Sunday, June 16, 2024

विषय

Lashkar

‘बंगाल में NRC लागू हुआ तो पूरा भारत जलेगा’: केंद्रीय मंत्री को ‘लश्कर’ के नाम से धमकी, चिट्ठी लिखने वाले नजरुल इस्लाम और फैज...

शांतनु बाबू मुझे आशा है कि आप ठीक हैं। मैं आपको बता दूँ कि अगर पश्चिम बंगाल में एनआरसी हुआ और एनआरसी के कारण मुसलमानों पर कोई अत्याचार हुआ तो पश्चिम बंगाल और पूरा भारत जल उठेगा।

फिदायीन हमले की थी योजना, पुलिस की वर्दी चुराने की कर रहे थे कोशिश: NIA ने लश्कर के 8 आतंकियों के खिलाफ दायर की...

एनआईए ने जेल में कट्टरपंथ फैलाने और फिदायीन हमले की साजिश रचने के मामले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के खिलाफ पर आरोप पत्र दायर किया।

10 सुरक्षाबलों का हत्यारा आतंकी हंजला अदनान कराची में खल्लास: ‘अज्ञात बंदूकधारियों’ ने चलाई गोली, पाकिस्तानी सेना करवा रही थी इलाज

भारतीय सुरक्षा बलों के काफिलों पर हमले करवाने वाले आतंकी हंज़ला अदनान की पाकिस्तान के शहर कराची में अज्ञात बंदूकधारियों ने हत्या कर दी।

5 जवानों के हत्यारे लश्कर कमांडर कारी सहित दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, मुठभेड़ में हुए 4 जवान बलिदान

राजौरी के कालाकोट के जंगलों में चल रही मुठभेड़ में मारा गया लश्कर कमांडर कारी 1 जनवरी को डांगरी में हिंदुओं की हत्या में भी वांछित था।

सियालकोट की सड़क पर थी कार, भीतर बैठा था लश्कर कमांडर मोहम्मद मुज्जमिल: बाइक से आए ‘अज्ञात’ और ठोक कर चले गए

पाकिस्तान में अज्ञात हमलावर काम पर लगे हुए हैं। ताजे मामले में लश्कर के कमांडर को भरे चौराहे पर ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला।

जिस पाकिस्तान से कश्मीर में आतंकवादियों को भेजता था अकरम गाजी, उसी जमीन पर मार गिराया गया: जानिए लश्कर आतंकी को ‘अज्ञात’ ने कैसे...

पाकिस्तान में भारत का एक और वॉन्टेड आतंकी को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मारे गए आतंकी की पहचान अकरम गाजी के रूप में हुई है।

कश्मीर में एक्शन में भारतीय सेना, लश्कर कमांडर उजैर खान समेत 2 आतंकी ढेर: 7 दिन चले एनकाउंटर के बाद भी जारी रहेगा सर्च...

लश्कर कमांडर उजैर खान के खात्मे के साथ ही अनंतनाग में बीते एक सप्ताह से चली आ रही मुठभेड़ भी खत्म हो गई है।

जुमे की नमाज पढ़ रहा था लश्कर आतंकी रियाज अहमद, PoK में पीछे से सिर में मार दी गई गोली: सरहद पार चौथे आतंकी...

भारत का वांछित लश्कर का आतंकी रियाज अहमद उर्फ अबू मूसा की POk की एक मस्जिद में नमाज पढ़ने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई।

महाराष्ट्र ATS ने जुबैर को गिरफ्तार किया, टेरर फंडिंग का है मामला: दाऊद के भाई के संपर्क में था

ये गिरफ्तारी UAPA के तहत की गई है। परवेज 'डी कम्पनी' के लिए टेरर फंडिंग करते हुए लगातार अनीस इब्राहिम के सम्पर्क में था। महाराष्ट्र ATS की कार्रवाई।

मदरसे से पढ़ा, कबाड़ी से बन गया लश्कर के लिए बहाली करने वाला: फेसबुक पर फँसाता, फिर आतंकी बनाता था जुनैद

महाराष्ट्र ATS ने पुणे से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया। उसकी पहचान जुनैद मोहम्मद के रूप में हुई है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें