Saturday, October 16, 2021

विषय

भाजपा

‘हिंदुओं के मुहल्ले में बन गए 40 मुस्लिम घर’: मुस्लिम भीड़ ने ‘मासूम का ताजिया’ में मचाया उत्पात: तोड़ा पुलिस बैरिकेड और हिंदू कॉलोनी...

दक्षिणी दिल्ली के बीके दत्त कालोनी में ताजिया लेकर जा रही भीड़ ने बैरिकेड तोड़ा और पुलिस से बहस की। मामले का वीडियो वायरल।

वरुण गाँधी, सुब्रमण्यम स्वामी और मेनका गाँधी BJP की टॉप लिस्ट से बाहर: सोशल मीडिया से हटाया भाजपा का निशान, देखें पूरी लिस्‍ट

इस लिस्ट में सुब्रमण्यम स्वामी, वरुण गाँधी और उनकी माँ मेनका गाँधी को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। उनकी जगह कॉन्ग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया को जगह मिली है।

‘वो गड्डी पलटो-गड्डी पलटो कह रहे थे’: लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए BJP नेता के भाई ने सुनाया हाल, उग्र किसानों को कहा-...

श्याम के गले और चेहरे पर इस तरह वार हुए थे कि उनकी वहीं मौत हो गई। बाद में उनकी लाश खेत में फेंकी गई और फिर शाम को पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अमित शाह के गाँधीनगर में 44 में से 41 सीटों पर खिला कमल, AAP को केवल 1: गुजरात निकाय चुनावों में BJP का परचम,...

कुल मिला कर देखें तो पूरे गुजरात में जहाँ-जहाँ नगरपालिका चुनाव हुए हैं, वहाँ 128 में से 99 सीटें भाजपा ने अपने नाम की है।

‘किसानों ने तलवार-लाठी से बोला हमला, की पत्थरबाजी’: लखीमपुर खीरी हिंसा में 8 की मौत, CM योगी ने कहा – ‘दोषियों पर होगी कड़ी...

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 'किसान प्रदर्शनकारियों' ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया। इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है।

‘हम क्षत्रिय, गुर्जर क्षेत्र का नाम’: सम्राट मिहिर भोज के वंशज का PM मोदी को पत्र, राजपूतों के आंदोलन को समर्थन

नागौद 'राजकुमार' अरुणोदय सिंह ने कहा कि कहा कि गुर्जर शब्द का अर्थ गुर्जर प्रदेश में राज करने वाले राजाओं से सम्बंधित है, न कि किसी जाति-समुदाय से।

भवानीपुर में BJP उपाध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला, TMC के गुंडों पर ‘हत्या की कोशिश’ के आरोप: चुनाव आयोग ने माँगा जवाब

पश्चिम बंगाल के भवानीपुर में प्रियंका टिबरेवाल के लिए चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला। TMC पर आरोप।

कॉन्ग्रेसियों ने BJP सांसद व भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, बरसाए ईंट-पत्थर: 9 बार के कॉन्ग्रेस MLA पर आरोप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता की पिटाई की गई है। 9 बार के विधायक प्रमोद तिवारी और कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं पर इस घटना को अंजाम देने के आरोप लगे हैं।

राजस्थान से हिंदुओं का पलायन: BJP सांसद ने की तालिबान से तुलना, कॉन्ग्रेसी MLA रफीक खान ने कहा – ‘मानसिक दिवालियापन’

सांसद बाबा बालकनाथ ने आरोप लगाया है कि पुलिस और स्थानीय कॉन्ग्रेस नेता बदमाशों को संरक्षण देते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की माँग भी रखी।

मृदुभाषी ‘बिल्डर’ के हाथों में गुजरात की कमान: ‘दादा भगवान’ के भक्त भूपेंद्र पटेल ने ली CM पद की शपथ, गौपूजा भी की

भाजपा नेता भूपेंद्र पटेल ने गुजरात के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है। राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,877FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe