई हैं, इसमें उसका बिना टोपी का चेहरा दिखा है। जाँच एजेंसी को उसकी टोपी भी एक मस्जिद के पास से मिली है।

रात भर सुनता था पाकिस्तानी मौलाना की तकरीरें, घर से मिली जिहादी सामग्रियाँ: जिस लारेब हाशमी ने की ‘सर तन से जुदा’ की कोशिश,...

गुस्सैल स्वभाव वाले लारेब के आतंकी कनेक्शन की जाँच यूपी ATS ने शुरू की है। वह रात भर यूट्यूब पर जिहादी तकरीरें सुनता था।

हत्या कर कैफे में मजे कर रहा था ‘अल्लाह का लड़ाका’, ब्रसेल्स पुलिस ने मार गिराया: स्वीडन के लोगों को गोली मार लिया था...

ब्रसेल्स में 2 स्वीडिश नागरिकों की हत्या करने वाले अब्देसलेम को पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया है। स्वीडन में हुई थी कुरान जलाने की घटनाएँ।

TRF कमांडर अफाक सिकंदर, हैदर, इब्राहिम समेत 5 आतंकियों का सेना ने किया सफाया: J&K के कुलगाम में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी

कुलगाम के गोपालपुरा इलाके में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ अभी भी जारी है। पोंबे में सुरक्षाबलों ने आवाजाही रोक दी है।

यूपी में टेरर फंडिंग और रोहिग्याओं की तलाश में ATS की छापेमारी: अब्दुल मन्नान सहित आधा दर्जन से ज्यादा संदिग्ध गिरफ्तार

"यह छापेमारी अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्याओं को लेकर की गई है। हम फाइनेंस एंगल से भी केस को इनवेस्टिगेट कर रहे हैं। यूपी एटीएस लखनऊ में इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाली है।"

अर्नब पर कानूनी, आर्थिक, मानसिक रूप से अटैक के लिए दाउद कर रहा प्रबंध, हो सकता है शारीरिक हमला: पूर्व ब्यूरोक्रेट RVS मणि

मुंबई अंडरवर्ल्ड द्वारा संगठित क्रिमिनल सिंडिकेट की गलत नब्ज को छुआ है जिसे वैश्विक स्तर पर ड्रग सरगना और आतंकी दाऊद इब्राहिम, कई राजनेताओं, ड्रग व बॉलीवुड नेक्सस द्वारा संचालित किया जाता है।

जहाँगीर पीछे देखो, पैंट पहनो, आगे इधर आओ: ‘छोटू’ बोलकर भारतीय सुरक्षाबल ने करवाया आतंकी से सरेंडर

यह वीडियो मध्य कश्मीर के बडगाम में हुए मुठभेड़ का है। जहाँ सुरक्षा बलों ने वीडियो में नजर आ रहे आतंकी को हथियार समेत जिंदा पकड़ा, उससे सरेंडर करवाया और मानवता की मिसाल पेश की।

RSS के विकिपीडिया पेज से छेड़छाड़, इस्लामी यूजर ने लिख दिया ‘हिंदू आतंकी संगठन’

विकिपीडिया पर छेड़छाड़ Ahmedfalah7711 नामक अकाउंट से किया गया। इसी अकाउंट से RSS को 'आतंकी संगठन' लिखा गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें