Tuesday, April 16, 2024

विषय

मुंबई हमला

जो एहतेशाम 209 लोगों का हत्यारा, उसे जानना है जाँच करने वाले पुलिस/अधिकारियों के नाम… दिल्ली HC ने की याचिका खारिज: ट्रेन में किया...

मुंबई सीरियल ब्लास्ट केस में मौत की सजा पाए एहतेशाम सिद्दीकी ने गृह मंत्रालय, आईबी और ट्रेनिंग डिपार्टमेंट (DoPT) से उन अधिकारियों के बारे में जानकारी माँगी थी, जिन्होंने उसके केस की जाँच की थी।

26/11 के जिस गुनहगार को चीन ने बचाया, उसे पाकिस्तान की जेल में ‘अज्ञात’ ने दे दिया जहर: वेंटिलेटर पर लश्कर आतंकी साजिद मीर

साजिद मीर उन आतंकियों में से है जिसका 26/11 हमलों की साजिश रचने में बड़ा रोल है। उसे कुछ ही दिनों पहले लाहौर सेन्ट्रल जेल से शिफ्ट किया गया था।

तिरंगे से खूबसूरत कफ़न नहीं होता… 26/11 को हिन्दू आतंक साबित करने की थी साजिश: पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने तुकाराम ओंबले के बलिदान...

पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने याद किया कि कैसे 26/11 मुंबई हमलों को 'हिन्दू आतंक' साबित करने की साजिश थी। तुकाराम ओंबले के बलिदान को किया नमन।

26/11 मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड तहव्वुर हुसैन राणा के खिलाफ 405 पन्नों की चार्जशीट: अमेरिका से लाया जा सकता है भारत, लॉस एंजिल्स जेल...

भारत तहव्वुर हुसैन के प्रत्यर्पण के प्रयास में लगा हुआ है। चार्जशीट से उसके प्रत्यर्पण में मदद मिलेगी और वॉरंट प्रक्रिया शुरू हो सकती है।

सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा तो होगा 26/11 जैसा अटैक: मुंबई पुलिस को उर्दू में मैसेज, हिंदू महिलाओं से रेप की भी दे...

सीमा हैदर को लेकर मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि अगर सीमा को वापस नहीं भेजा तो 26/11 जैसा हमला होगा।

पाकिस्तान हमारे लिए दिल-जान से भी कीमती… जिस हीरोइन ने जावेद अख्तर के साथ डाली थी फोटो, अब उसी ने की निंदा: Pak के...

आतंकवाद को लेकर जावेद अख्तर द्वारा फैज फेस्टिवल में कही गई बात को लेकर पाकिस्तान में हंगामा मच गया है। लोग ट्रोल रहे हैं।

26/11 जब 3 दिनों तक पाकिस्तानी आतंकवादियों के हाथ में ‘बंधक’ थी मुंबई: बलिदानियों को 14वीं बरसी पर राष्ट्र का नमन

साल 2008, तारीख 26 नवंबर... मुंबई पर लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकियों ने ऐसा हमला किया था, जिसने भारत समेत पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था। बलिदानियों को नमन।

इस्माइल मारा गया, मरने वाला था अजमल कसाब भी… उस दिन संजय गोविलकर न होते तो 26/11 होता ‘हिंदू आतंकवाद’

संजय गोविलकर ने कहा- उसे मत मारो, वही तो सबूत है। फिर जिंदा पकड़ा गया आतंकी अजमल कसाब, जिसके हाथ में बँधा था कलाबा और नाम दिया गया था समीर चौधरी।

‘जहाँ कोई हिलता दिखे, तुरंत गोली मारो’ : 26/11 वाले ताज होटल में UNSC की बैठक, भारत ने सबको सुनवाई PAK आतंकी की ऑडियो

इस बैठक में एस जयशंकर के अलावा यूके के विदेश मंत्री, घाना के विदेश मंत्री, यूएई के गृहमंत्री समेत अन्य देशों के प्रतिनिधि शामिल हुए।

पाँव में लगी गोली, 6 बार सर्जरी, 6 महीने रहीं बेड पर: 10 साल की उम्र में जिस लड़की ने कोर्ट में की थी...

2008 में मुंबई में हुए 26/11 आतंकवादी हमले की सर्वाइवर और प्रत्यक्षदर्शी देविका रोताव ने संयुक्त राष्ट्र महासचिव गुटेरेस से मुलाकात की। जानें क्या हुई बात।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe