Tuesday, April 16, 2024

विषय

SC/ST

‘₹5 लाख दो या मुस्लिम बनो’: तालिब ने राकेश बनकर दलित लड़़की को फँसाया, रेप का अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

UP के शाहजहाँपुर जिले में तालिब ने राकेश बनकर एक दलित लड़की से रेप किया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर उस पर इस्लाम कबूलने का दबाव बनाने लगा।

जिस सज्जाद की कई बार की मदद, उसी ने बनाया बंधक: बेटे को जान से मारने की धमकी देकर 5 दिनों तक दलित महिला...

जौनपुर में दलित महिला को बंधक बनाकर ऑटो ड्राइवर साजिद उर्फ़ सज्जाद ने पाँच दिनों तक रेप किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

अनुसूचित जाति के व्यक्ति ने सीनियर पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर दे दी थी जान, अब सुप्रीम कोर्ट रद्द किया केस, एससी/एसटी एक्ट भी...

सुप्रीम कोर्ट ने अनुसूचित जाति के एक व्यक्ति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ लगाए गए आपराधिक मामले को रद्द कर दिया।

‘SC-ST एक्ट में कितने फर्जी मामले दर्ज… जाँच हो’ : हिरोइन के भाषण पर FIR, कहा था- झूठे केस करना धंधा बन गया

केतकी चितले का भाषण ऑनलाइन सुनने के बाद शिकायतकर्ता ने थाने में जाकर अपनी शिकायत दी। उनपर भावनाएँ आहत करने का आरोप है।

‘पीड़ित को सुने बिना SC/ST केस में नहीं दी जा सकती है बेल’: दिल्ली हाईकोर्ट ने रद्द किया निचली अदालत का फैसला

हाईकोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि SC/ST एक्ट, 1989 के तहत पीड़ित को सुने बिना आरोपित को जमानत नहीं दी जा सकती है।

‘लोग बहुत कुछ कहना चाहते हैं पर उन्हें बोलने नहीं दे रहे’: संदेशखाली की पीड़िताओं से मिला SC आयोग, राष्ट्रपति को जाएगी रिपोर्ट

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की सदस्य अंजू बाला ने कहा कि प्रशासन ने पीड़ितों की शिकायत तक दर्ज नहीं की है।

महाराष्ट्र: ट्वीट ने ‘अपराजित भारत’ को पहुँचाया सलाखों के पीछे, एससी/एसटी एक्ट में मामला दर्ज, 3 दिन की पुलिस हिरासत

महाराष्ट्र के मुलुंड में सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से एक एक्स यूजर अमेय प्रधान को बिना किसी नोटिस के गिरफ्तार कर लिया गया।

जो मजबूत और समृद्ध उन्हें SC/ST आरक्षण से क्यों नहीं किया जा रहा बाहरः सुप्रीम कोर्ट ने उठाया सवाल, कहा- जिन्हें जरूरत, उन्हें मिले...

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार (06 फरवरी 2024) को सवाल किया कि एसटी वर्ग में मजबूत उपजातियों को आरक्षण लिस्ट से "बाहर" क्यों नहीं किया जाना चाहिए?

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने ED अधिकारियों के खिलाफ SC/ST एक्ट में दर्ज कराया मामला, कहा- पूरे समुदाय को बदनाम करने की कोशिश...

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली में अपने आवास पर छापेमारी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

‘सा$ च%र, जान से मार देंगे’: जीशान-नासिर ने अंबेडकर तालाब पर दलित युवक को पटक कर पीटा, चाकू घोंपने की कोशिश – पीड़ित ने...

लखनऊ में नसिर, जीशान और अबूजर ने अपने साथियों के साथ मिलकर दलित युवक आकाश को जातिसूचक गालियाँ दीं और चाकू घोंपने की कोशिश की।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe