Monday, January 17, 2022

विषय

Owaisi

‘बाबर की तरह ओवैसी का भी नाम और निशान मिट जाएगा’: तेलंगाना में CM सरमा की ललकार – नए भारत में ओवैसी-औरंगजेब की जगह...

असम सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि हैदराबाद में भी निजाम का नाम और निशान मिट जाएगा। उन्होंने कहा कि ओवैसी का भी नाम और निशान मिट जाएगा।

‘तुम औरंगजेब-अकबर बनने का सपना देखोगे तो हम शिवाजी-राणा बनकर लड़ेंगे’: ओवैसी को बीजेपी MLA ने दिया जवाब, वीडियो वायरल

ओवैसी द्वारा दिए गए आपत्तिजनक भाषण पर राजा सिंह ने कहा, "ये बात भूल जाइए कि कौन आएगा। हमारे पास योगी, मोदी और अमित शाह के बाद भी बहुत लम्बी लाइन है।"

तब तुम्हें कौन बचाने आएगा जब योगी मठ और मोदी हिमालय जाएँगे… फिर भी ओवैसी आजाद, ‘धर्म संसद’ के भाषण पर FIR

हरिद्वार की धर्मसंसद में दिए बयान के बाद जितेंद्र नारायण त्यागी (पूर्व वसीम रिज़वी) पर FIR दर्ज लेकिन कानपुर में ओवैसी की धमकी वाले वीडियो पर कोई कार्रवाई नहीं।

‘ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करेंगे तो राज कैसे करेंगे? ओवैसी साहब PM कैसे बनेंगे’?: AIMIM नेता ने कहा – बच्चे बंद करना शरीयत के...

वीडियो में गुफरान नूर जनसंख्या नियंत्रण की बात करने वालों का विरोध करते हुए अधिक से अधिक बच्चे पैदा करने की वकालत करते सुनाई दे रहे हैं।

‘सेक्युलरिज्म से मुस्लिमों को कुछ हासिल नहीं हुआ… जल्दी शादी कर बच्चे पैदा करें’: ओवैसी ने कहा- इससे दिमाग भी हल्का रहता है

असदुद्दीन ओवैसी ने मुंबई में मुस्लिमों को संबोधित करते हुए उन्हें जल्दी शादी करने की नसीहत दी। कहा कि बीवी रहने पर दिमाग हल्का रहता है।

‘चचा जान और अब्बा जान वाले सुन लें, माहौल खराब किया तो…’ : ओवैसी के ‘शाहीनबाग धमकी’ के बाद CM योगी ने चेताया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओवैसी के बयान के बाद अराजक तत्वों को चेतावनी दी है कि अगर माहौल बिगाड़ने का प्रयास हुआ तो फिर प्रशासन ऐसे लोगों से अच्छे से निपटेगा।

मिलिए सब इंजीनियर राजकुमार यादव से, दावा- पिछले जन्म में ओवैसी थे उनके बालसखा नकुल: वायरल हुआ लीव एप्लीकेशन

मध्य प्रदेश सब-इंजीनियर राजकुमार यादव ने अजीबोगरीब लीव एप्लीकेशन लिखा है। ओवैसी को पिछले जन्म का अपना मित्र नकुल बताया है।

‘IAS इफ्तिखारुद्दीन को मुस्लिम होने की वजह से बनाया निशाना’: धर्मांतरण गैंग से कनेक्शन मामले में SIT जाँच से भड़के ओवैसी

ओवैसी ने कहा, "यदि घर में अपने धर्म की चर्चा करना अपराध है तो सार्वजनिक धार्मिक उत्सव में भाग लेने वाले हर अधिकारी को दंडित करें।"

कुत्तों की ओर इशारा और कहा- इधर देखिए ओवैसी आ गए हैं: वायरल क्लिप में सुरेश चव्हाणके से राकेश टिकैत भी सहमत आए नजर

राकेश टिकैत के इंटरव्यू की जो क्लिप सुरेश चव्हाणके ने शेयर की है उसमें कुत्तों की ओर इशारा कर वे ओवैसी का जिक्र करते नजर आ रहे हैं।

‘ओवैसी को अयोध्या में नहीं घुसने देंगे’: संतों का ऐलान, AIMIM के पोस्टर पर श्रीराम की नगरी को लिखा ‘फैजाबाद’

असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली AIMIM पार्टी के सम्मेलन को लेकर अयोध्या के संत विरोध में उतर आए हैं। पार्टी ने पोस्टर पर 'फैजाबाद' लिखा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe