Wednesday, February 28, 2024

विषय

Manmohan Singh

विदाई का वक्त आया तो मनमोहन सिंह के लिए PM मोदी ने खोल दिया दिल, कहा- वे लोकतंत्र को मजबूती देने सदन में आएः...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व PM डॉ. मनमोहन सिंह की संसद के प्रति प्रतिबद्धता को याद करते हुए उनसे सीखने की सलाह सभी सांसदों को दी है।

G20 शिखर सम्मलेन से पहले पूर्व PM मनमोहन सिंह भी हुए मोदी सरकार के मुरीद, कहा- भारत के लिए आशा अधिक, चिंता कम: आर्थिक...

पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी की विदेश नीति की जमकर तारीफ की और कहा कि इस पर इतना ध्यान कभी नहीं दिया गया।

ISRO का मिशन और मनमोहन सिंह पर कैमरे का फोकस, भाषण भी दिया था: वैज्ञानिकों के आँसू पोंछने के लिए खड़े थे जो PM...

चंद्रयान-3 की सफलता पर पीएम मोदी द्वारा देश को संबोधित करना लेफ्ट-लिबरल गैंग को अखर रहा है, जबकि मनमोहन सिंह ने भी 2012 में यही किया था।

पहली बार नहीं लगी किसी नोट पर रोक… कॉन्ग्रेस काल में RBI ने किया था ऐसा ही ऐलान: 1978 में बंद हुए थे ₹10...

2014 में हुई 'नोट बंदी' से पहले साल 1978 में हुई आजाद भारत की पहली नोट बंदी में भी मनमोहन सिंह का बड़ा हाथ था...

‘कोयले की दलाली से UPA सरकार पर पुती कालिख’: ‘कॉन्ग्रेस फाइल्स’ के तीसरे एपिसोड में ‘₹1.86 लाख करोड़ के कोयला घोटाले’ की पोल-खोल

कॉन्ग्रेस राज में हुए घोटालों को लेकर भाजपा ने 'कॉन्ग्रेस फाइल्स' का तीसरा एपिसोड जारी किया है। दिखाया - 100 कंपनियों को पहुँचाया अवैध फायदा।

जब नवाज़ शरीफ ने मनमोहन सिंह को कहा था ‘देहाती औरत’, नरेंद्र मोदी ने लगाई थी फटकार: सवालों में बिलावल पर राहुल गाँधी की...

सितंबर 2013 में तत्कालीन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने तब भारत के प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह को 'देहाती औरत' कह दिया था।

‘कॉन्ग्रेस के शासन में ठहर गया था देश’: Infosys के संस्थापक ने की PM मोदी की तारीफ, कहा- भारत के लिए दुनिया भर में...

इंफोसिस के सह-संस्थापक नारायण मूर्ति ने कहा कि यूपीए के शासन काल में भारत ठहर गया था और इसका अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ा था।

ISI जासूस नुसरत मिर्जा का मनमोहन सिंह से भी मिलने का दावा: बोला- मुस्लिम होने के कारण टारगेट पर हामिद अंसारी, भारत पहुँचते ही...

पाकिस्तानी पत्रकार नुसरत मिर्जा ने एक नया दावा किया है। इसके मुताबिक वह भारत यात्रा के दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिला था।

680 कश्मीरी पंडितों की हत्या, 200 केस, 1 को भी सजा नहीं: इधर आतंकी यासीन मलिक का ‘एजेंडा’ बढ़ाती रही कॉन्ग्रेस

सैंकड़ों कश्मीरी पंडितों को मारा गया लेकिन एक दोषी को भी सजा नहीं हुई। उलटा यासीन मलिक को पीएमओ बुलाकर मेहमाननवाजी की गई वो अलग।

मनमोहन सिंह के हाथों में दो रेवड़ियाँ लेकिन खाने की इजाजत नहीं, बाद में वो भी छीन ली गईं: कपिल शर्मा ने सुनाया मुलाकात...

कपिल शर्मा ने बताया कि जब वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिलने गए तो पता चला कि इतने बड़े आदमी के ऊपर भी कितनी पाबंदियाँ हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe