रेस्टॉरेंट एग्रीगेटर और फ़ूड डिलीवरी कंपनी Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने उस कर्मचारी को फिर से बहाल कर दिया है, जिसे कंपनी ने हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर निकाल दिया था।
“हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता सच को जानना है। इस संबंध में हम हितेशा और कामराज (हमारा डिलीवरी एजेंट) दोनों की मदद ले रहे हैं। जाँच जारी है। इस मामले में हम पुलिस की भी मदद ले रहे हैं।”
''डिलिवरी ब्वॉय से मैंने कहा कि मुझे ऑर्डर नहीं चाहिए, आप वापस ले जाओ। उसने ऐसा करने से मना कर दिया और अपशब्द बोलने लगा... उसने तुरंत ही दरवाजा खोला और ऑर्डर अपने हाथ में लेते हुए मेरे चेहरे पर पंच जड़ दिया।''