Thursday, July 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनफ्लॉप होने के कगार पर 'एक विलेन रिटर्न्स', बजट निकाल पाना भी मुश्किल, साउथ...

फ्लॉप होने के कगार पर ‘एक विलेन रिटर्न्स’, बजट निकाल पाना भी मुश्किल, साउथ की ‘विक्रांत रोणा’ ने कमाए 110 करोड़ से ज्यादा

मल्टीस्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' लगभग फ्लॉप हो चुकी है। अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम जैसी बड़ी स्टारकास्ट होने के बाद भी इस फिल्म को दर्शक कम पसंद कर रहे हैं।

शुक्रवार को ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘विक्रांत रोणा’ रिलीज हुई थी। जिसमें एक विलेन के मुकाबले ‘विक्रांत रोणा’ तो ठीक-ठाक कमाई करते हुए 100 करोड़ का आँकड़ा पार कर चुकी है। वहीं मल्टीस्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ फ्लॉप होती नजर आ रही है। 2014 में आई ‘एक विलेन’ की सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ (Ek Villain Returns) बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी है।

जहाँ रविवार को अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर इस फिल्‍म ने 9.02 करोड़ रुपए का कारोबार किया जबकि शुक्रवार को महज 7.05 करोड़ रुपएऔर शनिवार को 7.47 करोड़ रुपए का, तीसरे दिन 9.02 करोड़ और चौथे दिन 3.02 करोड़ का, पाँचवे दिन 2.70 करोड़ का और आज छँटवे दिन करीब 3 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है। फिल्म लगातार गिरती गई और पूरे सप्ताह में मात्र 32 करोड़ बटोर पाई है। जबकि शुरू के तीन दिनों का ही कुल कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने 23.54 करोड़ का बिजनेस कर लिया था।

वहीं विक्रम रोणा ने 5 दिनों में ही ₹100 करोड़ का आँकड़ा पार कर लिया है, दुनिया भर में कुल मिलाकर कमाई ₹110 करोड़ है। विश्लेषकों का कहना है कि ब्रेक ईवन पॉइंट को जल्द पार करेगी फिल्म, क्योंकि दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है। वहीं बात करें हिंदी कलेक्शंस की तो हिंदी में भी आज ₹6 करोड़ के पार पहुँच गई है।

‘एक विलेन रिटर्स’ को किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ से कम्पेयर करें तो ‘एक विलेन रिटर्स’ कमाई के मामले में कहीं पीछे नजर आ रही है। यहाँ तक कि मल्टीस्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ लगभग फ्लॉप हो चुकी है। अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम जैसी बड़ी स्टारकास्ट होने के बाद भी इस फिल्म को दर्शक कम पसंद कर रहे हैं। वहीं शमशेरा तो इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर की कैटिगरी में चली गई है।

बता दें कि किच्चा सुदीप की विक्रांत रोणा को 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है तो वहीं एक विलेन रिटर्स को 2539 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं कल मृणाल ठाकुर की पैन इंडिया फिल्म ‘सीता रामम’ रिलीज हो रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

3 आतंकियों को घर में रखा, खाना-पानी दिया, Wi-Fi से पाकिस्तान करवाई बात: शौकत अली हुआ गिरफ्तार, हमलों के बाद OGW नेटवर्क पर डोडा...

शौकत अली पर आरोप है कि उसने सेना के जवानों पर हमला करने वाले आतंकियों को कुछ दिन अपने घर में रखा था और वाई-फाई भी दिया था।

नई नहीं है दुकानों पर नाम लिखने की व्यवस्था, मुजफ्फरनगर पुलिस ने काँवड़िया रूट पर मजहबी भेदभाव के दावों को किया खारिज: जारी की...

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने ताजी एडवायजरी जारी की है, जिसमें दुकानों और होटलों पर मालिकों के नाम लिखने को ऐच्छिक कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -