Thursday, May 6, 2021

विषय

चुनाव

2 मई को ही आएँगे यूपी पंचायत चुनाव के नतीजे, SC ने मतगणना पर रोक लगाने से किया इनकार

एडिशनल सॉलिसिटर जनरल भाटी ने कहा कि यूपी पंचायत चुनावों के लिए मतगणना रविवार को निर्धारित की गई है, क्योंकि राज्य में साप्ताहिक कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में भीड़ को नियंत्रित करना आसान होगा।

‘मोदी न होते PM तो हाथ से निकल गया होता कश्मीर’: NDTV का हर प्रोपेगेंडा ‘मेट्रो मैन’ के सामने बेपटरी

ई श्रीधरन ने कहा है कि साम्प्रदायिकता या ध्रुवीकरण बढ़ने की थ्योरी उन लोगों की गढ़ी हुई है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद नहीं करते।

केरल में सिरो मालाबार चर्च ने कॉन्ग्रेस को दिया सख्त निर्देश, कहा- उनके परामर्श के बिना नहीं तय होंगे उम्मीदवार

चंगनास्सेरी आर्कबिशप मार जोसेफ पेरुमोत्तम ने चर्च के परामर्श के बिना आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवारों को तय करने के खिलाफ कॉन्ग्रेस पार्टी को चेतावनी दी है।

350 बनाम 45: गुजरात पंचायत चुनाव में कॉन्ग्रेस का सूपड़ा साफ़, क्लीन स्वीप करने की ओर बढ़ रही BJP

वड़ोदरा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में भी भाजपा ने 76 में से 44 सीटें जीत कर बहुमत हासिल कर लिया है। वहीं कॉन्ग्रेस को मात्र 7 सीटें मिली हैं।

अहमदाबाद निकाय चुनाव में PM मोदी की भतीजी को भी नहीं मिला टिकट: पार्टी का यह नियम आया आड़े हाथ

नरेन्द्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने कहा, “यह परिवारवाद का विषय नहीं है। हमारे परिवार ने अपने फ़ायदे के लिए कभी नरेन्द्र मोदी के नाम का इस्तेमाल नहीं किया।"

TMC की धमकी- ‘गोली मारो… से लेकर बंगाल माँगोगे तो चीर देंगे’ पर BJP का पलटवार, पूछा- क्या यह ‘शांति’ की परिभाषा है?

टीएमसी की रैली में 'बंगाल के गद्दारों को गोली मारो सालो को' जैसे नारे लगा कर BJP कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी दी तो वहीं ममता सरकार में परिवहन मंत्री ने भाजपा को लेकर कहा, "अगर दूध माँगोगे तो खीर देंगे, लेकिन अगर बंगाल माँगोगे तो चीर देंगे।"

अमेरिका में जो बाइडन के जीत पर लगी मोहर, ट्रंप ने कहा- असहमत होने के बावजूद 20 जनवरी को छोड़ दूँगा कुर्सी

उपराष्ट्रपति माइक पेंस ने इलेक्‍टोरल कॉलेज के वोटों के आधार पर जो बाइडन के जीत का ऐलान कर दिया है। वहीं इस फैसले पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वे चुनाव के नतीजों से पूरी तरह असहमत है।

ओवैसी की पश्चिम बंगाल में एंट्री पर मुस्लिम संगठनों को ऐतराज, कहा- गेरुआ चोला छिपा कर बीजेपी को पहुँचाना चाहते हैं फायदा

ओवैसी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह धार्मिक आधार पर लोगों को बाँट रहे हैं। ओवैसी बंगाली मुस्लिमों का प्रतिनिधित्व नहीं करते। वह धर्म के आधार पर लोगों को बाँटने की कोशिश करते हैं।

‘जिस अलीपुर जेल को नीले-सफेद रंग से पुतवाया, वही TMC नेताओं का होगा ऑफिस’

“तृणमूल कॉन्ग्रेस एक बुरी कंपनी है। एक तूफ़ान आ रहा है, जो टीएमसी को पूरी तरह तबाह कर देगा। टीएमसी का साथ छोड़ कर...”

कर्नाटक: पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान पाकिस्तान के समर्थन में नारे, SDPI के बताए जा रहे वायरल वीडियो में दिख रहे उपद्रवी

कर्नाटक में ग्राम पंचायत चुनावों की मतगणना के दौरान पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,365FansLike
89,680FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe