Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाज'अब तो अगले जन्म में ही गुजरात में परफॉर्म कर पाऊँगा': गालीबाज कॉमेडियन कुणाल...

‘अब तो अगले जन्म में ही गुजरात में परफॉर्म कर पाऊँगा’: गालीबाज कॉमेडियन कुणाल कामरा का छलका दर्द, यूजर्स बोले- तेरे हर जन्म में यहाँ BJP सरकार होगी

इस साल मई में गालीबाज कॉमेडियन कुणाल कामरा ने जर्मनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को देशभक्ति गीत सुनाने वाले बच्चे का मजाक उड़ाया था। उसके बाद राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ऐक्शन में आ गया था।

गालीबाज स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) एक बार फिर चर्चा में हैं। गुजरात में बीजेपी की रिकॉर्ड जीत के बाद उन्होंने गुरुवार (8 दिसंबर 2022) को ट्वीट किया। ट्वीट में कुणाल ने लिखा, “अब तो अगले जन्म में ही अहमदाबाद, सूरत, बड़ौदा, राजकोट और वापी में परफॉर्म कर पाऊँगा।” इसको लेकर सोशल मीडिया पर नेटिजन्स ने उन पर जमकर निशाना साधा। स्मित रघानी नाम के यूजर ने कहा, “अच्छा है, कचरा चाहिए भी नहीं यहाँ।”

अक्सर विवादों में रहने वाले कुणाल कामरा का मजा लेते हुए एक यूजर ने कहा, “तेरे जितने भी जन्म होंगे, गुजरात में उस वक्त बीजेपी की ही सरकार होगी।”

एक और यूजर ने कहा, “गुड बॉय! अब जाओ और कुछ अच्छे कर्म करो, ताकि तुम्हें तुम्हारे अगले जन्म में परफॉर्म करने का मौका मिल सके।”

इसके अलावा ट्विटर पर कई यूजर्स ऐसे भी रहे, जिन्होंने कुणाल की बात को गंभीरता से ना लेते हुए मजाक उड़ाया। डॉ लिग्मा नाम के यूजर ने लिखा कि ‘पहली बार हँसा हूँ इसके चुटकुले पर।’

समीर लिखते हैं, “गुजरात में वैसे भी @#@# को ज्‍यादा भाव नहीं मिलता…. यकीन न हो तो AK420 से पूछ लो।”

स्वाति नाम की यूजर लिखती हैं कि ‘भगवान का शुक्र है। गुजरात में जरूरत नहीं तुम जैसे लोगों की।’

दरअल, गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित हो चुके हैं। राज्य की 182 सीटों में से 156 बीजेपी के खाते में आई है और वहाँ एक बार फिर भाजपा की सरकार बन रही है। वहीं, इस चुनाव में कॉन्ग्रेस को 17 और आम आदमी पार्टी को 5 सीटें मिली हैं, जबकि 4 सीटें अन्य ने जीती हैं।

गौरतलब है कि इस साल मई में गालीबाज कॉमेडियन कुणाल कामरा ने जर्मनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को देशभक्ति गीत सुनाने वाले बच्चे का मजाक उड़ाया था। उसके बाद राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ऐक्शन में आ गया था।

NCPCR ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिखकर कामरा के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई का निर्देश देते हुए फर्जी वीडियो को तत्काल हटाने के लिए कहा था। NCPCR ने कामरा के इस कृत्य को राजनैतिक एजेंडा बताया था और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। दरअसल, सोशल मीडिया पर बच्चे के वायरल वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर कामरा ने ट्विटर पर शेयर किया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -