Tuesday, April 16, 2024

विषय

court

‘स्टार प्रचारक हूँ, चुनाव प्रचार करना है’: तेलंगाना के पूर्व CM की बेटी को कोर्ट ने नहीं दी जमानत, इससे पहले बेटे की परीक्षा...

तेलंगाना के BRS की नेता के. कविता ने कोर्ट में चुनाव प्रचार का हवाला देते हुए अंतरिम जमानत की याचिका दी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

CBI ने 5 दिन के लिए माँगा, कोर्ट ने 3 दिन के लिए K कविता का दिया रिमांड: एजेंसी ने बताया- दिल्ली शराब घोटाले...

शराब घोटाले में ED द्वारा गिरफ्तार BRS नेता के. कविता को CBI ने गिरफ्तार किया है। वहीं, कोर्ट ने उन्हें 15 अप्रैल तक रिमांड पर भेज दिया है।

ताज होटल में बैठक, प्रति जोन ₹5 करोड़… दिल्ली के शराब घोटाले में K कविता की भूमिका से CBI ने कोर्ट में उठाया पर्दा,...

दिल्ली शराब घोटाले से संबंधित मामले में CBI ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी कविता की पाँच दिन की रिमांड माँगी है।

दिल्ली के हिंदू विरोधी दंगों के बाद उमर खालिद की स्वरा भास्कर से लेकर AltNews के पत्रकार तक से हुई बात: वकील ने कोर्ट...

दिल्ली दंगों को भड़काने को लेकर जेल में बंद उमर खालिद का कई प्रभावशाली लोगों के साथ चैटिंग हुई थी, जो नैरेटिव बदलने की कोशिश कर रहे थे।

न्यायिक प्रक्रिया को प्रभावित करने के लिए उमर खालिद के पक्ष में नैरेटिव चलाया जा रहा था: दिल्ली दंगों के सरगना की जमानत याचिका...

दिल्ली दंगों के आरोपित उमर खालिद की बेल की सुनवाई में सरकारी वकील ने कहा कि वह अपने संपर्कों के जरिए न्यायिक प्रक्रिया प्रभावित कर रहा था।

सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर त्वरित सुनवाई से किया इनकार, CJI बोले – ईमेल भेजो: हफ्ते में 5 बार लीगल टीम...

अदालत ने कहा कि याचिकाकर्ता इस बात को लेकर अदालत को संतुष्ट करने में नाकाम रहा कि वो सप्ताह में 2 बार अपनी लीगल टीम के साथ बैठक का इस्तेमाल सिर्फ सुनवाइयों के संबंध में चर्चा करने के लिए कर रहा है।

‘आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था विजय नायर’: ED के सामने केजरीवाल ने दो मंत्रियों के लिए नाम, कोर्ट में खुलासे के...

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोर्ट में पहली बार बताया कि पूछताछ में सीएम केजरीवाल ने अपने दो मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी का नाम लिया है।

दारू घोटाले में K कविता को नहीं मिली जमानत, दिल्ली की अदालत ने 9 अप्रैल तक के लिए भेजा जेल: ED ने कहा- आरोपितों...

दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में BRS नेता कविता को 9 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

स्वामी प्रसाद मौर्या के खिलाफ केस दर्ज करो: कोर्ट ने पुलिस को दिया आदेश, हिंदुओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर दी गई थी याचिका

हिंदू देवी-देवता को लेकर सवाल उठाने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या के खिलाफ कोर्ट ने FIR दर्ज करने का आदेश दिया है।

हाजिर होना ही होगा: CM केजरीवाल को दिल्ली के कोर्ट ने दिया झटका, शराब घोटाले में ED के सामने नहीं हो रहे हैं पेश

दिल्ली की एक सत्र अदालत ने शुक्रवार (15 मार्च 2024) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका को खारिज कर दिया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe