Monday, May 20, 2024

विषय

पंजाब

‘दिल्ली की तरह पंजाब में भी हुआ शराब घोटाला’: कॉन्ग्रेस के पूर्व CM ने INDI गठबंधन के साथी अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, कहा...

चरणजीत सिंह चन्नी ने आरोप लगाया कि पंजाब को लूटा जा रहा है, पंजाब पर 80,000 करोड़ रुपए का कर्ज लाद दिया गया है, सरकारी विमान अरविंद केजरीवाल को दे दिया गया है।

पंजाब में 19 साल के बच्चे को पीट-पीट कर मार डाला… गुरु ग्रंथ साहिब को फाड़ने का आरोप: पुलिस ने मृतक पर ही किया...

गुरुद्वारे में बेअदबी के आरोप में पंजाब के फिरोजपुर में 19 साल के बख्शीस सिंह को भीड़ ने मार डाला। मृतक के परिजनों का सामाजिक बहिष्कार भी।

AAP सांसद राघव चड्ढा के खिलाफ जिस यूट्यूब चैनल ने बनाई वीडियो, उसपर पंजाब पुलिस ने की FIR: धार्मिक भावाएँ भड़काने का भी आरोप

AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर वीडियो बनाने के कारण एक यूट्यूब चैनल कैपिटल टीवी के विरुद्ध लुधियाना में FIR दर्ज करवा दी गई है।

‘मुस्लिम हूँ इसीलिए नहीं करता था नमस्ते, आदाब की थी आदत’: आमिर खान ने हिन्दू अभिवादन परंपरा को बताया ‘अद्भुत भावना’, बोले – शूटिंग...

आमिर खान ने कहा कि वो एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं, ऐसे में उन्हें 'आदाब' वाले और सिर झुकाने वाले अभिवादन की आदत थी, 'नमस्ते' की नहीं।

खालिस्तानी अमृतपाल लड़ेगा खडूर साहिब से लोकसभा चुनाव: थाने पर हमला करने के कारण हुआ था जेल में बंद, NSA भी लगा

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह खडूर साहिब से एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेगा। उसे पिछले साल गिरफ्तार किया गया था।

संगरूर जेल में भिड़े कैदियों के 2 गुट: 10 ने धारदार हथियारों के साथ 4 कैदियों पर बोला धावा, 2 की चली गई जान,...

पंजाब की सुगरूर जेल में दो गुटों में हुई झड़प में दो की मौत हो गई है, तो दो से तीन कैदियों की हालत बेहद गंभीर है। जख्मी कैदियों को पटियाला के राजेंद्र मेडिकल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

गिफ्ट पैक से चॉकलेट निकालकर खाते ही होने लगी खून की उल्टी, 1.5 साल की बच्ची की मौत: पटियाला में ही केक खाने से...

पंजाब के पटियाला में एक बार फिर एक्सपायरी डेट के कारण एक बच्ची की मौत हो गई। इसके पहले केक खाने से 10 साल की बच्ची की मौत हुई थी।

अगर आप दूध (अमूल) पीते हैं तो आप मांस (गाय) खा रहे हैं… आप गौहत्या करवा रहे हैं: मेनका गाँधी के आरोपों को कोऑपरेटिव...

कोऑपरेटिव सोसाइटी ने कहा, "Amul एक जिम्मेदार ब्रांड है और इसके 36 लाख किसान अपने पशुओं से प्यार करते हैं, उनकी सुरक्षा करते हैं और उनका ध्यान रखते हैं।"

गर्भवती पत्नी को दवा दिलाने जा रहा था अंकित, AAP कार्यकर्ता ने चाकू घोंप-घोंप कर मार डाला: पंजाब के जालंधर की घटना, 6 पर...

पंजाब के जालंधर में AAP कार्यकर्ता करण मल्ली ने अपने साथियों सहित अंकित नाम के युवक को चाकुओं से गोद डाला। घटना में अंकित की गर्भवती पत्नी भी घायल हैं।

पंजाब में VHP नेता विकास प्रभाकर की दिनदहाड़े हत्या, चाकू को सिर में कई बार घोंपा: एक CCTV फुटेज आया सामने, हिंदूवादी संगठनों में...

पंजाब के नांगल में विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारी विकास प्रभाकर की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम विकास की दुकान में घुसकर दिया गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें