Friday, July 19, 2024

विषय

Manmohan Singh

‘मुस्लिमों का संसाधनों पर पहला दावा’, पूर्व PM मनमोहन सिंह ने 2009 में दोहराया था 2006 वाला बयान: BJP ने पुराना वीडियो दिखा किया...

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने 2009 लोकसभा चुनावों के समय 'मुस्लिमों का देश के संसाधनों पर पहला हक' वाला बयान दोहराया था।

सालों से कॉन्ग्रेस करती आई है देश के लोगों की संपत्ति छीनने की कोशिश, मनमोहन सिंह की सरकार के समय भी रचा गया था...

सैम पित्रोदा के दिए बयान पर आज बवाल हो रहा है लेकिन सच ये है कि भारत की जनता की संपत्ति के पीछे कॉन्ग्रेस 2011 से पड़ी थी। तब, पी चिदंबरम ने इस मुद्दे को उठाया था।

‘मुस्लिमों का संसाधनों पर पहला हक’ – जो कॉन्ग्रेस अब झुठला रही मनमोहन सिंह की बात, तब देने वाली थी मुस्लिमों को 15% आरक्षण,...

पीएम मोदी ने राजस्थान की एक रैली में कहा कि कॉन्ग्रेस लोगों की सम्पत्ति जब्त करके ज्यादा बच्चे वाले लोगों और घुसपैठियों में बाँटना चाहती है।

विदाई का वक्त आया तो मनमोहन सिंह के लिए PM मोदी ने खोल दिया दिल, कहा- वे लोकतंत्र को मजबूती देने सदन में आएः...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व PM डॉ. मनमोहन सिंह की संसद के प्रति प्रतिबद्धता को याद करते हुए उनसे सीखने की सलाह सभी सांसदों को दी है।

G20 शिखर सम्मलेन से पहले पूर्व PM मनमोहन सिंह भी हुए मोदी सरकार के मुरीद, कहा- भारत के लिए आशा अधिक, चिंता कम: आर्थिक...

पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी की विदेश नीति की जमकर तारीफ की और कहा कि इस पर इतना ध्यान कभी नहीं दिया गया।

ISRO का मिशन और मनमोहन सिंह पर कैमरे का फोकस, भाषण भी दिया था: वैज्ञानिकों के आँसू पोंछने के लिए खड़े थे जो PM...

चंद्रयान-3 की सफलता पर पीएम मोदी द्वारा देश को संबोधित करना लेफ्ट-लिबरल गैंग को अखर रहा है, जबकि मनमोहन सिंह ने भी 2012 में यही किया था।

पहली बार नहीं लगी किसी नोट पर रोक… कॉन्ग्रेस काल में RBI ने किया था ऐसा ही ऐलान: 1978 में बंद हुए थे ₹10...

2014 में हुई 'नोट बंदी' से पहले साल 1978 में हुई आजाद भारत की पहली नोट बंदी में भी मनमोहन सिंह का बड़ा हाथ था...

‘कोयले की दलाली से UPA सरकार पर पुती कालिख’: ‘कॉन्ग्रेस फाइल्स’ के तीसरे एपिसोड में ‘₹1.86 लाख करोड़ के कोयला घोटाले’ की पोल-खोल

कॉन्ग्रेस राज में हुए घोटालों को लेकर भाजपा ने 'कॉन्ग्रेस फाइल्स' का तीसरा एपिसोड जारी किया है। दिखाया - 100 कंपनियों को पहुँचाया अवैध फायदा।

जब नवाज़ शरीफ ने मनमोहन सिंह को कहा था ‘देहाती औरत’, नरेंद्र मोदी ने लगाई थी फटकार: सवालों में बिलावल पर राहुल गाँधी की...

सितंबर 2013 में तत्कालीन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने तब भारत के प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह को 'देहाती औरत' कह दिया था।

‘कॉन्ग्रेस के शासन में ठहर गया था देश’: Infosys के संस्थापक ने की PM मोदी की तारीफ, कहा- भारत के लिए दुनिया भर में...

इंफोसिस के सह-संस्थापक नारायण मूर्ति ने कहा कि यूपीए के शासन काल में भारत ठहर गया था और इसका अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ा था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें