Thursday, July 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट के लिए लोगों ने कसी कमर, सोशल मीडिया में...

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉयकॉट के लिए लोगों ने कसी कमर, सोशल मीडिया में हुआ ट्रेंड: करीना ने कहा था – दिक्कत है तो फिल्म मत देखो

'कट्टर हिन्दू' नाम के एक अन्य यूजर ने आमिर खान की तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन की बीवी से मुलाकात की तस्वीर शेयर की। यूजर ने लिखा, "खान गैंग के सदस्य आमिर खान ने 15 अगस्त को इस्तांबुल में ह्यूबर मेंशन में राष्ट्रपति निवास पर तुर्की की प्रथम महिला एमिन एर्दोगन से मुलाकात की। तुर्की पाकिस्तान का दोस्त है और कश्मीर पर लगातार भारत के खिलाफ बोल रहा है।"

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। ट्विटर पर लोग लगातार लाल सिंह चड्ढा को ट्रोल कर रहे हैं और फिल्म को बॉयकॉट करने की माँग कर रहे हैं। ये दूसरी बार है जब नेटिज़न्स #BoycottLaalSinghChaddha को ट्रेंड करा रहे हैं।

इसी क्रम में ग्यान गंगा नाम के यूजर ने नेपोजिज्म पर करीना कपूर खान के उस बयान को हाईलाइट किया, जिसमें वामपंथी पत्रकार बरखा दत्त के साथ बातचीत करते हुए बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के लिए दर्शकों को जिम्मेदार ठहराया था और कहा था कि अगर किसी को उनकी फिल्मों से दिक्कत है तो वो न देखें। यूजर ने कहा, “उर्दूवुड में भाई-भतीजावाद मौजूद है, हमें ऐसे उर्दूवुड सितारों की कोई भी फिल्म नहीं देखनी चाहिए।”

रामचरन नाम के यूजर ने बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की तुलना की। यूजर ने तुलना करते हुए कहा कि बॉलीवुड हमेशा से हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करता रहा है, जबकि साउथ इंडिया की फिल्में हिन्दुत्व से कभी भी समझौता नहीं करती। इसके साथ ही यूजर ने आमिर खान और साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की वीडियो क्लिप भी शेयर की, जिसमें से एक में अल्लू अर्जुन शिवलिंग का दूध से अभिषेक करते दिखते हैं, वहीं दूसरी ओर आमिर खान फिल्म पीके में हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करते दिखते हैं।

इसी तरह से करुणा त्यागी नाम की यूजर ने भी लाल सिंह चड्ढा और बॉलीवुड दोनों को बॉयकॉट करने की माँग करते हुए एक्टर अनुपम खेर का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो फिल्म रॉकेट्री को देखने की अपील कर रहे थे। यूजर ने ट्वीट किया, “कैसे गंदी राजनीति एक वैज्ञानिक के पूरे जीवन को तबाह कर देती है ये जानने के लिए अगर आप वास्तव में फिल्म देखने जाना चाहते हैं तो #RocketryTheNambiEffect को देखें। लाल सिंह चड्ढा जैसी बकवास फिल्म के लिए अपने पैसे को बर्बाद न करें।”

‘कट्टर हिन्दू’ नाम के एक अन्य यूजर ने आमिर खान की तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन की बीवी से मुलाकात की तस्वीर शेयर की। यूजर ने लिखा, “खान गैंग के सदस्य आमिर खान ने 15 अगस्त को इस्तांबुल में ह्यूबर मेंशन में राष्ट्रपति निवास पर तुर्की की प्रथम महिला एमिन एर्दोगन से मुलाकात की। तुर्की पाकिस्तान का दोस्त है और कश्मीर पर लगातार भारत के खिलाफ बोल रहा है।”

गौरतलब है कि आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगले महीने 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है, जिसमें आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -