Monday, April 22, 2024

विषय

फेक न्यूज

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

भारत विरोधी और इस्लामी प्रोपगेंडा से भरी है पाकिस्तानी ‘पत्रकार’ की डॉक्यूमेंट्री… मोहम्मद जुबैर और कॉन्ग्रेसी इकोसिस्टम प्रचार में जुटा

फेसबुक पर शहजाद हमीद अहमद भारतीय क्रिकेट टीम को 'Pussy Cat) कहते हुए देखा जा चुका है, तो साल 2022 में ब्रिटेन के लीचेस्टर में हुए हिंदू विरोधी दंगों को ये इस्लामिक नजरिए से आगे बढ़ाते हुए भी दिख चुका है।

‘वीडियो बिलकुल फर्जी’ : अश्लील क्लिप वायरल होने पर बोले बाराबंकी के सांसद उपेंद्र सिंह, अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कराई

उपेंद्र सिंह रावत के नाम से अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा सांसद ने कहा कि वो वीडियो फर्जी हैं। उन्होंने इस मामले में केस भी कराया है।

‘घर में घुस कर महिलाओं को पीट रही पुलिस’: सोशल मीडिया पर दावे के उलट ग्राउंड की सच्चाई, जहाँ से चले पत्थर उन्हीं इलाके...

वीडियो में देखा जा सकता है कि खुद पुलिस के अधिकारी कर्फ्यू वाले इलाकों में दूध और खाने-पीने की वस्तुएँ वितरित कर रहे हैं। वहीं चले थे पत्थर।

‘विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का होने वाला है दूसरा बच्चा’ : एबी डी विलियर्स ने पहले किया दावा, फिर यू-टर्न लेकर कहा- मुझसे गलती हो...

विराट कोहली के इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज में न दिखने पर एबी डीविलियर्स ने कहा था कि विराट दोबारा पिता बनने वाले हैं। हालाँकि अब उन्होंने बयान को गलती बताया है।

‘मोदी जी किसी भी प्रकार के आरक्षण के खिलाफ हैं’: कॉन्ग्रेसी नेता ने शेयर की वीडियो, फैक्ट चेक में फँस गए नेहरू

कॉन्ग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राज्यसभा में दिए गए भाषण की एक छोटी सी क्लिप शेयर की और दावा किया कि पीएम मोदी आरक्षण के विरोधी हैं।

मोहम्मद जुबैर ने फर्जी लेटर शेयर किया, लिखा- प्रमोद कृष्णम को कॉन्ग्रेस से निकाला: झूठ पकड़ाते ही ट्वीट डिलीट कर भागा, फैक्टचेकर होने का...

एक फर्जी लेटर शेयर कर मोहम्मद जुबैर ने दावा किया कि कॉन्ग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निकाल दिया है। बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया।

₹280955 करोड़ का डिफेंस डील, पर ‘द वायर’ ने लिखा- भारत को ड्रोन्स देने से मना किया: अमेरिका ने 24 घंटे में खोल दी...

द वायर के लेख में दावा किया गया कि अमेरिकी सरकार ने MQ-9A सी गार्जियन और स्काई गार्जियन ड्रोन की डिलीवरी को रोक दिया है... ये खबर बिलकुल फर्जी है।

ऑफिस में हर दिन 12 घंटे करना होगा काम, बैंक खाते में सैलरी आएगी कम… लेकिन 3 दिन मिलेगा आराम: जानें नए बजट के...

खबर में कहा गया है कि इस बार सरकार 2 वीक ऑफ का ट्रेंड खत्म करके, हफ्ते में 3 दिन ऑफ देने का नियम लेकर आने वाली है।

जिस DMK के नेता रखते हैं सनातन को मिटाने की ख्वाहिश, उनकी सरकार ने फेक न्यूज के उस्ताद मोहम्मद जुबैर को दिया अवाॅर्डः बताया...

तमिलनाडु सरकार ने गणतंत्र दिवस के मौके पर 'सांप्रदायिक सद्भाव' बढ़ाने वाले मोहम्मद जुबैर को सम्मानित किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe