Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाज'सबके बीवी-बच्चों और घर को जानता हूँ': Zomato के डिलीवरी एजेंट नदीम ने पुलिस...

‘सबके बीवी-बच्चों और घर को जानता हूँ’: Zomato के डिलीवरी एजेंट नदीम ने पुलिस चौकी में लगाई आग, महिला को घूरने से मना करने पर की पत्थरबाजी

इस वीडियो के पहले हिस्से में पुलिस पिकेट के आगे जलती एक बाइक है। वह बाइक नदीम की बताई जा रही है। दूसरे वीडियो में कई पुलिसकर्मी मिल कर नदीम को काबू करने का प्रयास कर रहे हैं।

देश की राजधानी दिल्ली में जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय ने पुलिस पिकेट के आगे अपनी बाइक में आग लगा दी है। नदीम नाम के इस आरोपित ने पुलिस पर पत्थर भी फेंके है। बताया जा रहा है है कि नदीम एक दिन पहले एक महिला की शिकायत पर खुद को कथित तौर पर पुलिसकर्मी द्वारा मारे गए थप्पड़ का बदला लेने पहुँचा था। पुलिस ने नदीम को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मंगलवार (25 अक्टूबर, 2022) की है। उसने इस दौरान पत्थरबाजी भी की।

नदीम की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो के पहले हिस्से में पुलिस पिकेट के आगे जलती एक बाइक है। वह बाइक नदीम की बताई जा रही है। दूसरे वीडियो में कई पुलिसकर्मी मिल कर नदीम को काबू करने का प्रयास कर रहे हैं। इसी वीडियो में आस-पास के लोग डरेसहमे से नदीम पर हो रही पुलिस कार्रवाई का समर्थन करते सुनाई दे रहे हैं। उन्हीं लोगों के बीच से ही किसी ने इस वीडियो को बना कर वायरल कर दिया है।

इसी वीडियो के अंतिम हिस्से में पहले नदीम पुलिस वालों से उलझता है। बाद में वो मौके पर जमा लोगों को धमकी देते हुए सबके घर और उनके बीवी बच्चों के बारे में जानने की बात कह रहा है। पुलिस ने जैसे-तैसे नदीम को काबू किया। इस मौके पर पुलिस बैरिकेड गिरी हुई दिख रही है। इसी के साथ एक महिला को फायर ब्रिगेड को फोन करने की भी आवाज आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नईम का 33 वर्षीय बेटा मोहम्मद नदीम जोमैटो में खाना डिलीवरी करने का काम करता है। वह दिल्ली के हौजरानी इलाके में मालवीय नगर का रहने वाला बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि एक दिन पहले खान मार्किट में एक महिला ने उसके खिलाफ खुद को घूरने की शिकायत पुलिस पिकेट पर तैनात जवानों से की थी। चूँकि इस घटना की कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं हुई थी, इसलिए पुलिस ने नदीम को डाँट-डपट कर छोड़ दिया था। नदीम का आरोप है कि पुलिस वाले ने उसे थप्पड़ भी मारा था।

बताया जा रहा है कि अगले दिन नदीम पेट्रोल ले कर पुलिस पिकेट पर आया। आरोप है कि उसने पुलिस पिकेट पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़क दिया और अपनी भी बाइक को आग लगा दी। इस घटना से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी भी मच गई। पुलिस के जवानों ने नदीम को काबू करने का प्रयास किया पर वो उनसे भिड़ गया। उसकी हरकत को गलत बता रहे लोगों को भी नदीम ने देख लेने की धमकी दी। बताया जा रहा है कि नदीम की करतूत से पुलिस पिकेट के कुछ कागजात भी जल गए हैं। नदीम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -