Thursday, July 7, 2022

विषय

court

जिसने 59 हिंदुओं को जिंदा जलाया, उस रफीक हुसैन भटुक को उम्रकैद: गोधरा कांड के बाद 19 साल फरार था यह दंगाई

गुजरात के गोधरा में साबरमती एक्सप्रेस की बोगी में आग लगाकर 59 लोगों को जिंदा जलाने वाले रफीक हुसैन को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा दी है।

कन्हैया लाल के हत्यारों को लात-घूसों से धुना, चप्पल-जूते से भी पिटाई: कोर्ट परिसर में ‘मारो-मारो’ कहते दौड़ी भीड़, फाड़ डाले कपड़े

टेलर कन्हैया लाल के चारों कातिलों की जयपुर कोर्ट में हुई पेशी के दौरान वकीलों द्वारा जूते-चप्पल से हुई पिटाई में फटे कपड़े। 12 जुलाई तक NIA की कस्टडी में भेजे गए।

26 साल, 400 तरीखें और फिर बरी: झूठे आरोप में कोर्ट के चक्कर में 70 साल के बुजुर्ग ने बिता दी जवानी, बेटियों को...

यूपी के मुजफ्फरनगर निवासी रामरतन को अवैध हथियार रखने के झूठे आरोप में 26 साल बाद कोर्ट ने सबूतों के अभाव में बरी कर दिया।

पटना के पटेल हॉस्टल से मिला बम, लेकर कोर्ट आ गई बिहार पुलिस: पेशी से पहले ही हुआ धमाका, बताया- सबूत के तौर पर...

बिहार की राजधानी पटना स्थित सिविल कोर्ट में बम ब्लास्ट हो हुआ है। इसमें दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। पटेल छात्रावास से मिला था बम।

जिस कोर्ट में मुंशी था मोहम्मद वलीम, उसी को उड़ाने की दी धमकी: अयोध्या पुलिस ने दबोचा, ‘राशिद अली’ बन कर लिखी थी चिट्ठी

UP के अयोध्या जिले की कोर्ट को राशिद अली के नाम से बम से उड़ाने की धमकी देने वाला उसी कोर्ट कैम्पस में मुंशी मोहम्मद वलीम गिरफ्तार।

3 दिन में एफिडेविट दें, अवैध निर्माण तोड़ने में नियम का पालन हो: योगी सरकार के बुलडोजर पर ब्रेक से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वो विध्वंश की कार्रवाई पर रोक नहीं लगा सकता। कोर्ट केवल नियमों के तहत ऐसा करने को कह सकता है।

लगातार तीसरे दिन ED के सामने होगी राहुल गाँधी की पेशी, केस ट्रांसफर करने की कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की गु​हार भी अदालत ने...

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गाँधी से प्रवर्तन निदेशालय के सवालों का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है। वे लगातार तीसरे दिन बुधवार को ED के सामने पेश होंगे।

आगरा से गुरुग्राम तक गंगा और यमुना के बीच का पूरा इलाका हमारा: कुतुब मीनार मामले में पक्षकार बनाने को लेकर जाट राजा नंद...

दिल्ली की अदालत में एक व्यक्ति ने याचिका दाखिल कर खुद को कुतुब मीनार मामले में पक्षकार बनाने की अपील की है। आगरा से गुरुग्राम तक जमीन पर अपना स्वामित्व बताया है।

कोर्ट में वकील ने खुद को लगाई आग, लिखा- पैसे लेकर काम करते हैं SDM… भगवान इनको नर्क की जिंदगी दें: राजस्थान के सीकर...

राजस्थान के सीकर के एसडीएम कोर्ट में एक वकील ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। सुसाइड नोट में 40 वर्षीय वकील हंसराज मावलिया ने एसडीएम पर पैसे लेकर काम करने और एक एसएचओ पर खुद को धमकाने का आरोप लगाया है।

कोर्ट ने खारिज की ज्ञानवापी शिवलिंग की पूजा वाली याचिका, जज को पत्र से पहले इंटरनेशनल कॉल से भी हत्या की धमकी

सर्वे का आदेश देने वाले सिविल जज रवि दिवाकर को जान से मारने की धमकी भरे पत्र से पहले भी एक धमकी भरा इंटरनेशनल कॉल आया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,216FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe