Friday, May 24, 2024
Homeफ़ैक्ट चेकसोशल मीडिया फ़ैक्ट चेकवेस्टर्न कपड़े, स्टाइलिश लुक, सुपर बाइक और पीठ पर Zomato का बैग... इस 'डिलीवरी...

वेस्टर्न कपड़े, स्टाइलिश लुक, सुपर बाइक और पीठ पर Zomato का बैग… इस ‘डिलीवरी गर्ल’ को देख थमीं लोगों की साँसें, CEO को जारी करना पड़ा बयान

वीडियो में देखा जा सकता है कि रास्ते से आने-जाने वाले लोगों की नज़रें उस युवती पर ठहर जा रही हैं और लोग उसे देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वेस्टर्न कपड़े पहनी हुई एक स्टाइलिश युवती को लक्जरी बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में युवती ने शॉर्ट्स पहन रखे हैं। लेकिन, खास बात ये है कि उसने बाइक पर पीछे पीठ पर उसने फ़ूड डिलीवरी कंपनी Zomato का बैग रखा हुआ है। उसे देख कर सोशल मीडिया में ये चर्चा चलने लगी कि आखिर जोमैटो ने इतनी सुन्दर डिलीवरी गर्ल को क्यों हायर किया, वो भी इस लुक में और महँगी बाइक के साथ।

Zomato का बैग, बाइक चलाती लड़की का वीडियो

राजीव मेहता नाम के ‘X’ (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “ये आईडिया Zomato के इंदौर मार्केटिंग हेड का है। उन्होंने एक मॉडल को हायर किया, ताकि वो जोमैटो के खाली बैग लेकर घूमती रहे। सुबह और शाम एक-एक घंटे उसे बाइक पर इसी तरह घूमने के लिए कहा गया है। Zomato कमाल कर रहा है।” वीडियो में देखा जा सकता है कि रास्ते से आने-जाने वाले लोगों की नज़रें उस युवती पर ठहर जा रही हैं और लोग उसे देख रहे हैं।

यहाँ तक कि वीडियो में उक्त युवती Zomato की लाल रंग की टीशर्ट भी पहन रखी है। उसने काले रंग के गॉगल को अपने बालों पर चढ़ा कर रखा हुआ है। जिस सुपरबाइक को वो चला रही है, उसमें कोई नंबर भी अंकित नहीं है। एक ट्रैफिक पॉइंट पर रुकने के दौरान कुछ लोग उससे बातें करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। ये लड़की कौन है और क्या करती है, इस सबंध में कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन, सोशल मीडिया में इसे एक मॉडल बताया गया।

Zomato के संस्थापक ने वीडियो पर दी सफाई

सोशल मीडिया में लोगों ने इसे मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित विजय नगर का वीडियो बताया। वीडियो में लिखा है, “Zomato से खाना बुलवाना पड़ेगा अब।” लोग पूछने लगे कि जोमैटो ने इतनी सेक्सी लड़की को क्यों हायर किया है? हालाँकि, इन अटकलों पर कंपनी के संरथापक एवं CEO दीपिंदर गोयल का भी बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने नकार दिया कि इस वीडियो से उनका या उनकी कंपनी का कोई लेना-देना है। यानी, इस लड़की को Zomato ने नहीं हायर किया था।

दीपिंदर गोयल ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “हमारा इस वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है। हम बिना हेलमेट के बाइक चलाने को बढ़ावा नहीं देते। साथ ही, हमारे पास ‘इंदौर मार्केटिंग हेड’ जैसा कोई पद नहीं है। ऐसा लग रहा है जैसे कोई हमारे ब्रांड का नाम लेकर ‘फ्री राइडिंग’ कर रहा है। हालाँकि, महिलाओं द्वारा भोजन डिलीवर किए जाने में कुछ भी गलत नहीं है। हमारी कंपनी में सैकड़ों ऐसी महिलाएँ हैं जो रोज खाना डिलीवरी करने का काम करती हैं, इससे अपना घर-परिवार चलाती हैं।”

दीपिंदर गोयल ने इस दौरान ये भी कहा कि महिला डिलीवरी एजेंट्स द्वारा किए जा रहे काम को लेकर कंपनी गर्व महसूस करती है। उनके इस बयान से साफ़ हो गया है कि जिस युवती का वीडियो वायरल हो रहा है वो Zomato से जुड़ी हुई नहीं है। अभी तक उसकी पहचान सामने नहीं आई है, लेकिन हो सकता है कोई इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर रील्स बनाने के लिए इस तरह की हरकत कर रही हो।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -