Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाजउस महिला के खिलाफ FIR, जिसने लगाया Zomato डिलीवरी बॉय पर मारपीट का आरोप:...

उस महिला के खिलाफ FIR, जिसने लगाया Zomato डिलीवरी बॉय पर मारपीट का आरोप: बॉलीवुड उतरा सपोर्ट में

जिस कामराज पर आरोप लगाया गया है, उनकी माँ काफी बीमार रहती हैं। उनके पिता की 15 वर्ष पहले ही मृत्यु हो चुकी है और वो परिवार में अकेले कमाने वाले व्यक्ति हैं।

बेंगलुरु में एक मेकअप आर्टिस्ट महिला हितेशा चन्द्राणी ने फूड डिलीवरी जोमैटो (Zomato) के एक डिलीवरी बॉय कामराज के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया था। इस मामले में कामराज का कहना था कि उस महिला ने खुद ही अपनी नाक तोड़ ली और उलटे उसी ने मारपीट की। अब इस मामले में पुलिस ने महिला के खिलाफ बेंगलुरू एलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस थाने में FIR दर्ज की है। डिलीवरी बॉय की शिकायत पर ये मामला दर्ज किया गया है।

FIR में हितेशा चंद्राणी पर IPC की धारा-355 (मारपीट), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत आरोप लगे हैं। मॉडल से मेकअप आर्टिस्ट बनीं हितेशा चंद्राणी खुद को सोशल मीडिया पर ‘ब्यूटी एण्ड फैशन इंफ्लुएंसर’ बताती हैं। इस घटना के सामने आने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 1.05 लाख पहुँच गई है। वहीं कामराज ने कहा कि वो मामले को और पेचीदा नहीं बनाना चाहते।

उन्होंने सच्चाई की जीत होने की बात करते हुए कहा कि वो कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। कामराज की माँ काफी बीमार रहती हैं। उनके पिता की 15 वर्ष पहले ही मृत्यु हो चुकी है और वो परिवार में अकेले कमाने वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि वो पिछले 26 महीनों से जोमैटो में कार्य कर रहे हैं और उनकी रेटिंग 4.7 है। हालाँकि, फिलहाल कंपनी ने केस खत्म होने तक उनकी ID बंद कर दी है और आश्वासन दिया है कि मामला सुलझते ही उसे चालू कर दिया जाएगा।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कामराज का समर्थन किया है। उन्होंने ‘जोमैटो इंडिया’ से निवेदन किया कि वो सच्चाई का पता लगाएँ और सार्वजनिक रूप से इसकी जानकारी दें। उन्होंने कहा कि वो मानती हैं कि वो व्यक्ति निर्दोष है और अगर वो सच में निर्दोष हैं तो झूठा आरोप लगाने वाली महिला को सज़ा दिलवाने में हमारी मदद करें। उन्होंने कहा कि ये अमानवीय, शर्मिंदा करने वाला और दिल तोड़ने वाला है।

परिणीति ने आश्वासन दिया कि अगर उनकी कोई मदद की ज़रूरत पड़ती है तो वो इसके लिए तैयार हैं। वहीं काम्या पंजाबी ने कहा कि कामराज की आँखें ही सच्चाई बयान करती हैं और जोमैटो के उस डिलीवरी बॉय की नौकरी नहीं जानी चाहिए, क्योंकि वो निर्दोष है। अभिनेता रोहित रॉय ने भी उसका समर्थन किया। सोशल मीडिया में भी लोगों ने कहा कि जल्द सच्चाई का पता लगना चाहिए, ताकि किसी को नुकसान न हो।

Zomato के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा था, “हम कामराज के साथ भी लगातार संपर्क में हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कहानी के दोनों पक्ष प्रकाश में आए और निष्पक्षता से इस प्रक्रिया का पालन किया जाए। कामराज अभी तक 5,000 से ज्यादा डिलीवरी कर चुके हैं। उन्हें 5 में से 4.75 रेंटिंग मिले हैं, जो उच्चतम है।” कामराज ने भी इस मामले में मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आरक्षण के खिलाफ बांग्लादेश में धधकी आग में 115 की मौत, प्रदर्शनकारियों को देखते ही गोली मारने के आदेश: वहाँ फँसे भारतीयों को वापस...

बांग्लादेश में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के भी आदेश दिए गए हैं। वहाँ हिंसा में अब तक 115 लोगों की जान जा चुकी है और 1500+ घायल हैं।

काशी विश्वनाथ मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर परिसर के दुकानदारों को लगाना होगा नेम प्लेट: बिहार के बोधगया की दुकानों में खुद ही लगाया बोर्ड,...

उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में स्थित दुकानदारों को अपना नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -