Wednesday, June 29, 2022

विषय

Rabri devi

CM उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि को महाराष्ट्र की राबड़ी देवी कहने पर बिना वारंट मुंबई पुलिस ने बीजेपी नेता को उठाया, घंटों हुई...

उद्धव ठाकरे की पत्नी को लेकर किए गए पोस्ट के बाद मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र बीजेपी के सोशल मीडिया सेल के प्रमुख जितेन गजरिया को हिरासत में ले लिया है।

राबड़ी देवी ने लौटाया दहेज़: ऐश्वर्या के परिवार ने लेने से किया इनकार, कहा- शराब या विस्फोटक भी हो सकता था

ऐश्वर्या के पिता के हवाले से कहा गया था कि सामान भेजने की उचित प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया था। उन्होंने शक़ जताया था कि लालू का परिवार अवैध तरीक़े से शराब या विस्फोटक भी भेज सकता था। इसलिए उन्होंने उस पैकेज को लेने से साफ़ इनकार कर दिया।

राबड़ी देवी ने मेरे बाल नोचे, पीटा, घर से निकाल दिया, सैंडल तक नहीं लेने दिया: लालू की बहू ने लगाए गंभीर आरोप

''उन्होंने मेरा मोबाइल फोन भी छीन लिया था क्योंकि मैंने उनके दुर्व्यवहार का वीडियो बना लिया था। ऐसा उन्होंने इसलिए किया जिससे वो सबूतों को मिटा सकें। इससे पहले सितंबर महीने में भारी बारिश के दौरान भी मुझे घर से निकाल दिया था पर अदालत के हस्तक्षेप के बाद वे अपने घर में वापस लौट पाई थीं।''

चमकी से मर रहे बच्चे और विधानसभा में आम बाँट रही नीतीश सरकार

राज्य सरकार ने सफाई देते हुए कहा है कि पर्यावरण के प्रति जागरुकता पैदा करने और लोगों को ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाने के लिए प्रोत्साहित करने के मकसद से आम और उसके पौधे बाँटे गए। कहा यह भी जा रहा है कि सदन में जिस विभाग का बजट पेश किया जाता है उस विभाग की तरफ से सदस्यों के बीच उपहार बाँटने की भी परंपरा रही है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
200,255FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe