Tuesday, April 16, 2024

विषय

Misa Bharti

‘राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में शंकराचार्यों को नहीं, पूँजीपतियों को बुलाया?’: लालू की बेटी और RJD उम्मीदवार मीसा भारती का दावा

मीसा भारती ने कहा, "राम मंदिर जाने की क्या जरूरत है? हमारे पास सोनपुर में हरिहर बाबा का मंदिर है, जहाँ मेरे पूरे परिवार ने पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया है।"

‘राम मंदिर जाने की क्या आवश्यकता है?’: पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ रही लालू यादव की बेटी के विवादित बोल, कहा – प्राण प्रतिष्ठा में...

मीसा भारती पुराना प्रोपेगंडा दोहराया कि चारों शंकराचार्यों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं बुलाया गया, पूंजीपतियों को वहाँ बुलाया गया।

जॉब के बदले जमीन, ज्वॉइनिंग सिर्फ 3 दिन में: CBI ने लालू यादव के खिलाफ दायर की चार्जशीट, पत्नी और बेटियों को भी बनाया...

रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में सीबीआई ने लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा एवं हेमा को आरोपित बनाया है।

नौटंकीबाज मीसा! लालू के पेड वॉर्ड का पैसा बचाकर मुजफ्फरपुर के बच्चों की मदद क्यों नहीं करती

जिस वॉर्ड में सजायाफ्ता कैदी लालू यादव का इलाज चल रहा है, उसका खर्चा 1000 रुपए प्रतिदिन है। लेकिन मीसा भारती अपने पिता से जाकर यह नहीं पूछती कि वो एक साधारण नागरिक की तरह जनरल वॉर्ड में इलाज क्यों नहीं करवा रहा?

भतीजी मीसा भारती के हाथ काटने वाले बयान पर भावुक हुए रामकृपाल

लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने हाल ही में रामकृपाल यादव के हाथ काटने की बात कही थी। रामकृपाल ने मीसा को अपनी बेटी बताते हुए कहा है कि उनका कटा हाथ भी उसे आशीर्वाद ही देगा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe