Monday, April 22, 2024

विषय

Ajit Pawar

सुप्रीम कोर्ट ने NCP की ‘घड़ी’ अजित पवार को सौंपी, लेकिन लगा दी एक शर्त: शरद पवार को मिला ‘तुरही बजाता आदमी’

सुप्रीम कोर्ट ने लोकसभा चुनाव में फिलहाल अजित पवार घड़ी सिंबल का इस्तेमाल करने की अनुमति दे दी। सुप्रीम कोर्ट ने शरद पवार की अजित पवार गुट को घड़ी सिंबल न देने की माँग नामंजूर कर दी।

एक बार फिर भतीजे से हारे शरद पवार: महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर ने भी अजित गुट को माना असली NCP, विधायकों को अयोग्य ठहराने...

महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर राहुल नार्वेकर ने शरद पवार गुट को झटका देते हुए उनसे अलग हुए भतीजे अजित पवार के गुट को ही असली NCP बताया है।

भतीजे से NCP की जंग हारे शरद पवार: EC ने अजित के गुट को ही माना ‘असली’, पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न पर...

चुनाव आयोग ने राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (एनसीपी) को लेकर चल रही लड़ाई पर विराम लगा दिया है। चुनाव आयोग ने अजित पवार की अगुवाई वाले एनसीपी के धड़े को असली माना है।

‘सत्ता आती-जाती है, लेकिन देश महत्वपूर्ण है’: अजित पवार को देवेंद्र फडणवीस की दो टूक, कहा – नवाब मलिक का गठबंधन में आना ठीक...

नवाब मलिक की विधानसभा में उपस्थिति को लेकर उप-मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने उप-मुख्यमंत्री अजित पवार को पत्र लिखा है। किया विरोध।

मुंबई बैठक से पहले शरद पवार ने I.N.D.I.A. के होश उड़ाए: भतीजे की बगावत को बताया ‘लोकतांत्रिक’, कहा- NCP में फूट नहीं

मुंबई में I.N.D.I.A. की बैठक से पहले शरद पवार ने एनसीपी में फूट को खारिज किया है। भतीजे अजित पवार को नेता बताया है।

महाराष्ट्र के कॉन्ग्रेस नेताओं पर भड़की शरद पवार की बेटी, कहा- मोदी कैबिनेट में शामिल होने का नहीं मिला है ‘ऑफर’

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने मोदी कैबिनेट में शामिल होने का प्रस्ताव मिलने के दावों को खारिज कर दिया है। कहा है कि उन्हें ऐसे किसी भी ऑफर के बारे में पता नहीं है।

मोदी सरकार में मंत्री बनेंगे पवार पिता-पुत्री? महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित ने चाचा को दिया ऑफर, पूर्व मुख्यमंत्री के हवाले से रिपोर्ट में...

मीडिया रिपोर्ट में एक अनाम पूर्व मुख्यमंत्री के हवाले से कहा गया है कि अजित ने चाचा शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले को केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है।

‘कुछ लोग चाहते हैं मैं BJP के साथ जाऊँ’: भतीजे अजीत के साथ ‘सीक्रेट मीटिंग’ के बाद बोले शरद पवार – सौहार्द के वातावरण...

शरद पवार ने ये भी कहा कि कुछ शुभचिंतक उनके रुख में बदलाव के लिए प्रयास कर रहे हैं, इसीलिए सौहार्दपूर्ण वातावरण में चर्चा हो रही है।

कारोबारी के बँगले पर चाचा-भतीजा की मुलाकात: शरद पवार और भतीजे अजीत के बीच 1 घंटे तक चली ‘सीक्रेट मीटिंग’, NCP के दोनों धड़ों...

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार के साथ 'सीक्रेट मीटिंग' की है। यह मीटिंग पुणे के बिजनेसमैन के बँगले पर हुई।

शरद पवार को एक और झटका: नागालैंड के सभी 7 MLA अजित पवार के साथ, NCP प्रदेश अध्यक्ष के हाथों भेजा समर्थन पत्र

शरद पवार को एक और झटका लगा है। नागालैंड में 7 विधायकों समेत पूरी राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) अजित पवार के समर्थन में आ गई है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe