Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंडकेरल की लेखिका एश्लिन जिम्मी के लिए मुंबई पर आतंकी हमला ठीक, कहा- मुझे...

केरल की लेखिका एश्लिन जिम्मी के लिए मुंबई पर आतंकी हमला ठीक, कहा- मुझे शाहरुख-सलमान के साथ काम नहीं करने दिया, इसलिए वहाँ के लोगों को मारें पाकिस्तानी आतंकी

एश्लिन जिम्मी बताती है, "अगर मुंबई के लोग एक दूसरे को स्नेह करते तो वह मुझे बुलाकर शाहरुख़ खान कि हीरोइन बनने का मौक़ा देते। लेकिन मुझे किसी ने नहीं बुलाया। आखिर उन्होंने मुझे शाहरुख या सलमान की हीरोईन बनने का मौक़ा क्यों नहीं दिया।"

केरल की लेखिका बताई जाने वाली एक महिला का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह देश में आतंकी हमले का समर्थन कर रही है। वह चाहती है कि मुंबई में पाकिस्तान से आतंकी आकर लोगों को मारें तो उसे खुशी होगी। अब उस पर कार्रवाई की माँग हो रही है।

मुंबईकरों पर हमले की इच्छा रखने वाली इस महिला का नाम एश्लिन जिम्मी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए जा रहे एक वीडियो में जिम्मी एक लड़के से अंग्रेजी में बातचीत कीर्ति दिखाई देती है। स्क्रीन देखने पर पता चलता है कि यह बातचीत डिसकॉर्ड नाम के एक एप पर हो रही है।

बातचीत में लड़का उससे पूछता है कि क्या वह 26/11 जैसे मुंबई हमलों का समर्थन करती है। इस पर जिम्मी कहती है, “मैंने कहा कि मैं पाकिस्तानियों के मुंबई आने और लोगों को मारने का समर्थन करती हूँ। क्योंकि मुंबई एक बेकार जगह है।”

इस पर लड़का जिम्मी से इस घृणा का कारण पूछता है तो वह बताती है, “अगर मुंबई के लोग एक दूसरे को स्नेह करते तो वह मुझे बुलाकर शाहरुख़ खान कि हीरोइन बनने का मौक़ा देते। लेकिन मुझे किसी ने नहीं बुलाया। आखिर उन्होंने मुझे शाहरुख या सलमान की हीरोईन बनने का मौक़ा क्यों नहीं दिया।”

सोशल मीडिया पर एश्लिन जिम्मी का यह वीडियो वायरल होने के बाद अब उस पर कार्रवाई की माँग हो रही है। एक्स पर कई यूजर सुरक्षा एजेंसियों से जिम्मी पर नजर बनाए रखने के लिए कह रहे हैं। बताया गया है कि एश्लिन जिम्मी केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली है और लेखिका है।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी बताया है कि उसकी परवरिश दुबई में हुई है। उसका वीडियो साझा करते हुए कुछ यूजर्स ने केरल पुलिस से कार्रवाई की माँग भी की है। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा, “केरल की लेखिका एश्लिन जिम्मी से मिलिए, जो भारत में आतंकवादी हमलों का समर्थन करती है। वह मुंबई पर आतंकवादी हमले को उचित ठहराती है, क्योंकि उसे शाहरुख खान और सलमान खान के साथ हीरोइन बनने का मौका नहीं मिला। NIA उसकी गतिविधियों पर नज़र रखें।”

एक और यूजर ने भी इस महिला की जाँच किए जाने की माँग की। अभी इस एश्लिन जिम्मी के विषय में और जानकारियाँ सामने नहीं आई हैं। लेकिन उसके विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया जा रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -