Saturday, April 20, 2024

विषय

Schedule Caste

जिस सज्जाद की कई बार की मदद, उसी ने बनाया बंधक: बेटे को जान से मारने की धमकी देकर 5 दिनों तक दलित महिला...

जौनपुर में दलित महिला को बंधक बनाकर ऑटो ड्राइवर साजिद उर्फ़ सज्जाद ने पाँच दिनों तक रेप किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

मतुआ, राजबंशी, नामशूद्र: पश्चिम बंगाल में रहने वाले 4 करोड़ प्रताड़ित हिंदुओं पर नहीं जागी ‘ममता’, PM मोदी बने आवाज – मना रहे दूसरा...

सीएए लागू होने के बाद बंगाल के मतुआ, नामशूद्र और राजबंशी समुदाय के लोग खुशी मना रहे हैं। मतुआ समुदाय ने इसे दूसरा स्वतंत्रता दिवस बताया है।

इम्तियाज ने अपहरण कर कई बार किया नाबालिग का रेप, अब्बा ने भी किया यौन शोषण: जनजातीय लड़की से ‘लव जिहाद’ के मामले में...

जनजातीय समुदाय की नाबालिग लड़की का अपहरण और रेप करने वाले इम्तियाज़ और उसके अब्बा शब्बीर को गुजरात की एक अदालत ने सजा दी है।

स्टाफ रूम सार्वजनिक जगह नहीं, यहाँ ‘चमार’ कहना SC/ST एक्ट के तहत अपराध नहीं: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने दो लोगों को किया दोषमुक्त

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने एक निर्णय सुनाते हुए कहा कि स्कूल का स्टाफरूम कोई सार्वजनिक स्थान नहीं है। इसलिए यहाँ चमार कहना अपराध नहीं है।

बंदूक की नोंक पर दलित बच्ची का अपहरण, पेड़ से लटकी मिली लाश… शादाब, फारुख, शफी, लतीफ़ और लकी मियाँ के खिलाफ FIR

आरोपितों ने परिवार को धमकी देते हुए कहा था, "साले च**र हो, हमारा क्या कर लोगे? तुम्हारी लड़की व बहन को मारा व रेप किया। इसी तरह तुम्हारी पत्नी का रेप करेंगे और पत्नी व बेटे को जान से मार डालेंगे।"

दवा लेने गया था दलित युवक, असगर के 3 बेटों ने चाकू घोंप कर मार डाला: बॉडी पर तेजाब डाल नहर में फेंक दिया,...

राम अकबाल नाम का व्यक्ति घर से दोपहर 2 बजे बाजार दवाएँ लेने गया था। इस दौरान असगर के 3 बेटे पैरू, इकबाल और मेहँदी ने रास्ते में मिल कर राम अकबाल की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी।

छत्तीसगढ़ की सड़कों पर पूरी तरह नंगे हो गए युवा, प्रदर्शन के बीच गुजरा मंत्रियों का काफिला: कॉन्ग्रेस सरकार पर SC-ST की नौकरी दूसरों...

छत्तीसगढ़ में SC-ST वर्ग के युवकों ने पूरी तरह नग्न होकर राज्य की कॉन्ग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान मंत्रियों के काफिले वहाँ से गुजर रहे थे।

पहले किया नाबालिग दलित लड़की का गैंगरेप, फिर बच्ची को फंदे पर लटकाया: सीतापुर में आलम, कैफ और आकिब गिरफ्तार

सीतापुर में आलम, आकिब और कैफ पर नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप कर के उसकी हत्या करने का आरोप लगा है। हिन्दू संगठनों ने इस मामले में फाँसी की माँग की है।

दलित महिला की मजहर के 4 बेटों ने मिलकर की पिटाई, गाली-गलौच और धमकी देकर फरार हुए: UP पुलिस ने इरफान को पकड़ा

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में इरफ़ान ने अपने 3 भाइयों के साथ दलित महिला की उनके बेटे सहित पिटाई की और जातिसूचक शब्द कहे।

ताहिर और तसव्वुर ने लिफ्ट देने के बहाने दलित नाबालिग लड़की को बिठाया, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप: यूपी पुलिस ने दबोचा

उत्तर प्रदेश के संभल में पुलिस ने दलित समुदाय की नाबालिग लड़की से गैंगरेप के आरोप में तसव्वुर और ताहिर को गिरफ्तार किया। जानें क्या है पूरा मामला।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe