Thursday, April 25, 2024

विषय

Owaisi

हैदराबाद की ‘हिंदू शेरनी’ ने भरी हुंकार, कहा- BJP ने धर्म की रक्षा का दिया मौका, ओवैसी को नहीं मानती हूँ चुनौती… वे संसद...

माधवी लता ने कहा कि हैदराबाद में BJP का ऐसा रिजल्ट आने वाला है कि AIMIM और कॉन्ग्रेस दोनों चौंक जाएँगे। इनकी जुबान बंद हो जाएगी और भाजपा इतिहास रचेगी।

जिस फुरकान की मौत के लिए यूपी पुलिस को जिम्मेदार बता रहा ओवैसी एन्ड गिरोह, वो बीमारी के कारण करा रहा था झाड़-फूँक

वॉरंटी फारुख की तलाश में गाँव में गई पुलिस को देख कर एक युवक भागने लगा। पुलिस को उस युवक के भागने पर शक हुआ तो उसका पीछा किया गया।

’15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो’ वाले अकबरुद्दीन ओवैसी के सामने नहीं लूँगा शपथ, वो रजाकारों का वंशज: भाजपा विधायक टी राजा सिंह

भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने कहा है कि वह प्रोटेम स्पीकर बनाए गए अकबरुद्दीन ओवैसी के हाथों कभी भी विधायक पद की शपथ नहीं लेंगे।

‘ऐ कॉन्ग्रेस के गुलामों, तुम्हारी अम्मा कहाँ से आई?’: ’15 मिनट’ वाले छोटे ओवैसी ने खुले मंच से धमकाया, कहा – ‘मुझे मत छेड़ो,...

"मुझे छेड़ो मत। मुझे छेड़ोगे तो हम छोड़ने वालों में से नहीं हैं। हमारी मोहताजी अल्लाह पर है। उनकी मोहताजी बाहर वाले पर है। हमारे साथ कोई और हो न हो, हमारा रसूल अल्लाह हमारे साथ है।"

‘हैदराबाद में 1.4 करोड़ हिंदुओं की हड्डियाँ मिलेंगी’: रजाकारों की धमकी पर डॉ अंबेडकर ने दलितों को कहा- इस्लाम की ओर नहीं जाना, मुस्लिम...

दलितों पर अत्याचार और धर्मांतरण से बाबा साहेब को ठेस पहुँची। निजाम के शासन के अंतर्गत आने वाले मराठवाड़ा में दलितों की हालत और भी बदतर थी।

ओवैसी की सभा में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, AIMIM कैंडिडेट अब्दुल मोबीन पर FIR: प्रशासन ने बताया माहौल खराब करने वाली हरकत

झारखंड के गिरडीह में असदुद्दीन ओवैसी की सभा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने पर AIMIM प्रत्याशी अब्दुल मोबीन रिज़वी पर FIR दर्ज हुई है।

बस रुकवाकर 2 मुस्लिमों ने नमाज ही तो पढ़ी… क्या कयामत आ गई: UP की घटना पर बोले असदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि क्या नमाज पढ़ ली अगर दो मुसलमानों ने तो कयामत आ गई।

ओवैसी के समधी मजहरुद्दीन ने अपनी खोपड़ी में मारी गोली, तुरंत मौत: बेटे संग मिलकर बीवी को करता था प्रताड़ित, 2021 में FIR हुई...

असदुद्दीन ओवैसी के समधी मजहरुद्दीन ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की। उनपर बेटे संग मिलकर अपनी बीवी को प्रताड़ित करने का आरोप था।

’50 साल का शख्स… तू क्या है फिर, जिन्न?’: ओवैसी ने ‘मैंने राहुल गाँधी को मार दिया’ वाले बयान पर ली चुटकी, कहा –...

राहुल गाँधी को लेकर ओवैसी बोले, "अगर आपने खुद को मार डाला है तो यह शख्स कौन है? जिन्न है? यदि मैंने ऐसा कुछ कहा होता तो लोग कहते मुझे दौरे पड़ रहे हैं।"

AIMIM को सीट 0, वोट NOTA से भी कम: गुजरात के मुस्लिमों को ओवैसी के आँसू पर भी नहीं एतबार

AIMIM ने गुजरात की उन 14 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे जहाँ मुस्लिम वोटरों की संख्या अधिक है। इनमें से ज्यादातर कॉन्ग्रेस की परंपरागत सीट रही है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe