Monday, May 20, 2024

विषय

Jhatka Halal Debate

‘सनातन धर्म में बलि प्रथा अनादि काल से’: बोले मोदी के मंत्री गिरिराज सिंह, पूछा- श्यामा माई मंदिर में रोक लगाने वाले क्या बकरीद...

दरभंगा के श्यामा माई मंदिर में बलि देने पर लगी रोक का विरोध करते हुए गिरिराज सिंह ने पूछा है कि क्या बकरीद पर इस तरह की रोक लगा सकते हैं।

Mcdonald’s के आउटलेट पर छापा, हलाल सर्टिफिकेट वाले कई आइटम जब्त: यूपी में बैन के बाद शुरू हुई ताबड़तोड़ कार्रवाई, सारे आउटलेट्स पर पड़ेगी...

FSDA जल्द ही एक फोन नंबर भी जारी करेगा, जहाँ कॉल कर के आम लोग भी हलाल संबंधित सूचनाएँ दे सकते हैं। इन सूचनाओं के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश में अब जेल भेजवा देगा ‘हलाल’: निर्माण, भंडारण, वितरण, खरीद-बेच सब पर योगी सरकार ने लगा दिया बैन, कहा- ये नियमों का...

उत्तर प्रदेश में अब हलाल सर्टिफिकेट के कोई मायने नहीं रह गए हैं, बल्कि ये सर्टिफिकेट वाले उत्पादों को रखने पर जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

हलाल बैन करने जा रहा कर्नाटक: जानिए कैसे चल रहा आर्थिक जिहाद, क्यों काटने से पहले बेहोश करना इस्लाम में नहीं कबूल

कर्नाटक में भाजपा सरकार ने हलाल मांस को प्रतिबंधित करने के लिए विधानसभा में बिल लाएगी। आशंका है कि कॉन्ग्रेस इसका विरोध करेगी।

हलाल बैन करने वाला पहला राज्य हो सकता है कर्नाटक: बिल लाने की तैयारी, विधानसभा में सावरकर की तस्वीर से कॉन्ग्रेस चिढ़ी

कर्नाटक में हलाल विरोधी विधेयक लाने की तैयारी की जा रही है। वहीं सदन में सावरकर की तस्वीर लगाने पर कॉन्ग्रेस ने हंगामा किया है।

‘हिन्दुओं पर क्यों थोपा जा रहा हलाल? Haldiram’s जैसी कंपनी भी सर्टिफिकेट लेने को मजबूर’: ‘हलाल फ्री दिवाली’ का आह्वान, हिन्दू संगठनों का प्रदर्शन

#Halal_Free_Diwali (हलाल फ्री दिवाली) ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। आरोप है कि हलाल उत्पादों का सहारा लेकर करोड़ों रुपए जुटाए जा रहे हैं।

जानवर को कैसे करते हैं हलाल, काटने से पहले बेहोश करना इस्लाम में क्यों नहीं कबूल: जानिए सब कुछ

हलाल खाद्य बाजार वर्तमान में वैश्विक खाद्य उद्योग का 16% है। वहीं निकट भविष्य में हलाल खाद्य उत्पादन में वैश्विक व्यापार का 20% तक वृद्धि की उम्मीद है।

भारत में भी ‘हलाल’ से क्यों हारे झटका? हिन्दुओं से छिनता है रोजगार, सिखों में वर्जित: जानिए इससे लड़ने के लिए क्या कर सकते...

हलाल अर्थव्यवस्था अब केवल मांस तक ही सीमित नहीं है। फार्मास्युटिकल, पर्सनल केयर प्रॉडक्ट, सौंदर्य प्रसाधन और यहाँ तक ​​कि आटा, सभी अब हलाल प्रमाणन के साथ आते हैं।

हलाल सर्टिफिकेट भी तुष्टिकरण की पैदाइश: जो काम सरकारी, उसमें मजहबी मुहर की घुसपैठ क्यों?

हमें हलाल सर्टिफिकेट की जरूरत क्यों है? और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मजहब के अलावा इस प्रमाणन के पीछे क्या औचित्य है?

कर्नाटक में हलाल के विरोध ने पकड़ा जोर, बेंगलुरु में ‘केवल हिंदू रेस्तरां में खाएँ’ का बैनर: बीजेपी नेता ने बताया था- इकोनॉमिक जिहाद

कर्नाटक में हलाल मीट को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। हिंदू संगठनों ने मुस्लिमों के हलाल मीट का बहिष्कार करने की अपील की है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें