Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजुमे से भी नहीं बदली आमिर खान की किस्मत, लाल सिंह चड्ढा के 1300...

जुमे से भी नहीं बदली आमिर खान की किस्मत, लाल सिंह चड्ढा के 1300 शो रद्दः कई शो में एक भी दर्शक नहीं पहुँचे

आमिर खान के पूर्व के दिए गए बयानों को लेकर देश भर में उनकी फिल्मों का बहिष्कार किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर बहिष्कार का ट्रेंड चल रहा है। वहीं, एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक युवक हाथ में माइक लेकर लोगों से फिल्म नहीं देखने की अपील कर रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Bollywood Actor Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर औधें मुँह गिर गई है। गुरुवार (11 अगस्त 2022) को रीलिज हुई यह फिल्म पहले दिन कोई कमाल नहीं दिखा पाई और दूसरे दिन के कई शो रद्द कर दिए गए।

लाल सिंह चड्ढा और उसी के साथ रिलीज हुई फिल्म रक्षाबंधन की खराब ओपनिंग को देखते हुए कई सिनेमा घर के मालिकों ने शो की संख्या में कटौती कर दी है। देश भर में लाल सिंह चड्ढा के 1300 शो कम कर दिए गए हैं।

बॉलीवुड हंगामा ने अपने एक सोर्स के हवाले से बताया है कि दोनों फिल्मों को 10,000 शो के साथ देश भर में रिलीज किया गया था, लेकिन फिल्में दर्शकों को सिनेमा घरों तक खिंचने में नाकाम रहीं। इनमें सबसे बुरा हाल लाल सिंह चड्ढा का है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रिलीज के पहले ही दिन लाल सिंह चड्ढा फिल्म के कई शो में सिर्फ 10-12 लोग ही जुटे। फिल्म की ऐसी दुर्गति को देखते हुए सिनेमा घर के मालिकों ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार (12 अगस्त 2022) के अपने शो में भारी कटौती कर दी।

देश भर के कई सिनेमाघरों में शुक्रवार को दोपहर से पहले वाले शो में एक भी दर्शक नहीं पहुँचे और उसे रद्द करना पड़ा। फिल्म विश्लेषकों का मानना है कि लाल सिंह चड्ढा की ऐसी दुर्गति की किसी को उम्मीद नहीं थी।

रिपोर्ट के अनुसार, जहाँ लाल सिंह चड्ढा फिल्म के 1300 शो में कटौती की गई है, वहीं, रक्षाबंधन फिल्म के 1000 शो को कम किया गया है। विश्लेषकों का कहना है कि चड्ढा फिल्म को इतने बड़े पैमाने पर रिलीज करने की आवश्यकता ही नहीं थी।

बता दें कि आमिर खान के पूर्व के बयानों को लेकर देश भर में उनकी फिल्मों का बहिष्कार किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म के बहिष्कार करने का ट्रेंड चल रहा है। वहीं, एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक युवक हाथ में माइक लेकर लोगों से फिल्म नहीं देखने की अपील कर रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केंद्र सरकार ने 4 साल में राज्यों को की ₹1.73 लाख करोड़ की मदद, फंड ना मिलने पर धरना देने वाली ममता सरकार को...

वित्त मंत्रालय ने बताया है कि केंद्र सरकार 2020-21 से लेकर 2023-24 तक राज्यों को ₹1.73 लाख करोड़ विशेष मदद योजना के तहत दे चुकी है।

जो बायडेन फिर से बने अमेरिकी राष्ट्रपति उम्मीदवार: ‘भूलने की बीमारी’ के कारण कर दिया था ट्वीट, सदमे में कमला हैरिस, 12 घंटे से...

जो बायडेन टेस्ट ले रहे थे कमला हैरिस का। वो भोकार पार-पार के, सर पटक कर रोने के बजाय खुश हो गईं। पिघलने के बजाय बायडेन को गुस्सा आ गया और...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -